»   » #Mistake: सलमान खान ने खुद ही बुझा दी है अपनी फिल्म ट्यूबलाइट!

#Mistake: सलमान खान ने खुद ही बुझा दी है अपनी फिल्म ट्यूबलाइट!

सलमान खान और कबीर खान का झगड़ा धीरे धीरे काफी बढ़ चुका है और अब कबीर खान - मिनी माथुर ट्यूबलाइट सहित फुस्स हो गए हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और उनके बजरंगी भाईजान ़डायरेक्टर कबीर खान का ट्यूबलाइट के सेट पर झगड़ा तो सबको याद ही होगा। झगड़ा हुआ था सलमान के रूटीन को लेकर। कबीर का कहना था कि सलमान फिल्म के बाकी लोगों के साथ देर रात तक पार्टी करते हैं। 

फिर अगले दिन सब शूट पर लेट आते हैं। ये बात कबीर खान को कतई बर्दाश्त नहीं थी। वहीं सलमान खान का कहना था कि सब पार्टी अपने मन से करते हैं। कबीर ने अपने सेट पर सिगरेट और शराब बैन भी कर दिया था।

salman khan tubelight details
 

बहरहाल, इन खबरों को तब सबने अफवाह बनाकर उड़ा दिया। लेकिन उस दिन के बाद से आज तक ट्यूबलाइट की कोई खबर किसी को नहीं मिल रही है। उसी दिन सलमान फिल्म की शूटिंग छोड़ कर वापस आ गए थे।

इसके बाद से सलमान खान के घर में तीन पार्टी हो चुकी हैं और तीनों में कबीर खान - मिनी माथुर नहीं दिखाई दिए जबकि ये जोड़ा हमेशा सलमान की पार्टियों का अहम हिस्सा रहा है।

दूसरी तरफ कबीर खान ने एक था टाईगर सीक्वल के बारे में भी काफी कुछ बोला। ये बातें सलमान को ज़रूर नापसंद हुई होंगी, इसकी तो गारंटी है। हालांकि सलमान ने रिएक्ट कतई नहीं किया।

वहीं खबर ये भी है कि अतुल अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए सुलतान डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर को अप्रोच किया जबकि सलमान की ये फिल्म कबीर कर रहे थे।

वैसे ये पहली बॉलीवुड दोस्ती नहीं है जिसके टूटने से सबको झटका लगा हो। ऐसा बॉलीवुड में कई बार हुआ है -
 

काजोल - करण जौहर

काजोल और करण जौहर की दोस्ती आज से नहीं बल्कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से है। उस दौरान करण जौहर, फिल्म के असिस्टेंट थे और काजोल के बाल तक सेट करते थे। इसके बाद कुछ कुछ होता है के दौरान दोनों बेस्ट फ्रेंड बने। और तब से हमेशा साथ दिखे। तब भी जबकि काजोल को करण की फिल्म कभी अलविदा ना कहना कूड़ा लगी!

ऐश्वर्या राय - रानी मुखर्जी

ऐश और रानी बेस्ट फ्रेंड्स थे। फिर एक दिन चलते चलते के सेट पर सलमान ने आकर काफी हंगामा किया और शाहरूख ने बिना बताए ऐश्वर्या राय को रानी मुखर्जी से रिप्लेस कर दिया। ऐश्वर्या राय को दुख इस बात का ज़्यादा था कि उनकी बेस्ट फ्रेंड ने भी उन्हें ये बात नहीं बताई कि अब उनका रोल वो कर रही हैं।

अभिषेक को डेट

दिलचस्प ये भी है कि इसके बाद रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन के अफेयर की सुर्खियों पर विराम, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी से लगा।

करीना कपूर - प्रियंका चोपड़ा

करीना और प्रियंका के बीच सब कुछ तब तक ठीक था जब तक ऐतराज़ रिलीज़ नहीं हुई थी। फिल्म का सारा क्रेडिट प्रियंका ले गईं और करीना को कुछ नहीं मिला। इसके बाद दोनों के बीच कभी कुछ ठीक नहीं रहा। करीना ने प्रियंका के नेशनल अवार्ड को यूं ही कह दिया कि इनसे फर्क नहीं पड़ता तो प्रियंका ने जवाब दिया अंगूर खट्ठे हैं।

एक्स शाहिद के साथ आई

बाद में करीना ने करण के शो पर प्रियंका के लिए एक सवाल छोड़ा कि वो ये झूठी इंग्लिश वाला एक्सेंट कहां से लाती हैं। इस शो पर बाद में प्रियंका करीना के एक्स शाहिद के साथ आई थीं और उनका जवाब था - जहां से उनके बॉयफ्रेंड सैफ लाते हैं!

शाहरूख खान - ऋतिक रोशन

एक ज़माना था जब ऋतिक रोशन के लिए शाहरूख खान से बढ़कर कोई नहीं था। शाहरूख खान के लिए राकेश रोशन से बढ़कर कोई नहीं था। राकेश रोशन के लिए शाहरूख खान से बढ़कर कोई नहीं था। अब किसी के लिए खुद से बढ़कर कोई नहीं है। ऋतिक ने तो शाहरूख की तमीज़ तक पर सवाल उठा दिए!

संजय दत्त - सलमान खान

संजू बाबा और भाई को दोस्ती आज के ज़माने से नहीं है। साजन के ज़माने से है। इतनी ज़्यादा कि संजय दत्त को जेल में सलमान खान चिट्ठियां लिखकर भेजते थे। लेकिन जेल से लौट कर आने के बाद कुछ भी वैसा नहीं रहा। कारण बहुत सारे थे। हमने सारे आपको बताए थे। 

करण जौहर - संजय लीला भंसाली

संजय और करण बहुत ही अच्छे दोस्त थे। लेकिन फिर दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं रहा। वजह थी संजय लीला भंसाली का अपनी दुनिया में खोए रहना और खुद को परफेक्ट कहते रहना। नौबत यहां तक आ गई कि करण जौहर ने साफ कहा था कि भंसाली दोस्त थे अब नहीं है। मैं निगेटिव लोगों से दूर रहता हूं।

सलमान खान - संजय लीला भंसाली

सलमान खान और संजय लीला भंसाली, खामोशी के दिनों से दोस्त थे। फिर हम दिल दे चुके सनम के दौरान और गहरी हो गई। लेकिन फिर ऐश्वर्या - सलमान का ब्रेकअप हुआ। और संजय को एक चुनना था। उन्होंने ऐश्वर्या को चुना। तब से अब तक में काफी कुछ बदल चुका है और दोनों ही शांत हो चुके हैं।

सोनम कपूर - दीपिका पादुकोण

सोनम और दीपिका काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों का कॉमन फैक्टर थे रणबीर। दोस्ती के दौरान भी और उसके बाद भी। दरअसल, रणबीर और सोनम काफी करीब थे। बाद में दीपिका की एंट्री हुई। तीनों करीब हो गए। लेकिन रणबीर ने सोनम और दीपिका दोनों को ही धोखा दिया था। तो दोनों एक टीम बन गए।

ऐसी टीम चाहिए

फिर सब बड़े हो गए। और दोस्ती वोस्ती किनारे हो गई। सोनम ने दीपिका के लिए यहां तक बोला कि जिस तरह उनकी टीम उनकी पब्लिसिटी करती है, ऐसी टीम मुझे भी चाहिए।

अर्जुन रामपाल - शाहरूख खान

अर्जुन और शाहरूख में इतनी दोस्ती थी कि अर्जुन के एक्टिंग टैलेंट के बावजूद शाहरूख ने उन्हें रावण का मेन विलेन का रोल दिया। लेकिन जब फिल्म नहीं चली तो शाहरूख ने अर्जुन की एक्टिंग स्किल पर नाराज़गी ज़ाहिर की और ये बात अर्जुन को पसंद नहीं आई।

English summary
Salman Khan Kabir Khan tiff has taken a toll in their relationship.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos