»   » #Twist: कैटरीना की फिल्म में सलमान IN और रणबीर OUT

#Twist: कैटरीना की फिल्म में सलमान IN और रणबीर OUT

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन फिलहाल हुआ तो कुछ ऐसी ही है। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ राजकुमार संतोषी के साथ अजब प्रेम की गज़ब कहानी दे चुके हैं। लेकिन इसके बाद संतोषी ने शाहिद कपूर के साथ फटा पोस्टर निकला हीरो की जो फ्लॉप रही।

अब ऐसे में कोई भी डायरेक्टर अपनी सुपरहिट जोड़ी के पास ही वापस जाएगा लेकिन संतोषी गए कैटरीना के पास...रणबीर कपूर को छोड़कर। राजुकमार संतोषी सलमान के साथ अंदाज़ अपना अपना जैसी फिल्म दे चुके हैं। हालांकि आज फिल्म को क्लासिक माना जाता है।
[ALSO READ: कैटरीना, रणबीर, बिकीनी, बीच....सलमान ने सब किया कुबूल!] 

लेकिन जब अंदाज़ अपना अपना रिलीज़ हुई थी तो फिल्म फ्लॉप थी। इसलिए संतोषी के लिए सलमान नहीं, रणबीर - कैटरीना ही लकी बॉक्स ऑफिस स्टार हैं। 

अजब प्रेम की गज़ब कहानी में तो सलमान खान ने कैमियो कर रणबीर कपूर को टिप्स भी दी थी, कैटरीना को पटाने के लिए लेकिन चीज़ें थोड़ी अजीब हो गईं जब कैट रियल लाइफ में भी रणबीर के साथ हो लीं। 

तो बस सलमान और कैटरीना की जोड़ी संतोषी के लिए फिक्स है, लेकिन सलमान और रणबीर का ये सीक्रेट दोस्ताना किसी को नहीं पता -

अजब प्रेम की गज़ब कहानी

राजकुमार संतोषी की इस सुपरहिट फिल्म में सलमान ने कैटरीना को पटाने की टिप्स रणबीर को दी थी, लेकिन रणबीर ने इसे रियल लाइफ में भी अपना लिया। अब संतोषी की अगली फिल्म में रणबीर OUT हो चुके हैं और सलमान IN!

मम्मी के दुलारे

दोनों ही Mumma's boy हैं। वैसे तो दुनिया के आधे लड़के होते हैं लेकिन दुनिया के आधे लड़के 30 की उम्र में मम्माज़ बॉय नहीं होते हैं। तो इसलिए सलमान और रणबीर का दूसरा कॉमन पॉइंट।

बाली उमर में अफेयर

सलमान और रणबीर दोनों के ही अफेयर काफी कम उम्र में मीडिया की सुर्खियां बने थे। हालांकि, दोनों ही इस बारे में मीडिया के सामने खुलकर सामने भी आए।

दोनों ने की चीटिंग

दोनों ने ही रिलेशनशिप में भरोसा तोड़ा। दोनों ही रंगे हाथ पकड़े गए। जहां संगीता बिजलानी ने सलमान को कुछ कहा नहीं पर शादी तोड़ दी वहीं दीपिका ने नेशनल टीवी पर कहा कि रणबीर को कंडोम का प्रचार करना चाहिए।

कुबूल है, कुबूल है

लेकिन वक्त के साथ लोग बदलते हैं। सलमान और रणबीर ने मीडिया के सामने ये कुबूल किया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया और ऐसा नहीं करना चाहिए था। वहीं सलमान ने कहा था कि बस पकड़े नहीं जाना चाहिए था।

ब्रेक अप होते ही हिट

ब्रेक अप होने के बाद सलमान और रणबीर दोनों ने करियर में बेतहाशा सक्सेस देखी। बस रणबीर के दीपिका ब्रेक अप की और सलमान के ऐश ब्रेक अप की बात हो रही है।

गर्लफ्रेंड से अच्छे दोस्त

वहीं रणबीर और सलमान दोनों ने ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बना कर रखी। दोनों ने ही ये साबित किया कि इतने मनमुटाव का कोई फायदा नहीं है। इसलिए दोनों ने ही बीती बातों को जाने दिया।

फ्लॉप पर हिट

सलमान और रणबीर दोनों का फ्लॉप रिकॉर्ड काफी ऊंचा रहा है लेकिन इससे उनके करियर में कोई असर नहीं पड़ा है। उनका सुपरस्टार स्टेटस वैसे ही बरकरार है, जैसा था।

कुछ भी करेंगे फैन्स

इन दोनों के ही फैन क्लब शानदार हैं जो इन्हें डिफेंड करने को हमेशा तैयार रहते हैं। यही कारण है कि कोई चाहे भी तो भी इनकी इमेज पर कोई आंच नहीं आती क्योंकि इनके फैन्स इन पर मरने को तैयार हो जाते हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos