»   » #PHOTOSHOP: सलमान खान ने शेयर की फैमिली की FAKE फोटो!

#PHOTOSHOP: सलमान खान ने शेयर की फैमिली की FAKE फोटो!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अब सलमान खान कुछ करते हैं या कहते हैं तो फैन्स के लिए पत्थर की लकीर हो जाती है। पर इसका मतलब ये तो नहीं है कि सलमान खान कुछ भी करके फैन्स को बेवकूफ बनाएं! सब जानते हैं कि सलमान खान का एक फेमस बींग ह्यूमन फैमिली फोटो है। जिसमें पूरा खान परिवार बींग ह्यूमन का प्रचार करता नज़र आता है।

हाल ही में सलमान खान ने ये तस्वीर ट्विटर पर शेयर की और लिखा मेरी #PRDPFamily। आप भी अपनी फैमिली फोटो हमारे साथ शेयर कीजिए। अब गलती ये हुई कि ये फोटो हम में से कई लोगों ने कई बार देखी है, पर इस बार ये फोटो को बहुत प्यार से फोटोशॉप करके डाला गया।
क्योंकि पुरानी तस्वीर में आयुष शर्मा नहीं थे और इस तस्वीर में थे।

अब इसके दो मतलब है कि या तो खान परिवार में वाकई सब इतने बिज़ी रहते हैं कि एक दूसरे से मिलना ही नहीं हो पाता। (हालांकि पूरा परिवार एक ही शहर में रहता है और हर त्योहार मनाता है ऐसा मीडिया में कहा जाता है) या तो फिर सलमान खान बींग ह्यूमन को भी चुपचाप प्रमोट करना चाह रहे थे और इस तस्वीर में एक आयुष शर्मा को अलग से चिपका दिया गया। 

बहरहाल यहां देखिए इस परिवार की कुछ #REAL तस्वीरें -  
 

ट्विटर पर कॉन्टेस्ट

सलमान ने ये तस्वीर ट्विटर पर प्रमोट की थी प्रेम रतन धन पायो के एक कॉन्टेस्ट के लिए। मतलब कि एक कॉन्टेस्ट को प्रमोट करने के लिए उन्होंने सालों पुरानी फोटो फोटोशॉप कर दी।

सलमान का ट्वीट

सलमान ने ये फोटो ट्वीट कर के कहा कि वो खुशनसीब होते हैं जिनके पास फैमिली होती है। और साथ में लिखा मेरी #PRDPFamily। लेकिन इस फोटो में कुछ भी अजीब नहीं था। जब तक आप अगली फोटो नहीं देखेंगे।

काफी पुरानी फोटो

दरअसल, ये तस्वीर काफी पुरानी है और इसे खान परिवार ने बींग ह्यूमन के एक फोटोशूट के दौरान खिंचवाई थी। इस फोटो में आयुष शर्मा गायब थे। क्योंकि तब तक वो फैमिली में थे ही नहीं।

पुरानी तस्वीरें

अर्पिता, अरबाज़ और सलमान खान अपने पिता सलीम खान के साथ। अर्पिता को हेलेन और सलीम खान ने गोद लिया था और वो खान परिवार की सबसे चहेती बच्ची हैं।

एक शादी के दौरान

एक फैमिली फंक्शन अटेंड करता खान परिवार। अलविरा, हेलेन, सलीम खान, सोहेल खान, अर्पिता, अरहान और सलमा खान। साथ में अलवीरी की बेटी भी हैं।

भाई बहन

ये तस्वीर देखकर तो हम साथ साथ हैं याद आ ही गई होंगी। सारे खान भाई बहन एक साथ। ये बींग ह्यूमन के एक चैरिटी फंक्शन के दौरान की तस्वीर है।

THE MEN!

खान परिवार का बॉय गैंग। इस तस्वीर में आयुष शर्मा भी दिख रहे हैं। हालांकि अतुल अग्निहोत्री भी इस तस्वीर में थे पर शायद वो क्रॉप हो गए। फोटोशॉप लोगों को जोड़ सकता है तो गायब भी कर सकता है!

तीन पीढ़ियां

खान परिवार की तीन पीढ़ियां। सलीम खान के साथ अरबाज़, सलमान और सोहेल। और उनके साथ हैं उनके बच्चे। घर की तीसरी पीढ़ी।

काफी पुरानी तस्वीर

ये शायद काफी पुरानी तस्वीर है जहां सलमान, अरबाज़, सोहेल और अलविरा अपने माता पिता सलीम खान और सलमा खान के साथ दिख रहे हैं। सलमा खान, शादी से पहले सुशीला चरक थीं।

English summary
Salman Khan shares an edited picture of his family.
Please Wait while comments are loading...