»   » #Lesson: अब सलमान समझेंगे कि ऐश्वर्या को तब कैसा लगा था!

#Lesson: अब सलमान समझेंगे कि ऐश्वर्या को तब कैसा लगा था!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] एक शब्द तो सुना ही होगा - कर्म...वो कहावत हैं ना कि अपना किया हुआ खुद को वापस आता है। बस ऐसा ही कुछ आजकल सलमान खान के साथ हो रहा है। बीते कई दिनों से सलमान लूलिया में झगड़े की खबरें उड़ रही हैं। 
[पहले ब्रेक अप...अब हो गईं कैरेक्टरलेस!]

लेकिन एक सूत्र की मानें तो इन झगड़ो की वजह हर जगह जो लिखी गई है, उससे थोड़ा ज़्यादा है। दरअसल, सलमान लूलिया की अनबन का असली मुद्दा हैं डेज़ी शाह, याद तो होंगी आपको, वहीं जो सलमान के कहे बिना पानी भी नहीं पीतीं।

[सलमान की कमिटमेंट प्रॉब्लम.....लूलिया को किया UPSET!] 

बेसिकली, लूलिया को सलमान और डेज़ी पर शक हो गया। शक से कुछ याद आया? सलमान खान चलते चलते के सेट पर यूं तो ऐश से लड़ने गए थे पर शाहरूख का कॉलर उन्होंने यूं ही नहीं पकड़ा था। बाद में ऐश ने साफ कहा था कि सलमान उन पर को स्टार्स के साथ अफेयर को लेकर शक करते हैं। इसे कहते हैं Karma Theory! जो बोया है वो पाएगा!
[तगड़ा Rumor: खान परिवार' टूटने की कगार पर?] 

पर अब सलमान की उम्र देखिए लूलिया, ऐसे में उनकी ईमानदारी पर शक करना ज़रा गलत है। वैसे भी डेज़ी क्या सलमान ने तो कितनी न्यूकमर्स को लॉन्च किया है और उनका साथ भी दिया है - 

डेज़ी शाह - लूलिया वंतूर

डेज़ी शाह - लूलिया वंतूर

मुद्दा ये है कि लूलिया वंतूर को डेज़ी शाह और सलमान की नज़दीकियां पसंद नहीं हैं और उन्होंने सलमान को ये साफ कर दिया। लेकिन वो यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने डेज़ी से भी इस बारे में दो टूक बात की और मामला ज़रा गर्म हो गया, कितना ये फिलहाल किसी को नहीं पता।

डेज़ी की जय हो

डेज़ी की जय हो

डेज़ी शाह...क्यों डेज़ी शाह अच्छा खासा कोरियोग्राफर बन सकती थीं लेकिन सलमान ने उनको जो चस्का लगाया है....क्यो बोला जाए! लेकिन किसे पता था कि एक दिन डेज़ी सलमान की लव लाइफ की वो बन जाएंगी!!!

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल

सलमान खान ने स्नेहा उल्लाल की फिल्म को प्रमोट तो किया है पर उसकी किस्मत सब जानते हैं। वैसे भी स्नेहा के लिए सलमान अनलकी रहे और उनका करियर!

सोमी अली

सोमी अली

सलमान खान ने गर्लफ्रेंड सोमी अली को अंत में लॉन्च करवाया। लेकिन उनका करियर कोई नहीं बचा पाया। वैसे सोमी ने ये भी बताया था कि ऐश ने उनके औऱ सलमान के बीच सब कुछ खत्म किया।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

आईल्ला एक और बार लकी....पर वाकई सलमान खान ने प्यार क्यों किया...वैसे देखा जाए तो जब उन्हें प्यार होता है तभी लक काम आता है! क्योंकि कैट - ऐश को छोड़कर कोई भी इंडस्ट्री में जम नहीं पाया।

एक और डुप्लीकेट

एक और डुप्लीकेट

स्नेहा उल्लाल से सलमान का मन नहीं भरा तो एक और डुुप्लिकेट ले आए। लेकिन ज़रीन खान का क्या हाल हुआ सबको पता है। और वो भी सलमान से पूछे बिना पानी नहीं पीतीं।

भूमिका चावला

भूमिका चावला

हालांकि भूमिका यहां तो नहीं चली लेकिन साउथ में उनकी गाड़ी चल गई। भाई को थैंक्स तो बनता है। और सलमान भूमिका से इतने इंप्रेस थे कि उन्हें काशीबाई बनाना चाहते थे, जब वो बाजीराव थे।

जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज़

जैकलीन फर्नांडीज़ और सलमान के बीच कुछ कुछ होता है इतना खेला गया कि सच में उन्हें भी कभी ना कभी तो इस बात पर डाउट हुआ ही होगा।

लूलिया वंतूर

लूलिया वंतूर

सलमान खान ने लूलिया को ओ तेरी में एक आईटम डांस दिलवाया और खुद भी इस फिल्म में एक कैमियो परफॉर्मेंस किया पर कुछ काम नहीं आया।

English summary
Salman Khan and Lulia Vantur fight over Daisy Shah.
Please Wait while comments are loading...