»   » #SorrySalman: शाहरूख खान के बारे में ऐसा कहना आपको शोभा नहीं देता!

#SorrySalman: शाहरूख खान के बारे में ऐसा कहना आपको शोभा नहीं देता!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने फिर एक बार एक अजीबोगरीब बयान दे दिया है। हालांकि गलत उन्होंने कुछ नहीं कहा, पर उनके बयान में कुछ भी सही नहीं था। ना टाइमिंग, ना लोग और ना ही उनके चुने हुए शब्द।

अब हुआ यूं कि सलमान खान से फ्रेंडशिप डे के मौके पर पूछा गया कि बॉलीवुड में उनके दोस्त कौन हैं ? सलमान खान का जवाब था - शाहरूख खान, आमिर खान, संजय दत्त और कैटरीना कैफ!

sanjay dutt salman khan friends

लग गया ना झटका? हमें भी लगा। क्योंकि जिन लोगों का सलमान खान ने नाम लिया उनमें से किसी से भी सलमान खान के व्यक्तिगत संबंध फिलहाल तो अच्छे नहीं है।
["मेरे और सलमान की 20 साल की दोस्ती का टेस्ट है किक 2"]

बचे शाहरूख खान जिनसे उन्होंने हाल ही में सुलह की है। अब इस लिस्ट में शाहरूख खान का होना, इस लिस्ट को थोड़ा अजीब बना रहा है। या तो बाकी लोगों से सलमान खान केवल मनमुटाव रख सकते हैं, लेकिन दोस्ती कभी नहीं जा सकती।

या फिर सलमान खान ने इस लिस्ट में शाहरूख खान को शामिल कर शाहरूख खान के साथ अपनी दोस्ती पर भी थोड़ा शक तो बना दिया।
[#TooBad: संजय दत्त के नाम पर ये था सलमान खान रिएक्शन!]

या फिर सलमान खान बस प्रोफेशनल है। और उनका ये जवाब भी उतना ही प्रोफेशनल है। और ऐसा हम क्यों कह रहे हैं, उसके सुबूत हमारे पास हैं -

शाहरूख के साथ On

शाहरूख के साथ On

शाहरूख खान और सलमान खान की दोस्ती का इतिहास सब जानते हैं। इसलिए जब इनका पैच अप हुआ तो फैन्स को बहुत अच्छा लगा। दोनों जब भी साथ में आते हैं फैन्स को बहुत अच्छा लगता है लेकिन शाहरूख को आमिर, संजय और कैटरीना की लिस्ट में रखना थोड़ा संदेह पैदा कर देता है।

आमिर को ताने

आमिर को ताने

आज तक जो कभी सलमान खान ने आमिर खान को ताने नहीं मारे हैं। एक पार्टी में तो दोनों की इतनी लड़ाई हुई कि आमिर रोते हुए चले गए। हालांकि सामने से सब कुछ हमेशा अच्छा रहता है, बस सलमान के हिट एंड रन फैसले के बाद आमिर उनसे मिलने नहीं पहुंचे थे, ना पहले, ना बाद। थोड़े दिन बाद ज़रूर पहुंचे थे।

कैटरीना के साथ ON OFF

कैटरीना के साथ ON OFF

जो कैटरीना ने सलमान के साथ किया वो तो सबने देखा था। अगर आपको याद ना हो तो हम उस लीक तस्वीर की बात कर रहे हैं जो रणबीर और कैटरीना की थी और वायरल हो चुकी थी। हालांकि उस समय कैट सलमान की खास थी। इसके बाद भी सलमान ने कभी कैट का साथ नहीं छोड़ा, लेकिन उन्हें ताने मारने में कोई कसर कभी नहीं छोड़ी।

संजय दत्त फिलहाल OFF

संजय दत्त फिलहाल OFF

संजय दत्त के साथ फिलहाल सलमान खान की बोलचाल बंद है। और लेवेल इतना ज़्यादा है कि संजय दत्त के जेल से लौटने के बाद से अब तक सलमान उनसे नहीं मिले हैं। हालांकि संजय दत्त ने यही बोला कि सब ठीक है और सलमान मेरा छोटा भाई है।

कहां थे साजिद

कहां थे साजिद

साजिद और सलमान 20 साल से दोस्त हैं। लेकिन उनका नाम सलमान ने नहीं लिया। शायद इसलिए क्योंकि वो वाकई दोस्त हैं या फिर यूं कहिए कि परिवार हैं।

कबीर खान

कबीर खान

इसी तरह सलमान खान ने कबीर खान का नाम भी नहीं लिया। जबकि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन सलमान खान ने कबीर को भी शायद कुछ बेहद खास लोगों की लिस्ट में रखा है।

सूरज बड़जात्या

सूरज बड़जात्या

दोस्तों की बात हुई और सूरज बड़जात्या का नाम नहीं आया। यहां भी कारण वही था कि वो परिवार जैसे हैं। मतलब एक बात तो तय है कि सलमान की लिस्ट में कुछ लोग दोस्त हैं और कुछ दोस्त ऐसे हैं जो परिवार हैं!

English summary
Salman Khan talks about his friends in Bollywood and it is rather an interesting quote!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos