»   » LEAKED: सलमान खान के 'सुल्तान' का ऐसा होगा क्लाईमैक्स.. धमाकेदार!

LEAKED: सलमान खान के 'सुल्तान' का ऐसा होगा क्लाईमैक्स.. धमाकेदार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' आजकल काफी सूर्खियों में है। फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी फैंस को काफी उत्साहित कर रही हैं। बहरहाल, कुछ ही समय पहले खबर आई थी कि फिल्म में सलमान खान एक युवा लड़के के पिता बने हैं। वहीं अब फिल्म के क्लाईमैक्स को लेकर भी अफवाहें उड़नी शुरू हो गई हैं।

अफवाहों की मानें फिल्म में wrestler बने सलमान खान अपने ही बेटे के खिलाफ बॉक्सिंग रिंग में नजर आएंगे। फिर कौन जीतता है, सुल्तान या उनका बेटा.. यही क्लाईमैक्स होगा। यह फिल्म कई मायनों में खास होने वाली है, खासकर सलमान खान फैंस के लिए।


यहां जानें सुल्तान में क्या है खास-


ऐसा होगा फिल्म का क्लाईमैक्स

फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है क्लाईमैक्स.. बहरहाल, सुल्तान के क्लाईमैक्स में सुल्तान बने सलमान खान अपने ही बेटे के सामने खड़े नजर आएंगे। लिहाजा, इनमें से कौन जीतता है, यह फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण बात होगी।


सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है।


फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग को लेकर भी काफी मेहनत किया जा रहा है। फिल्म ओरिजनल और लोकेशन बेहतर दिखें, इसके लिए फिल्म की शूटिंग हरियाणा पंजाब में की जा रही है। इस फिल्म में ड्रामा होगा, एक्शन होगा और साथ ही आपको देखने मिलेगी लवस्टोरी..


ईद रिलीज

जी हां, हर साल की ईद तो सलमान खान के नाम ही होती। इस साल बजरंगी भाईजान तो अगले साल सुल्तान.. बहरहाल, 2016 की ईद और भी खास इसीलिए होने वाली है , क्योंकि सुल्तान के साथ रिलीज होगी शाहरूख की 'रईस'..


दंगल vs सुल्तान

यहां पढ़ें, दंगल और सुल्तान में क्या है कनेक्शन-


'सुल्तान' को लेकर सलमान ने कहा था झूठ.. आमिर को धोखा!


 


 


English summary
Sultan climax revealed and according to sources, Salman Khan would wrestle with his son in the film.
Please Wait while comments are loading...