»   » #Unlucky: शुरू होने से पहले ही लग गया सलमान खान की ट्यूबलाइट पर ग्रहण

#Unlucky: शुरू होने से पहले ही लग गया सलमान खान की ट्यूबलाइट पर ग्रहण

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ज़ोर शोर से अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। फिल्म का नाम है ट्यूबलाइट। डायरेक्टर हैं कबीर खान। फिल्म के लिए कई दिनों से हीरोइन ढूंढी जा रही थी, वो भी फाइनल हो गई। लेकिन हम ज़रा डर गए हैं। पुरानी यादों से।
[#BreakingBuzz: काजोल ने रिजेक्ट की सलमान खान दबंग 3!]

दरअसल, सलमान खान की ये फिल्म दो देशों का प्रोजेक्ट है, जिससे दोनों देशों के सिनेमा को फायदा होगा। सलमान खान की हाल ही में रिलीज़ तस्वीर में वो वर्दी में दिखाई दे रहे हैं और फिल्म में सोहेल खान सलमान खान के भाई बने हैं। बस यही तीन बातें हमारी चिंता का कारण हैं।

Salman khan tubelight

ट्यूबलाइट और भारतीय - चीनी प्रोजेक्ट है जिसे दोनों देशों के सिनेमा संबंध अच्छे करने के लिए भी इस्तेमाल किया जाएगा और यही कारण है कि कबीर खान ने फिल्म के लिए चीनी हीरोइन साइन की है। लेकिन ये सारी बातें सुनकर आप कुछ बातें याद दिलाने का मन कर गया।
[आधी रात सलमान ने फाइनल की ट्यूबलाइट की हीरोइन - टाइगर श्रॉफ की बहन!]

दरअसल, वर्दी और विदेशी प्रोजेक्ट...सलमान खान के लिए कभी भी लकी नहीं रहे। हमेशा ही उन्होंने सलमान खान के करियर पर ज़ोर का झटका लगाया है।

Salman khan tubelight

अब आपके कहेंगे कि सलमान खान की दबंग वर्दी ही तो उनकी पहचान है। लेकिन दबंग में सलमान खान का रोल बिल्कुल ही अलग था। वो पुलिसवाले तो बने थे लेकिन उनकी पूरी इमेज कॉमेडी के साथ पिरोई गई थी। इसलिए दबंग के चुलबुल पांडे का इस लिस्ट से कोई लेना देना नहीं है।

Salman khan tubelight

याद करिए एक फिल्म आई थी - मैरीगोल्ड। उसे भी इसीलिए बनाया गया था कि दोनों देशों के सिनेमा के संबंध अच्छे होंगे। फिल्म की हीरोइन का नाम क्या, फिल्म का भी नाम किसी को याद नहीं।

Salman khan tubelight

अब बात करते हैं वर्दी की। तो सलमान खान का वर्दी का रिकॉर्ड हमेशा ही खराब रहा है। और हम ये बात पूरे पूरे सुबूत के साथ कह रहे हैं -
लकी नो टाइम फॉर लव
ये फिल्म कैसे कोई भूल सकता है। थियेटर में लोग झपकी तक मार रहे थे। फिल्म ऐसी उबाऊ थी। फिल्म में सलमान खान एक फौजी बने थे जो दूसरे देश में युद्ध छिड़ने के बाद अपने देश की लड़की को बचाकर उसके घर पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

Salman khan tubelight

फिल्म शुरू तो ठीकठाक हुई थी लेकिन फिर आधी ही फिल्म के बाद सलमान खान ने वर्दी पहन ली और जैसे ही वर्दी पहनी, समझ लीजिए, फिल्म को झेलना मुश्किल हो गया था।

Salman khan tubelight

जय हो
जय हो एक अजीब फिल्म थी। इसमें भी सलमान खान एक्स आर्मी वाले बने हैं जिसका धर्म है लोगों की मदद करना। फिल्म के कुछ बड़े ही अजीब से उसूल थे जिसमें एक आदमी को तीन आदमी की मदद करने को कहा जाता है।

Salman khan tubelight

फिल्म में जय की कहानी ये थी कि वो एक बहुत दिलेर और सिद्धान्तवादी सेना अधिकारी है। वह अपने वरिष्ठ अधिकारियों की अवमानना के आरोप में सेना से निलंबित कर दिया जाता है।

Salman khan tubelight

गर्व
ये भी एक फिल्म थी जहां सलमान खान एक पुलिस अधिकारी बने थे, सीधे, कड़क और ईमानदार। फिल्म ठीक ठाक थी पर बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं थी।

Salman khan tubelight

अब बात करते हैं सोहेल खान की। जब भी वो सलमान खान के साथ आए हैं, फिल्म कैसी भी हो बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई।
हीरोज़
फिल्म में सोहेल खान भी थे, और सलमान खान वर्दी में भी। अब इतना अनलकी होने के लिए भी वाकई टैलेंट चाहिए।

Salman khan tubelight

वीर
फिल्म का हाल ऐसा था कि सलमान खान ने आज तक फिल्म के पैसे नहीं चुकाए हैं और अभी तक केस चल रहा है। सलमान और सोहेल भी साथ में कॉमेडी करते हुए ही अच्छे लगते हैं और यही कारण है कि मैंने प्यार क्यूं किया बॉक्स ऑफिस पर टिक गई थी।

Salman khan tubelight
English summary
Salman Khan tubelight is having some major problems which need to be taken care of!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos