»   » CLEAR HAI: ऐश से नहीं लड़ सकते सलमान, शाहरूख से ही भिड़ेंगे सनम!

CLEAR HAI: ऐश से नहीं लड़ सकते सलमान, शाहरूख से ही भिड़ेंगे सनम!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम एक साथ बोलते ही काफी कुछ याद आ जाता है। ज़ाहिर सी बात है कि उन्हें भी काफी कुछ याद तो आता ही होगा। यही वजह है कि सुलतान रईस और ईद के क्लैश पर इतना कन्फ्यूजन होने के बाद क्लियर हो गया कि सलमान खान ऐश्वर्या राय की ऐ दिल है मुश्कलि से नहीं भिड़ सकते। इसलिए सुलतान का क्लैश रईस से ही होगा।

salman Khan aishwarya rai
  

वैसे --->[सलमान और ऐश को मिलवाने में शाहरूख का ही हाथ था!] लेकिन अब तो खैर ये बीते दिनों की बातें हो चुकीं। काफी दिनों से ये चर्चा थी कि रईस के साथ सुलतान का क्लैश टल चुका है। वैसे हमारी मानें तो इतना धमाकेदार ट्रेलर देखने के बाद ऐसा होना भी चाहिए था। लेकिन फिर सुलतान की रिलीज़ दीवाली पर टालनी पड़ती और इस दिन पहले ही शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल रिलीज़ हो रही थी। इसलिए तीन ब्लॉकबस्टर एक साथ!!
[हिट एंड रन केस की वजह था एक दिन पहले दिया गया ऐश का ये इंटरव्यू??] 


वैसे भी बड़ा अजीब होता सलमान खान और ऐश्वर्या राय को एक साथ भिड़ते देखना। लेकिन फिलहाल ये क्लैश बचा लिया गया है और आखिरकार जिसका सबको इंतज़ार था वही हो रहा है रईस Vs सुलतान। वैसे और भी कई फिल्में भिड़ने को तैयार हैं--->[STAR WAR- अक्षय - अजय से लेकर ऐश - अभिषेक...सब मैदान में]

English summary
Salman Khan backs off from clashing with Aiswarya Rai chooses Shahrukh Khan instead.
Please Wait while comments are loading...