»   » ALERT: शाहरूख- सलमान की दोस्ती.. तो इन्हें मिलेगा फायदा ही फायदा!

ALERT: शाहरूख- सलमान की दोस्ती.. तो इन्हें मिलेगा फायदा ही फायदा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] शाहरूख खान और सलमान खान की दोस्ती अब काफी स्पेशल वाली बन चुकी है। एक दूसरे के फिल्मों का प्रमोशन करना, जन्मदिन पर सरप्राइज देना, बिग बॉस में साथ आना.. यह सब देखकर अब पक्का है कि दोनों खान पुराने सारे गिले- शिकवे भूल चुके हैं और दोस्ती एन्जॉय कर रहे हैं।

हाल ही में बिग बॉस 9 में शाहरूख खान और काजोल पहुंचे थे। वहां सलमान के साथ मिलकर इन दोनों ने इतना धमाल किया कि क्या कहा जाए। दर्शक भी इनकी दोस्ती जमकर एन्जॉय कर रहे हैं।

REVEALED: सलमान खान के बर्थडे पर क्या स्पेशल करेंगे 'दोस्त' शाहरूख!

बहरहाल, अब जब दोस्ती का मौसम आ ही चुका है तो हम यहां आपको बताने वाले हैं कि इनकी दोस्ती का बॉलीवुड इंडस्ट्री को कितना फायदा हो सकता है। यह कहने में हमें गुरेज नहीं कि जब दोनों खानों के बीच दुश्मनी थी तो पूरी इंडस्ट्री भी दो खेमों में बंट गई थी। लेकिन अब सब बदल चुका है।

यहां जानते हैं इनकी दोस्ती के फायदे-

नो क्लैश

दोनों खान की दोस्ती क्या हुई.. सुल्तान और रईस के रिलीज डेट आगे बढ़ने की बात अफवाहों में छाने लगी। काफी चांस है कि दोस्ती के चक्कर में दोनों एक साथ फिल्म रिलीज करना avoid करेंगे। और इसका फायदा दोनों की ही फिल्मों को मिलेगा।

फिल्म प्रमोशन

बजरंगी भाईजान को शाहरूख ने प्रमोट किया तो दिलवाले को सलमान ने। दोनों एक दूसरे की फिल्मों का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। जिसका फायदा फिल्म को बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी मिल रहा है।

डाइरेक्टर्स का रास्ता आसान

कई बार डाइरेक्ट एक ही फिल्म में शाहरूख- सलमान को लेने की बात सोच कर भी भूल जाते थे। लेकिन अब हो सकता है कि हमें एक ही दोनों साथ साथ दिखें.. कैमियो करते हुए या पूरी फिल्म में। वहीं, यह भी हो सकता है कि शाहरूख की फिल्म में सलमान की कैमियो हो और सलमान की फिल्म में शाहरूख की झलक दिख जाए।

एक्ट्रेस की मुश्किल खत्म

दोनों खान के अनबन की वजह से कई एक्ट्रेस को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ा था। दोनों खान के अलग खेमे थे और दोनों की अलग हीरोइनें.. लेकिन अब स्थिति बदल चुकी है।

फैंस भी खुश

शाहरूख- सलमान की दोस्ती से सबसे ज्यादा कोई खुश हैं तो वह हैं फैंस। किसी बॉलीवुड प्रेमी के लिए इससे बड़ी बात नहीं हो सकती। लिहाजा, अब शाहरूख फैंस भी सलमान की फिल्म देखेंगे और सलमान फैंस भी SRK की फिल्म से दुश्मनी नहीं रखेंगे।

English summary
Salman Khan and Shahrukh Khan’s friendship will benefit others in the industry. Here read how?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos