»   » RUMOUR: तो इस हीरो की वजह से कंगना ने छोड़ी सलमान खान की 'सुल्तान'!

RUMOUR: तो इस हीरो की वजह से कंगना ने छोड़ी सलमान खान की 'सुल्तान'!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अफवाहों की मानें तो सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' में कंगना रनौत लॉक होने वाली थीं। इतना ही नहीं बल्कि कंगना के अलावा सूरज पंचोली के साइन होने की बात भी उड़ रही है। लेकिन कंगना ने सूरज पंचोली की वजह से 'सुल्तान' को न कर दिया।

वहीं, जब सूरज पंचोली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ नकार दिया। सूरज ने कहा कि सुल्तान जैसी फिल्म में मैं क्या करूंगा, जहां सलमान भाई हैं। मुझे इस फिल्म का ऑफर कभी नहीं दिया गया था। वहीं कंगना के साथ काम करने की बात पर सूरज ने कहा, बॉलीवुड इंडस्ट्री में न दुश्मनी ज्यादा दिन टिकती है, न दोस्ती.. मैं यहां किसी के साथ भी काम कर सकता हूं।


यहां जानिए कंगना रनौत ने अब तक कितनी फिल्मों को कहा NO-


सलमान खान के साथ सुल्तान

सलमान खान के साथ फिल्म 'सुल्तान' में कंगना रनौत नहीं नजर आएंगी। जी हां, कंगना ने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने खुद कंगना से बात की थी, लेकिन कंगना को फिल्म में अपना किरदार नहीं जंचा।


बजरंगी भाईजान

बहरहाल, यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने सलमान खान की फिल्म को न कहा था। बल्कि इस साल कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कंगना न कह चुकी हैं।


सैफ अली खान के साथ भी नहीं!

हाल ही में खबर थी कि कंगना सुजॉय घोष की एक फिल्म में काम करने वाली हैं। जिसमें उनके अपोजिट होंगे सैफ अली खान। खैर..ताजा खबर है कि कंगना ने इस फिल्म से भी अपने पैर खींच लिए हैं।


ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में खबर आई है कि ऐश्वर्या राय बच्चन सबरजीत सिंह की बॉयोपिक में सबरजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभा रही हैं। बता दें, यह किरदार भी पहले कंगना को ऑफर किया गया था।


डर्टी पिक्चर

इसे कंगना की बहुत बड़ी गलती माना जाता है कि उन्होंने डर्टी पिक्चर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को न कह दिया था। हालांकि हमें नहीं लगता है इस किरदार को विद्या बालन से बेहतर कोई निभा सकता था। लिहाजा, कंगना ने भी कुछ सोच कर ही इंकार किया होगा....



English summary
Rumours are doing the rounds that Kangana Ranaut and Sooraj Pancholi was offered a role in Salman Khan starrer Sultan.
Please Wait while comments are loading...