»   » ALERT: 'सुल्तान' के लिए अनुष्का भी कैंसिल.. कौन होगी सलमान की हीरोइन!

ALERT: 'सुल्तान' के लिए अनुष्का भी कैंसिल.. कौन होगी सलमान की हीरोइन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जी हां, बॉलीवुड गलियारों में यह अफवाह तेज है कि परिणीति चोपड़ा और अनुष्का शर्मा की रेस में आखिर जीत किसी को भी नहीं मिली। सलमान खान की आगामी फिल्म 'सुल्तान' के लिए अब तक दर्जन भर से ज्यादा एक्ट्रेसस के नाम सामने आ चुके हैं, लेकिन फाइनल मोहर अब तक एक पर भी नहीं लग पाया है।

हाल ही में यह बात भी सामने आई कि फिल्म में दो हिरोइनें हो सकती हैं। जिनमें से एक न्यूकमर हो, एक पुरानी एक्ट्रेस। वहीं, कृति सैनन के नाम पर अभी भी संदेह बना हुआ है। लेकिन फिलहाल फिल्म के निर्माता सलमान के लिए एक और एक्ट्रेस की तलाश में लगे हुए हैं। आश्चर्य है कि जिस फिल्म में सलमान हीरो हों, उस फिल्म के लिए एक्ट्रेस नहीं मिल रही..


यहां जानें सुल्तान में क्या है खास-


सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा। यहां आप देख सकते हैं कि सलमान कैसे ट्रनिंग ले रहे हैं।


एक्शन

फिल्म में एक्शन काफी धमाकेदार होने वाला है। बता दें, इंटरनेश्नल फाइट कोरियोग्राफर Larnell Stovall, फिल्म के एक्शन सीन्स को डाइरेक्ट करने वाले हैं। निर्देशक अली अब्बास जफर हाल ही में इनसे मिलने लॉस एजिंलेस गए हैं।


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है।


फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही थी। लेकिन लोकेशन महाराष्ट्र के कर्जत में सिफ्ट किया जा रहा है। क्योंकि आमिर खान के दंगल की शूटिंग भी हरियाणा में होनी है।


ईद रिलीज

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की 'रईस'..


English summary
Neither Deepika Padukone nor Kangana Ranaut or Anushka Sharma. It seems a newcomer will finally bag the Salman Khan's film Sultan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos