»   » ''वांटेड से लेकर सुल्तान.. मैंने अपनी फिल्मों पर बहुत मेहनत की है...''-सलमान खान

''वांटेड से लेकर सुल्तान.. मैंने अपनी फिल्मों पर बहुत मेहनत की है...''-सलमान खान

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्में और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें शेयर कीं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें शेयर की हैं। कोई शक नहीं कि फैंस के लिए यह किसी सरप्राइज से कम नहीं। बहरहाल, सलमान के अनुसार, स्टार बनना बड़ी बात नहीं है, लेकिन सबका 'भाई' बन कर वह बहुत खुश हैं। 

salman khan

उम्र का पता नहीं

सलमान खान कहते हैं- मैं खुद को अभी युवा ही समझता हूं.. मेरी मां कहती है कि मैं 13 साल से बड़ा ही नहीं हुआ हूं.. लेकिन अब मुझे चोट ज्यादा लगती है और दर्द ज्यादा होता है। 

4 घंटा सोता हूं

मैं चार घंटे सोता हूं.. जो ये बोलते हैं कि उन्हें सोने का टाइम नहीं मिलता, दरअसल उन्हें पता नहीं होता कि जगकर करना क्या है। जब मैं शूटिंग नहीं कर रहा होता हूं कि मैं स्क्रिप्ट पढ़ता हूं.. म्यूजिक सुनता हूं.. वकीलों से मुलाकात करता हूं.. बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर काम करता हूं.. या तो पार्टी करता हूं। 

भविष्य की नहीं सोचता..

सलमान खान ने कहा, मैं भविष्य की ज्यादा नहीं सोचता.. मेरा समय अभी है.. मैं जो कर सकता हूं, मैं करूंगा.. पैसा कोई भी कमा सकता है.. लेकिन मेरे जैसा नाम.. हर किसी का 'भाई' होना, ये और कोई नहीं कर सकता। चैरिटी करना पैसे देना नहीं होता.. यह जताना होता है कि हम आपके लिए हैं..

मैं अस्थिर हूं

" लोग मुझे हीरोइनों के साथ रोमांस करते देखते हैं.. टीवी पर देखते हैं.. अगले दिन कोर्ट केस होता है फिर भी मैं पार्टी में दिखता हूं, फिल्म रिलीज सेलिब्रेट करता हूं.. इसीलिए लोग सोचते हैं मैं चिल कर रहा हूं, मस्त हूं..  सच्चाई यही है कि मैं अस्थिर महसूस कर रहा हूं। 

कोर्ट केस

कोर्ट केस का असर मेरे पूरे परिवार पर है। ऐसा लगता है मेरे सिर पर एक तलवार टंगी है.. जो मुझे कंट्रोल में रखती है। अच्छी बात यह है कि मेरे केस की वजह से लोगों के बीच जागरूकता भी बढ़ी है कि शराब पीकर गाड़ी नहीं चलाना चाहिए। यदि सलमान खान को जेल हो सकती है तो हम क्या हैं..

पिता का रोल

सलमान ने बताया कि उनकी अगली फिल्म एक डांसिंग फिल्म होगा, जहां वे 13 साल की बेटी के पिता के रूप में नजर आएंगे। 

मुश्किल है रोल

सुपरस्टार ने कहा कि इस फिल्म के लिए मुझे स्पेशल डांस ट्रेनिंग दी जा रही है। यह काफी मुश्किल है। लेकिन मुश्किल तो सुल्तान भी थी। लेकिन मुझे लगता है स्क्रीन पर आपकी मेहनत ही दिखती है। मैंने वाटेंड से लेकर सुल्तान तक में अपने किरदारों मे बहुत मेहनत की है। 

English summary
In recent interview, Salman Khan shared thoughts on his upcoming movies and personal life.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos