»   » करन की शुद्धि नहीं कर रहे सलमान- फीस या शाहरुख क्या है वजह

करन की शुद्धि नहीं कर रहे सलमान- फीस या शाहरुख क्या है वजह

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करन जौहर की फिल्म शुद्धि को लेकर एक बड़ी खबर आई जिसने लोगों को हैरान कर दिया। पिछले साल किक के दौरान बढ़ चढ़ कर सलमान खान और करन जौहर ने ये अनाउंस किया था कि करन जौहर की शुद्धि में सलमान मुख्य किरदार निभा रहे हैं। लेकिन इस साल ये खबर आई कि सलमान की जगह अब वरुण धवन करेंगे शुद्धि।

अब इस खबर को सुनकर सलमान के फैंस तो भाई निराश हो गये, हालांकि शाहरुख खान के फैंस को इस बात की तसल्ली मिली कि सलमान के साथ ना जुड़ने के चलते अब करन जौहर और शाहरुख की दोस्ती पर कोई आंच नहीं आएगी।

लेकिन वजह तो पता होनी चाहिए। कि आखिर ऐसा क्या हो गया इन कुछ महीनों में कि सलमान को आउट करके वरुण धवन को शुद्धि मिल गयी। तो आइये हमारी तरफ से कुछ ऐसी वजहें जानिये जिनके चलते सलमान हो गये शुद्धि से आउट।

सलमान की फीस ज्यादा हाई हो गयी

कुछ कुछ होता है के समय शाहरुख खान फिल्म के मेन हीरो थे, लेकिन सलमान ने उनसे ज्यादा पैसे चार्ज किये थे। अब जब सलमान अकेले करन की फिल्म में हैं तो पता हीं कितनी फीस चार्ज कर रहे होंगे।

शाहरुख के साथ दोस्ती बनाए रखने के चक्कर में करन ने किया कुछ घपला

ऐसा भी हो सकता है कि शाहरुख खान और करन जोहर अब फिर से एक दूसरे के करीब आने लगे हैं और शुद्धि में शाहरुख की जगह सलमान का होना इनके रिश्ते में दरार पैदा कर रहा था तो इसके चलते करन ने कुछ ऐसा किया कि सलमान फिल्म से बाहर हो गये।

किसी यंग की थी करन को तलाश

वरुण धवन के सेलेक्शन को लेकर ऐसा लग रहा है कि शायद करन जौहर को किसी यंग एक्टर की तलाश थी, और सलमान खान के लिए ये किरदार कुछ ज्यादा यंग हो सकता था। इसलिए करन ने सलमान की जगह वरुण को ले लिया।

हिट एंड रन केस से डर गये करन

सलमान खान का हिट एंड रन केस पिछले कुछ दिनों में काफी गंभीर हो चला है। ऐसे में कहीं संजय दत्त के निर्देशकों को जैसा करन का हाल ना हो जाए इसलिए भी करन सलमान की जगह वरुण को सेलेक्ट कर सकते हैं।

सलमान के नखरे नही झेल पा रहे थे करन

हा हा, इससे बेहतर वजह और क्या होगी, आज तक करन ने या तो शाहरुख खान के साथ काम किया है या फिर बॉलिवुड के यंग एक्टर्स के साथ। कुछ कुछ होता है के बाद से करन ने सलमान के साथ काम ही नहीं किया। शाहरुख तो उन के दोस्त हैं तो यहां पर उन्हें एक्टर्स के टैंट्रम नहीं झेलने पड़ते थे। अब सलमान के साथ काम करने के लिए काफी कुछ सहना पड़ता है क्योंकि वो थोड़ा मूडी हैं तो कहीं करन इस चक्कर में तो पीछे नहीं हट गये।

English summary
Salman Khan is not playing lead role In Karan Johar's Shuddhi. This news shocked people. People are trying to find out the reason why this has happened. Here are top 5 reasons why Salman is out from Shuddhi and Varun Dhawan Alia Bhatt are in.
Please Wait while comments are loading...