»   » रिपोर्टर पर एक बार फिर भड़के सलमान कहा-ज्यादा उड़ो मत !

रिपोर्टर पर एक बार फिर भड़के सलमान कहा-ज्यादा उड़ो मत !

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुपरस्टार सलमान खान जितने खुशमिज़ाज और मस्ती करने वाले इंसान हैं उसी के साथ वो काफी मूडी भी हैं। या यूं कह लो कि उनका अच्छा खासा मूड कब और कितनी देर में बदल जाए, कहा नहीं जा सकता।

ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ। सलमान खान गए थे बीइंग ह्यूमन की ई-साइकल लॉन्च में। इस दौरान उनके साथ सोहेल खान, अर्पिता, अरबाज़ भी मौजूद थीं। सब कुछ अच्छा चल रहा था। सलमान सभी रिपोर्टर के सवालों का जवाब दे रहे था।

लेकिन सलमान उस समय ज़रा से नाराज़ से हो गए जब उनसे रिपोर्टर ने सवाल पूछ लिया। क्या हुआ था ऐसा, रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछ लिया जो सलमान गुस्सा हो गए..पढ़ें पूरी खबर..

ऐसे हुई शुरुआत

ऐसे हुई शुरुआत

ये सब उस दौरान की बात है जब सलमान खान अपने परिवार के साथ जिसमें सोहेल खान, अर्पिता, अरबाज़ और उनका छोटा भांजा अहिल के साथ बीइंग ह्यूमैन की साइकिल लॉन्च पहुंचे।

पत्रकार ने ट्यूबलाइट के बारे में पूछा सवाल

पत्रकार ने ट्यूबलाइट के बारे में पूछा सवाल

इस दौरान एक पत्रकार ने ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान से सलमान-सोहेल के साथ उनके पर्सनल मोमेंट के बारे में पूछ लिया।

इरिटेट से हो गए सलमान

इरिटेट से हो गए सलमान

इस बात का जवाब देते हुए सलमान काफी इरिटेट से नज़र आए। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में हमारे पर्सनल मोमेंट नहीं हैं।

पाजी..तुमने अहिल को डरा दिया

पाजी..तुमने अहिल को डरा दिया

सलमान ने आगे कहा कि जब फिल्म में सीन खत्म हो जाते थे, खासतौर पर एक्शन सीन..उसके बाद मैंने और सोहेल ने साथ में काफी अच्छा समय बिताया। इसके बाद सलमान बोले 'पाजी तुमने अहिल को डरा दिया'।

दूसरे सवाल पर गुस्सा हो गए सलमान

दूसरे सवाल पर गुस्सा हो गए सलमान

वहीं जब पत्रकार ने सलमान से दूसरा सवाल पूछा तो सलमान भड़क गए। पत्रकार ने उनके अगले प्रोजेक्ट टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के बारे में बात करनी चाही। मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने इस सवाल को बीच में ही रुकवा दिया और थोड़े गुस्सा हो गए।

'पाजी ज्यादा उड़ो मत'

'पाजी ज्यादा उड़ो मत'

सलमान इस पर इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने रिपोर्टर को कह दिया कि पाजी आप ज्यादा उड़ो मत अभी, आप इस पर ही बात करो। सलमान ने आगे कहा कि बीइंग ह्यूमन के प्रमोशन पर आप मुझसे ट्यूबलाइट पर बात कर रहे हैं और अब आप मेरी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी पर पहुंच गए। क्या आप मैनेज करेंगे मेरा काम?

नाराज़ हो गए सलमान

नाराज़ हो गए सलमान

हालांकि ये बात सलमान ने मुस्कुराते हुए कही थी, लेकिन समझ में आ गया था कि सलमान ज़रा नाराज़ सा हो गए हैं।

कैटरीना कर सकती हैं सलमान की कंपनी जॉइन

कैटरीना कर सकती हैं सलमान की कंपनी जॉइन

अगर आपको नहीं पता तो बता दें कि ऐसी खबरें उड़ रही हैं कि सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ अपनी मैनेजमेंट कंपनी को छोड़ने का विचार कर रही हैं और वो जल्द ही सलमान की लॉन्च होने वाली टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी जॉइन कर सकती हैं।

English summary
Salman Khan Lost His Cool On Reporter During Being Human Cycle Launch.
Please Wait while comments are loading...