»   » DHAMAKA: सलमान खान- सूरज बड़जात्या की सुपरहिट जोड़ी.. FINAL है!

DHAMAKA: सलमान खान- सूरज बड़जात्या की सुपरहिट जोड़ी.. FINAL है!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सूरज बड़जात्या और सलमान खान के बीच क्या कनेक्शन है.. यह हाल ही में रजत बड़जात्या के शोकसभा में सभी ने नोटिस की। खैर, पर्सनल लाइफ को छोड़ भी दें, तो भी इनका फिल्मी सफर शानदार रहा है। हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि इस जोड़ी ने बॉलीवुड को कुछ बेस्ट फिल्में दी हैं।

OUCH.. 'सुल्तान' सलमान को धोखा.. बॉक्स ऑफिस नंबर में फेर बदल!

सूरज बड़जात्या और सलमान खान 15 सालों के बाद फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' से साथ आए थे। बहरहाल, एक बार फिर सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी हमारे सामने आने का प्लान कर रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने सूरज बड़जात्या से एक ऐसी स्क्रिप्ट लिखने को कहा है, जैसी फिल्म आज तक सलमान ने नहीं की है। और प्रॉमिस किया है वह अपने सारे प्रोजेक्ट्स साइड कर पहले इस फिल्म में काम करेंगे। लिहाजा, साल 2017 से इस फिल्म पर काम शुरु होने वाला है।

यहां जानें सलमान खान फिलहाल और किन किन फिल्मों से बंधे हैं-

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने सूरज बड़जात्या को एक स्क्रिप्ट लिखने को कहा है.. और फाइनल किया है कि इस फिल्म में वही मेनलीड एक्टर होंगे।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म 2017 के ईद पर रिलीज होगी।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

धूम 4

धूम 4

यशराज फिल्म्स की धूम 4 से भी सलमान खान लगातार जुड़े हुए हैं। हालांकि इस फिल्म के कास्ट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

English summary
After Prem Ratan Dhan Payo, Salman Khan and Sooraj Barjatya to team up again for the next flick.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos