»   » DHAMAKA: 'सुल्तान' के बाद सलमान खान की अगली एक्शन फिल्म.. फाइनल!

DHAMAKA: 'सुल्तान' के बाद सलमान खान की अगली एक्शन फिल्म.. फाइनल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान बॉलीवुड के उन एक्टर्स में हैं, जो शायद ही कभी खाली बैठते हों। इनके पास एक फिल्म खत्म नहीं कि दूसरी हाजिर होती है। फिलहाल, सलमान 'प्रेम रतन धन पायो' और 'सुल्तान' में व्यस्त हैं। लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म में सलमान को लॉक किया गया है।

बता दें, इससे पहले हमने ए आर मुरुगदास की आमिर खान के साथ 'गज़नी' और अक्षय कुमार की 'हॉलीडे' देखी है, जो कि सुपरहिट फिल्में थीं। लिहाजा, यदि यह खबर सच साबित होती है तो हमें एक्शन से भरपूर सलमान खान की एक और फिल्म देखने को मिलने वाली है।


यहां देखें सलमान खान की आगामी फिल्में-


प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य किरदार निभाएंगी।


सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।


किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।


'अनाम'

'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म में सलमान को लॉक किया गया है।


English summary
Rumour has it that, after wrapping up Akira with Sonakshi Sinha, AR Murugadoss will be working with Salman Khan.
 
Please Wait while comments are loading...