»   » तगड़ा Rumor: सलमान - करीना ने किसी हीरोइन के बारे में ऐसा कहा है तो BAD

तगड़ा Rumor: सलमान - करीना ने किसी हीरोइन के बारे में ऐसा कहा है तो BAD

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान प्रेम रतन धन पायो और प्रेम रतन धन पायो बॉक्स ऑफिस, इन तीन चीज़ों को छोड़कर कोई कुछ बात करना ही नहीं चाह रहा है। प्रेम रतन धन पायो से जुड़ी हर लेटेस्ट न्यूज़ दर्शक जानना चाह रहा है। 

ज़्यादा दिन नहीं हुए जब अपने बड़बोलेपन में करीना कपूर ने कहा था कि सलमान खान ने उन्हें बताया कि कुछ हीरोइनें तो रात रात में उन्हें फोन करके काम मांगती हैं और पीछे पड़ जाती हैं।

खैर, अब करीना तो 15 साल से लोगों को बेवकूफ बना रही हैं, कैसे वो जानने के लिए क्लिक करना पड़ेगा! लेकिन इसीलिए किसी ने बात को ज़्यादा तूल नहीं दिया गया लेकिन हाल ही में सलमान खान से एक रिपोर्टर ने इस बाबत सवाल कर ही लिया।

[सलमान - मेरा रिश्ता गहरा है....फिर क्यों छोड़ी कैटरीना ने पार्टी!] 

इस इंटरव्यू में वो अपने पूरे मूड में थे और उन्होंने कहा कि सर कोई हीरोइन मुझे फोन करती ही नहीं है। ना कोई मुझसे काम मांगती हैं। हालांकि इस इंटरव्यू में सलमान खान ने काफी खुलकर बात की। 
जानिए सलमान ने दिए कितने मज़ेदार जवाब - 

कौन करता है फोन

कौन करता है फोन

वैसे जब करीना ने कहा कि हीरोइनें सलमान को फोन कर तंग करती हैं, तो उनका इशारा किसकी तरफ था ये कोई नहीं भांप पाया। फिर सलमान ने साफ कह दिया कि उन्हें कोई हीरोइन फोन नहीं करती। इतनी देर से वो बात कर रहे हैं लेकिन एक बार भी उनका फोन नहीं बजा।

मैं बहुत बुरा पति

मैं बहुत बुरा पति

सलमान से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि मैं बहुत बुरा पति बनूंगा और मेरी बीवी मुझसे बिल्कुल खुश नहीं रहेगी। वैसे सलमान ये बात कई बार कह चुके हैं कि वो इस मामले में काफी ढीले हैं।

लूलिया की सगाई

लूलिया की सगाई

अपनी और लूलिया की सगाई की खबरों को सलमान ने काफी इंजॉय किया। उन्होंने बताया कि लूलिया की एक और दोस्त जिसका नाम लूलिया था उसकी सगाई से ये खबरें फैली, बाद में क्लियर भी किया गया लेकिन आपकी चांदी हो गई।

सोनम से शरमा गया

सोनम से शरमा गया

सोनम के साथ रोमांस करने पर सलमान ने बोला कि शुरू में तो इन्हें सेट पर देखकर मैं अनकमफर्टेबल हो जाता था कि अनिल की बेटी के साथ मुझे रोमांस करना है। लेकिन अब क्या करें।

कैटरीना के साथ फिल्म

कैटरीना के साथ फिल्म

कैटरीना के साथ फिल्म को लेकर सलमान खान ने कहा कि अभी तो अतुल अग्निहोत्री कास्टिंग कर रहे हैं लेकिन अगर कैटरीना इस रोल के लिए फिट हैं तो मैं ज़रूर उनके साथ काम करूंगा।

सुलतान की हीरोइन

सुलतान की हीरोइन

अब सलमान थे, सुलतान लुक था और फिल्म की बात ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इसलिए किसी ने पूछा कि सुलतान की हीरोइन कौन है, और सलमान आराम से ये बात टाल गए।

उमर 27

उमर 27

अब शाहरूख 50 के हो गए और सलमान होने वाले हैं तो ये सवाल भी लाज़िमी था लेकिन सलमान ने अपना बर्थडे प्लान नहीं बताया और कहा - किसने कहा 50 मैं तो 27 का हो रहा हूं।

प्रेम रतन अच्छी फिल्म है

प्रेम रतन अच्छी फिल्म है

फिलम के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि प्रेम रतन धन पायो बेहतरीन फिल्म है और यही इस फिल्म की खासियत है। ये फिल्म परिवार के लिए है और परिवार के बारे में है।

बर्बाद कर देते हैं सूरज

बर्बाद कर देते हैं सूरज

सलमान ने सूरज बड़जात्या के बारे में बात करते हुए कहा कि वो ऐसी फिल्में बना कर लोगों को बर्बाद कर देते हैं और फिर लोगों को लगता है कि बस यही लाइफ है। जो कि हर समय सच नहीं होता।

English summary
Salman Khan talks about prem ratan dhan payo marriage and girls not calling him and it is candid indeed!
Please Wait while comments are loading...