»   » "दारू, सिगरेट...हर बुरी चीज़ से दूर हूं...सिवाय औरतों के!" - सलमान

"दारू, सिगरेट...हर बुरी चीज़ से दूर हूं...सिवाय औरतों के!" - सलमान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान को वाकई समझ नहीं आता कि कब, कहां और क्या बोलना है। औरतों पर रेप वाले बयान को लेकर तो काफी हो हल्ला मचा ही हुआ है। लेकिन इसी इंटरव्यू में सलमान ने कुछ और भी ऐसा बोला जो काफी विवादास्पद था।

सलमान से पूछा गया कि अपनी स्टारडम को कैसे मैनेज करते हैं। हर पल उनकी हर चीज़ पर नज़र रखी जाती है। तो सलमान ने कहा - मेरा एक मंत्र है कि अपनी हर दूसरी खराब आदत छोड़ दो। यही मेरा मंत्र है।
[#Asliyat: सलमान अगर चाहते तो 5 मिनट में उन लड़कियों की धज्जियां उड़ा देते!] 

मैंने अपनी हर बुरी आदत छोड़ दी है। कॉफी और सिगरेट में कॉफी छोड़ दी। सिगरेट और दारू में सिगरेट छोड़ी। फिर दारू और औरतों में दारू छोड़ी।

अब इसके बाद क्या मैं दुनिया छोड़ दूं। हालांकि फिल्में करना मैं कभी नहीं छोड़ूंगा। सलमान से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि औरतें बुरी आदत होती है। तो सलमान ने आगे जवाब दिया - कि औरतों के लिए सब कुछ छोड़ रहा हूं। अब कुछ छोड़ना बाकी नहीं है।

हाल ही में सलमान खान ने शादी के बारे में भी खुलकर बात की - 

हाथ ही पकड़ लो

बस एक हाथ पकड़ना बाकी रह गया है। वैसे भी आजकल सलमान खान और लूलिया वंतूर हर जगह साथ ही दिखाई दे रहे हैं। 

मैं चुप बैठने वाला हूं

शादी की अफवाहों पर सलमान ने कहा कि मैं चुप बैठने वालों में से नहीं हूं। ये सब आप की फैलाई हुई बाते हैं तो मैं इन पर क्या बात करूं।

नया सुपरस्टार

सलमान ने कहा कि अगर मेरी सगाई हो गई होती तो इसमें छिपाने जैसा क्या है जो मैं छिपाउंगा। मैं पुराना सुपरस्टार नहीं हूं जो अपनी शादियां छिपा कर रखते थे कि फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी।

बच्चे के साथ प्रॉब्लम आएगी

हां मुझे बच्चे चाहिए लेकिन बच्चे के साथ बीवी भी तो आएगी और वो दिक्कत है। अगर बीवी के बिना कोई ऑप्शन है तो मुझे 1 क्यों तीन बच्चे चाहिए।

शादी होनी है हो जाएगी

अगर शादी होनी है तो हो ही जाएगी। जैसे सब कुछ चलता है तो एक रात को शादी भी हो जाएगी। फिर सुबह उठ के डर जाउंगा। बगल में बीवी होगी और सोचूंगा कि अब शादी तो कर ली, अब झेलो इसे सारी उम्र!

बहुत हसीनाएं

सलमान ने कहा कि आस पास इतनी खबूसूरत हसीनाएं हैं कि शादी करने का मन नहीं करता। हालांकि मज़ाक के बाद उन्होंने कहा कि जब होनी होगी तब हो ही जाएगी।

शादी दो का काम

शादी दो लोगों से पूरी होती है। एक हमेशा सारे एडजस्टमेंट करता है और दूसरा ऐश करता है। मेरी शादी में मैं ज़्यादा मुश्किल वाला इंसान रहूंगा। मुझे संभालना काफी मुश्किल है।

बड़ी मुश्किल है

सलमान ने साफ बात करते हुए कहा कि मेरी उम्र में शादी करके उसे निभा लेना जाना बहुत मुश्किल होगा। मैं बहुत बिज़ी रहता हूं और शादी को वक्त की ज़रूरत होती है।

लीक नही होगी शादी

अगर मैं सगाई या शादी करूंगा तो उसके लीक होने का इंतज़ार नहीं करूंगा। ये मेरे लिए बहुत ही खुशी का मौका होगा। इसलिए मैं खुद ट्वीट कर अपने एक एक फैन से शेयर करूंगा।

English summary
Salman Khan saysI have left every bad thing except women!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos