»   » #ProofPics: इस हालत में कैसे बनेगी सलमान की नो एंट्री सीक्वल!

#ProofPics: इस हालत में कैसे बनेगी सलमान की नो एंट्री सीक्वल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की नो एंट्री का सीक्वल कब से बनने के लिए तैयार है लेकिन सलमान खान हैं कि अनीस बज़्मी की इस फिल्म को टाइम ही नहीं दे रहे हैं। लेकिन अब जो हमारे हाथ लगा उसे देख विश्वास ही नहीं हुआ।

दरअसल, नो एंट्री स्टार फरदीन खान हाल ही में लखनऊ पहुंचे थे और उनकी तस्वीरें देख आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ये फरदीन खान हैंं। फरदीन 6 साल से बॉलीवुड से दूर है और इसका असर उन पर साफ दिख रहा है।
[PIC: जब फरदीन के पीछे खड़ी रहती थीं दीपिका पादुकोण] 

ना तो फिट थे और ना ही शेप में। इतना ही नहीं उनकी उम्र भी साफ पता चल रही थी। ऐसे में ये तो तय है कि अनीस बज़्मी का सपना कि उसी स्टार कास्ट के साथ नो एंट्री में एंट्री बनाई जाएगी, फिलहाल तो पूरा होता नहीं दिख रहा है।

फरदीन को देखकर ये भी अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल नहीं है कि उनका बॉलीवुड में वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है। हालांकि एक समय में लड़कियों में उनकी ज़बर्दस्त फैन फॉलोइंग थी। 

अब ऐसे में नो एंट्री सीक्वल का क्या होगा पता नहीं। जानिए  कई ऐसी फिल्में जिनमें सब कुछ फाइनल हैं पर फिल्म है कि बनती ही नहीं -
 

नो एंट्री में एंट्री

खबरों की मानें तो बोनी कपूर की इस फिल्म को सलमान खान अर्जुन कपूर की वजह से डेट्स नहीं दे रहे हैं। और अर्जुन कपूर आजकल सलमान से 10 कोस दूर ही रह रहे हैं। और अब फरदीन खान का भी ये हाल है।

मुन्नाभाई चले अमरीका

फिल्म का पहला टीज़र 3 इडियट्स के साथ आया था और तब से ये फिल्म बन रही है या इस पर काम चल रहा है। खैर अब जब बाबा आ ही गए हैं तो उम्मीद है कि फिल्म भी बन ही जाएगी।

ठग

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में काम करने वाले थे। फिर अमिताभ बच्चन को फिल्म में जोड़ा गया। इसके बाद से स्टार्स के फिल्म छोड़ने की खबर आ रही है पर फिल्म नहीं बन पा रही है।

राम लखन

कौन इस फिल्म में आ रहा है और कौन इस फिल्म में जा रहा है पता नहीं। पर रोहित शेट्टी की ये फिल्म सदियों से बन रही है।

नमस्ते इंग्लैंड

हालांकि विपुल शाह का कहना है कि नमस्ते इंग्लैंड बन रही है लेकिन जबसे फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, फिल्म के बारे में बस यही खबर है कि फिल्म अगस्त से फ्लोर पर जा रही है।

हसीना

सोनाक्षी सिन्हा, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना शेख की इस बायोपिक में फाइनल थीं। लेकिन सोना इस फिल्म के लिए डेट ही नहीं दे पा रही हैं और फिल्म लटकी है।

बैंक चोर

यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में कपिल शर्मा को फाइनल किया गया पर वो तीन फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बंध पा रहे थे। फिर रितेश देशमुख ने उन्हें रिप्लेस किया। अब फिल्म का क्या हाल है पता नहीं।

सेक्शन 84

ये फिल्म पहले सलमान खान प्रोडक्शन्स फाईनेंस कर रही थी लेकिन बजट को लेकर बहस के बाद इरोज़ इंटरनेशनल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही थी। लेकिन मानसिक रोगी के किरदार को हां करने के बाद करीना ने फिल्म छोड़ दी।

मिस्टर चालू

फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल है। लेकिन रीमा कागती की इस फिल्म पर जाने क्या ग्रहण लगा है कि फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos