»   » तगड़ा Rumor: सुपरहिट रीमेक के लिए फाइनल हैं सलमान - कैटरीना

तगड़ा Rumor: सुपरहिट रीमेक के लिए फाइनल हैं सलमान - कैटरीना

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और कैटरीना कैफ के नाम साथ आते ही पुराना सब कुछ याद आ ही जाता है। वैसे भी उनका कपल ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी अच्छा लगता है। अब खबर है कि दोनों साजिद नाडियाडवाला की क्षणम रीमेक में एक साथ आने वाले हैं। 

वैसे भी जब से कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप की खबरें आई हैं तब से सलमान का कैट के लिए दोस्ती का फर्ज़ निभाने की खबरें आती रही हैं। वहीं कैटरीना कैफ सलमान की सलाह के बिना कोई काम नहीं कर रही हैं। 
[Sshhh: कैटरीना से मिलने के बाद हो गया है ये सीक्वल प्लान?] 

और यही कारण है कि कई फिल्ममेकर एक बार फिर इस सुपरहिट जोड़ी को परदे पर उतारने की कोशिश करने में जुट गए हैं। क्षणम रीमेक में सलमान खान कैटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड बने हैं। कई सालों बाद कैट का किरदार उन्हें कॉल करके मदद मांगेगा, क्योंकि उनकी बेटी कि़डनैप हो जाएगी। 
[इस टॉप डायरेक्टर ने किया कैटरीना कैफ को BAN?] 

खबरें ये भी थी कि सलमान खान इस फिल्म से संगीता बिजलानी को वापस रीलॉन्च कर सकते हैं। खैर आप देखिए कैसे कैटरीना मान रही है सलमान की सलाह -

एक और फिल्म में साथ

इसके अलावा सलमान खान जहां कैटरीना कैफ के लिए धर्मा प्रोडक्शन्स की एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं, वहीं कैट के साथ करण जौहर की एक फिल्म में काम करने वाले हैं।

कैट सलमान का शो!

अब जिनका ध्यान नहीं गया उन्हें ध्यान दिला दें कि सलमान खान के बैक टू बैक दो टीवी शो तैयार हैं - फार्म और बिग बॉस 10। अब फार्म के लिए तो लूलिया वंतूर को राज़ी करने की खबरें हैं लेकिन ताज़ा ये है कि बिग बॉस 10 के लिए कलर्स कैट को मनाने में जुट भी गया है।

मी़डिया पर सलाह

सलमान ने कैट को मीडिया के सामने भी खुलकर बात करने की सलाह दी है। यही कारण है कि कुछ दिन पहले कैट मीडिया से भाग रही थीं लेकिन ये पहला इंटरव्यू था जहां उन्होंने खुलकर बात की।

खुलकर मानो सलाह

सलमान ने ये भी सलाह दे डाली है कि जो भी सलाह दे रहे हैं उन्हें बेहिचक मानें क्योंकि जब तक वो डर कर या छिपा कर बातें करेंगी, लोग उल्टा सीधा लिखते रहेंगे।

रणबीर पर सलाह

रणबीर पर सलाह देते हुए भी सलमान ने कैट को कहा है कि जो कुछ हुआ है वो अपनी तरफ से पूरा सच सबके सामने रख दें। वरना लोग उनके बारे में ही बुरा भला लिखते रहेंगे।

आदित्य को सलाह

फितूर स्टार आदित्य रॉय कपूर को भी सलमान ने सलाह दे डाली है कि कैट से थोड़ा दूरी मेंटेन करके रखें वरना मीडिया का कोई भरोसा नहीं, कब कहां क्या लिख दे।

घर शिफ्ट करने की सलाह?

कैटरीना कैफ भी फाइनली रणबीर का घर छोड़कर अपने घर में शिफ्ट हो रही हैं। अब पता नहीं उन्हें ये सलाह किसने दी है पर ये फैसला भी सलमान से मीटिंग के बाद ही हुआ।

स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह

कैटरीना कैफ ब्रेकअप से पहले सलमान खान से मिलने सुलतान के सेट पर पहुंची और सलमान के साथ तीन घंटे बिताए। इस दौरान सलमान ने उन्हें मज़बूत रहने की सलाह दी जिस पर उन्होंने बिग बॉस में भी बात की।

फोकस करने की सलाह

सलमान ने कैटरीना को बिल्कुल काम पर फोकस करने की सलाह दे डाली है। और इसलिए कैटरीना कैफ कई प्रोडक्शन हाउस के चक्कर लगा रही हैं। जिनमें यशराज फिल्म्स मुख्य है।

 

English summary
Salman Khan and Katrina kaif come together for Kshanam remake.
Please Wait while comments are loading...