»   » #BoxOfficeLoss: रिलीज़ से पहले सुलतान को 32 प्रतिशत का घाटा!

#BoxOfficeLoss: रिलीज़ से पहले सुलतान को 32 प्रतिशत का घाटा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान ईद पर रिलीज़ हो रही है और फिल्म में ब्लॉकबस्टर होने की सारी निशानी है, लेकिन फिर भी अगर ट्रेड पंडितों की मानें तो रिलीज़ से पहले ही सुलतान को कम से कम 32 प्रतिशत का घाटा बचाना है। 

दरअसल, रजनीकांत स्टारर इस फिल्म ने ईद पर रिलीज़ होने की ठान ली है और इसका ट्रेलर रिलीज़ होने के 10 मिनट के अंदर ही रिकॉर्ड बना चुका है। कारण है रजनीकांत की पिछली फिल्मों का फ्लॉप होना। इसलिए इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है।
[ALSO READ: मुद्दा बस ये...सलमान = सुलतान और सुलतान ही सलमान!] 

यानि कि सलमान के साउथ फैन्स अब कबाली और सुलतान में बंट चुके हैं। हालांकि कोई और फिल्म होती तो बिज़नेस पर इतना असर नहीं पड़ता लेकिन सलमान खान की साउथ फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है जिसका कारण है उनका सबसे ज़्यादा साउथ रीमेक फिल्मों में काम करना।
[#SorrySalman: अगर ये लीक कहानी सुलतान की है तो बहुत बोरिंग!] 

लेकिन सलमान जितने भी पॉपुलर हों, रजनी अन्ना को टक्कर देना नामुमकिन बात है। ऐसे में ईद क्लैश पर सुलतान को घाटा होना तय है। वैसे जानिए क्या बना रहा है सुलतान को ब्लॉकबस्टर -

कबाली करेगी नुकसान या फायदा

ट्रेड पंडितों की मानें तो सुलतान 200 करोड़ प्लस फिल्म है और इतनी कमाई करेगी ही। लेकिन अब इस कमाई में 32 प्रतिशत की कमी आ सकती है। और इसकी वजह होगी कबाली। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि इसी वजह से सलमान के फैन्स पहले ही दिन फिल्म को सुपरहिट कर दें।

कुछ नहीं मिला प्लॉट

अभी तक फिल्म का कोई ओर छोर किसी को समझ नहीं आया। टीज़र में भी सलमान आए कुश्ती की और चले गए। उम्मीद है कि ट्रेलर से लोगों को कहानी का कोई हिंट नहीं मिलेगा यानि कि पूरा सस्पेंस।

अनुष्का की झलक

अभी तक फिल्म में अनुष्का की जितनी झलक मिली है ज़बर्दस्त है और बस फैन्स को उम्मीद है कि फिल्म में उनका भी रोल इतना ही दमदार हो कि मज़ा ही आ जाए।

सलमान की नई फैन

फिल्म में सलमान खान की नई फैन सूज़ी खान भी दिखाई देंगी। अब ट्रेलर में उन्हें जगह मिली है या नहीं ये देखना है। ये वही फैन हैं जो बजरंगी भाईजान देखने के बाद फूटफूटकर रोने लगी थीं और उनका वीडियो वायरल हो गया था।

बेबी को बास पसंद

फिल्म का एक गाना हमेशा चर्चा में रहा है। बेबी को बास पसंद है। गाने को बादशाह ने गाया है। और सलमान के साथ हिट गाने का कॉम्बिनेशन हमेशा ब्लॉकबस्टर रहा है।

अनुष्का का थप्पड़

फिल्म में अनुष्का और सलमान के थप्पड़ सीन की बड़ी चर्चा है यानि कि ये तय है कि फिल्म में सलमान - अनुष्का की केमिस्ट्री ज़बर्दस्त है।

सलमान की हरियाणवी

सलमान खान फिल्म में हरियाणवी बोलते नज़र आएंगे। इसलिए उनके मुंह से बिल्कुल अलग भाषा पहली बार सुनने को मिल रही है और इसका मज़ा ही कुछ और होगा।

अनुष्का - सलमान रोमांस

फिल्म का सबसे दिलचस्प पहलू होगा अनुष्का - सलमान रोमांस। अब ये तीखा होगा, मीठा होगा या इंटेंस ये तो फिल्म ही बताएगी। लेकिन सलमान के साथ नई जोड़ी हमेशा ही हिट रहती है।

सुलतान की डायलॉगबाज़ी

सुलतान की डायलॉगबाज़ी के बिना फिल्म कैसे पूरी होगी। और जब सलमान का हर डायलॉग ही ब्लॉकबस्टर होता है तो फिर उनकी फिल्म को ब्लॉकबस्टर होने से कौन रोक सकता है।

Please Wait while comments are loading...