»   » मेरा काम ज़्यादा अच्छा था पर मेरे साथ POLITICS हो गई! - सलमान खान

मेरा काम ज़्यादा अच्छा था पर मेरे साथ POLITICS हो गई! - सलमान खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान जब किसी की कह कह के लेने के मू़ड में आते हैं तो वो इधर उधर नहीं देखते है। सीधा ठोंक देते हैं। हाल ही में उन्होंने फिर ऐसा ही किया। अब सलमान खान और अरिजित सिंह का किस्सा तो सबको याद ही होगा। 

जब अरिजित ने जग घुमेया गाया था लेकिन सलमान ने अपनी बहुत पुरानी दुश्मनी निकालते हुए उनका गाना फिल्म में नहीं रखा। अब हुआ यूं कि शो में एक बच्चे ने यही गाना गाया। सलमान से पूछा गया कि कैसा लगा।

salman-khan-takes-potshot-on-arijit-singh-again

सलमान ने कहा कि आपने बहुत अच्छा गाया। आपने राहत से भी अच्छा गाया है। राहत फतेह अली खान ने ओरिजिनल गाना गाया है। लेकिन सलमान का पंच तो यहां से शुरू हुआ। सलमान ने आगे कहा लेकिन इसको तारीफ मत समझना।

राहत से अच्छा मैंने भी गाया है। लेकिन मेरा गाना फिल्म में रखा नहीं इन लोगों ने। क्योंकि मेरे साथ पॉलिटिक्स हो गई। और इतना कहते ही सलमान खान खिलखिला कर हंस दिए। बस सबको समझ आ गया कि उनका इशारा किस तरफ था।
[प्रिय सलमान खान...इतना #TooMuch मत करिए कि हाजमोला खाना पड़े!]

इस पूरे वाकये से ये साबित हो गया कि अरिजित सिंह में वाकई सलमान खान के खिलाफ खड़ा होकर जीतने तक की ताकत है। इतना ही नहीं, अरिजित को फैन्स ने पूरा सपोर्ट किया। जानिए क्यों -ऑ

अपने दम पर सुपरस्टार

अपने दम पर सुपरस्टार

अरिजित ने ये तो साबित कर दिया है कि वो भी बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उन्हें ये स्टारडम अपनी मेहनत के दम पर मिला है। इसलिए अरिजित को अपनी उस मेहनत की कद्र करनी चाहिए।

असली स्ट्रगल

असली स्ट्रगल

उन्होंने अपना स्टारडम एक लंबे स्ट्रगल के बाद हासिल किया है। इतना ही नहीं, इस स्ट्रगल में नाकामयाबियां भी जुड़ी हुई हैं। जैसे कि एक रियलिटी शो में अरिजित 4थे नंबर पर बाहर हो गए थे।

कभी कोई कंट्रोवर्सी नहीं

कभी कोई कंट्रोवर्सी नहीं

इतने साल में उनके नाम पर कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई। उनकी उम्र मात्र 29 साल की है और शोहरत बेशुमार। इस उम्र में अक्सर लोग अपनी स्टारडम संभाल नहीं पाते लेकिन अरिजित के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ।

केवल काम पर फोकस

केवल काम पर फोकस

उन्होंने छोटे कदमों से यहां तक का मुकाम बनाया है। अरिजित बॉलीवुड म्यूज़िक डायरेक्टर प्रीतम के असिस्टेंट थे और काम सीखते हुए आज वो इस मुकाम पर पहुंच गए।

शाहरूख खान की इज़्जत

शाहरूख खान की इज़्जत

देखा जाए तो दिलवाले में इकलौती अच्छी चीज़ अगर कुछ थी तो वो थी अरिजित के गाने। चाहे वो जनम जनम रहा हो या गेरूआ...अरिजित की आवाज़ ने इस फिल्म में शाहरूख खान की बची हुई इज़्जत को संभाला था।

नो लाइमलाइट

नो लाइमलाइट

इतने गानों के बाद...सुपरहिट होने के बाद भी अरिजित कभी भी लाइमलाइट में नहीं रहे। उनके बारे में शायद ही किसी ने कभी कोई खबर पढ़ी हो।

स्टार्स को बनाया

स्टार्स को बनाया

आशिकी 2 के स्टार्स को अगर किसी ने बनाया तो उसमें अरिजित का पूरा हाथ था। आदित्य रॉय कपूर की आवाज़ बन कर अरिजित ने एक एवरेज फिल्म को शानदार रूप दिया था।

फैन फॉलोइंग

फैन फॉलोइंग

जिस घड़ी उन्होंने सलमान खान से अपना गाया हुआ गाना सुलतान से ना काटने की भीख मांगी इतने फैन्स उनके साथ आकर खड़े हुए कि किसी को अंदाज़ा ही नहीं लगा कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। इससे ये तो तय हो गया कि अरिजित ने अपनी मेहनत से फैन्स हासिल कर लिए हैं। !

नो गॉडफादर

नो गॉडफादर

अरिजित किसी बॉलीवुड स्टार के बेटे नहीं हैं। ना ही इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर है। ऐसे में सलमान खान के सामने खुलकर अपनी बात रखना का बूता रखने के लिए आपको वाकई अपने काम पर कॉन्फिडेंस होना चाहिए।

नहीं ही मिली माफी

नहीं ही मिली माफी

माना जा रहा था कि सलमान ने अरिजित को माफ कर दिया है और ट्यूबलाइट में अरिजित का एक गाना भी है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। ट्यूबलाइट में तीन ही गाने हैं। और कोई गाना अरिजित ने नहीं गाया है।

English summary
Salman Khan takes a potshot on Arijit Singh Again.
Please Wait while comments are loading...