»   » सलमान खान की फिल्म.. लेकिन कैटरीना नहीं हैं हीरोइन.. हो गईं REPLACE

सलमान खान की फिल्म.. लेकिन कैटरीना नहीं हैं हीरोइन.. हो गईं REPLACE

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कुछ ही दिनों पहले खबरों में आया था कि सलमान खान एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ मेनलीड होंगी। फिल्म को करण जौहर को-प्रोड्यूस करेंगे, जबकि निर्देशन का जिम्मा संभालेंगे तरूण मनसुखानी। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी होंगे।

बहरहाल, ताजा खबरों की मानें तो फिल्म में कैटरीना कैफ को रिप्लेस किया जा रहा है। जी हां, और कैटरीना को किसी और ने नहीं बल्कि सलमान की को-स्टार रह चुकीं जैकलीन फर्नांडीस करने वाली हैं।

SHOCK: ऐश्वर्या राय ने दिया सलमान खान का साथ.. कैट ने किया IGNORE

खैर, सलमान- कैट फैंस को ज्यादा निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि सूत्रों के अनुसार, साजिद नाडियावाला क्षणम रीमेक में सलमान खान और कैटरीना की जोड़ी बनाना चाहते हैं। जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। बता दें, क्षणम तेलुगु सुपरहिट फिल्म है, जिसके राइट्स साजिद नाडियावाला ने खरीद लिए हैं।

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने अगले ईद के मौके पर आएगी। फिल्म में सलमान के साथ दीपिका पादुकोण होंगे।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। अफवाहों की मानें तो यह यह कोरियन फिल्म Ode to My Father की हिंदी रीमेक होगी।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

हाल ही में खबर आई थी कि सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अफवाहों की मानें तो अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी।

English summary
Salman Khan's Next To Star Jacqueline Fernandez and not Katrina Kaif.
Please Wait while comments are loading...