»   » #Partner2: सलमान खान सीक्वल में आया बिल्कुल नया अक्षय TWIST!

#Partner2: सलमान खान सीक्वल में आया बिल्कुल नया अक्षय TWIST!

सलमान खान और गोविंदा की पार्टनर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी झंडे गाड़े थे। अब इस फिल्म का सीक्वल प्लान हो रहा है और प्लानिंग की डीटेल्स काफी शानदार हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान स्टारर पार्टनर के साथ दो चीज़ें हुई थीं एक तो ये कि गोविंदा वापस डिमांड में आए थे और दूसरा ये कि इस कॉमेडी फिल्म की ज़बर्दस्त पेयरिंग ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़े थे। अब इरोज़ इंटरनेशनल फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहा है। 

लेकिन सीक्वल की सारी डीटेल्स फिलहाल बिल्कुल सीक्रेट रखी गई हैं। लेकिन फिर भी वो सीक्रेट ही क्या जो बाहर ना आए। तो पार्टनर 2 डायरेक्ट कर रहे हैं साजिद - फरहाद।

partner sequel
 

इस बार फिल्म में दो एक्टर्स में से एक थोड़ा बड़ा होगा यानि कि शाहरूख - सलमान की जेनरेशन का और दूसरा छोटा यानि कि वरूण - रणबीर की जेनरेशन का और इनकी ही केमिस्ट्री पर फिल्म फोकस करेगी। 
[इसमें थोड़ा सा शाहरूख है और थोड़ा सा सलमान!] 

जहां तक रहेगी सलमान की बात तो वो अपने उसी पुराने अवतार में एक बड़ा सा कैमियो करेंगे। अब सवाल ये उठता है कि इस बार फिल्म की जोड़ी कौन होगी। तो कहानी में है अक्षय ट्विस्ट!
 

partner sequel

दरअसल, साजिद - फरहाद की जोड़ी दो फिल्में डायरेक्ट कर चुकी है - इंटरटेनमेंट और हाउसफुल 3 और दोनों के ही हीरो अक्षय कुमार। इसलिए उनकी ट्यूनिंग देखते हुए फिल्म का एक हीरो तो लगभग तय है। 
[गोविंदा के बेटे सलमान की फिल्म से कर रहे हैं ENTRY...ये रहे डीटेल्स!] 

वैसे हमारे पास भी इस पार्टनर सीक्वल के लिए कुछ बेहतरीन ऑप्शन हैं -
 

अक्षय कुमार - सिद्धार्थ मल्होत्रा

दोनों साथ में ब्रदर्स में दिख चुके हैं और उनकी केमिस्ट्री काफी तगड़ी है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि दोनों साथ में कॉमेडी कैसी करते हैं।

अक्षय कुमार - टाइगर श्रॉफ

टाईगर को कॉमेडी करने नहीं आती। और अक्षय हैं कि किसी से भी कॉमेडी करवा लेते हैं। ऐसे में ये जोड़ी काफी दिलचस्प होगी क्योंकि एक जब अक्षय ज़बर्दस्ती कॉमेडी करवाएंगे तो टाईगर का क्या हाल होगा।

ऋतिक रोशन - सुशांत सिंह राजपूत

दिलचस्प सबसे ज़्यादा ये है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मोहनजोदड़ो छोड़ी थी और ऋतिक ने वो फिल्म की थी। इसलिए दोनों के बीच की केमिस्ट्री में थोड़ा टेंशन तो होगा।

फरहान - शाहिद

दोनों की केमिस्ट्री कई अवार्ड शो में होस्ट के तौर पर काफी पसंद की गई है। और जहां तक है यंग दिखने की बात तो वो शाहिद कभी भी कर लेते हैं।

सैफ अली खान - वरूण धवन

ये काफी दिलचस्प पेयर हो सकता है। क्योंकि वरूण कॉमेडी के बादशाह हैं और सैफ अली खान जब भी अपनी मेट्रोसेक्शुअल इमेज में आते हैं, कमाल ही कर जाते हैं।

अक्षय कुमार - आदित्य रॉय कपूर

दोनों को बाप बेटे बने सबने एक्शन रीप्ले में देखा है। हालांकि फिल्म नहीं चली पर इन्हें साथ में कॉमेडी करते देखने में काफी मज़ा आएगा।

अभय देओल - अली फज़ल

हाल ही में हैप्पी भाग जाएगी में इनकी केमिस्ट्री शानदार दिखी। ऐसे में एक और मौका तो मिलना चाहिए ना। वैसे भी बॉलीवुड को भी कुछ नया और अलग मिलेगा।

अभिषेक बच्चन - रणबीर कपूर

बहुत ही दिलचस्प होगी ये जोड़ी। बहुत बहुत ज़्यादा दिलचस्प। और ऐ दिल है मुश्किल के बाद इन्हें साथ में देखने में लोगों को मज़ा भी काफी आएगा।

इमरान हाशमी - रणवीर सिंह

इमरान हाशमी और रणवीर सिंह को साथ में देखना काफी अलग होगा। खासतौर से तब जब दोनों ही बेहतरीन एक्टर हैं वो भी अलग अलग स्टाइल के।

ऋतिक - टाईगर

ऋतिक और टाईगर की केमिस्ट्री साथ में काफी अच्छी हो सकती है। साथ में बेहतरीन डांस, एक्शन और रोमांस का बोनस!

English summary
Salman Khan's partner sequel is under full development with an Akshay Kumar twist is interesting.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos