»   » Shhh: सलमान - लूलिया की सीक्रेट हॉली़डे तस्वीरें...दोस्त ने की VIRAL

Shhh: सलमान - लूलिया की सीक्रेट हॉली़डे तस्वीरें...दोस्त ने की VIRAL

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान दिल्ली में सुलतान का आखिरी शेड्यूल पूरा कर रहे हैं पर वो अकेले नहीं हैं। उनके साथ हैं लूलिया वंतूर जो दिल्ली से बाहर फार्म हाउस में खुली वादियों में छुट्टियां बिता रही हैं। इसके साथ ही थीं सलमान की दोस्त बीना काक जो मैंने प्यार क्यों किया में उनकी मां का किरदार निभा चुकी हैं।
[ALERT: एक्स गर्लफ्रेंड की भांजी को मिली सलमान खान की फिल्म] 

अब हुआ यूं कि सलमान और लूलिया की ये सीक्रेट वेकेशन हर जगह वायरल हो गई और धन्यवाद दीजिए बीना काक को। बीना ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें डालीं, एक सलमान के साथ और एक लूलिया के साथ लेकिन पीछे का बैकग्राउंड सेम ही था। 
[सलमान को मिला खानदान से 'शादी ORDER' - अगस्त या नवंबर!] 

वहीं लूलिया वंतूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें डालीं और सब साफ हो गया। बस कुछ समझ नहीं आता तो ये कि आखिर सलमान खान को अपना रिलेशनशिप सबके सामने लाने में दिक्कत क्या है। सब जानते हैं कि उनके और लूलिया के बीच कुछ तो है। 

पर अब वाकई बहुत वक्त हो चुका है और सलमान को बता देना चाहिए कि ये कुछ क्या है। यहां देखिए सलमान - लूलिया की तस्वीरें -

ये हसीन वादियां...

सलमान और लूलिया एक साथ दिल्ली में समय बिता रहे हैं और सलमान की दोस्त बीना काक ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाल दी।

हरी भरी मैं...

लूलिया वंतूर वाकई इन तस्वीरों में काफी रिलैक्स करती नज़र आ रही हैं। बस अब तो सलमान - लूलिया को कुछ अनाउंसमेंट कर ही देना चाहिए।

दुबई में छुट्टियां

तस्वीर है 24 फरवरी की लेकिन और फैन का दावा है कि सलमान खान और लूलिया वंतूर दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन तस्वीर कहां की है पता नहीं।

अंगूठी है सदा के लिए!

दुबई में सलमान खान बड़े ध्यान से अंगूठियों की जांच परख कर रहे थे लेकिन ये अंगूठी अब वो किसके लिए ले रहे थे, ये पता नहीं!

ज्वेलरी शो रूम

कुछ लोगों का मानना है कि सलमान खान एक ज्वेलरी ब्रांड के प्रमोशन के लिए दुबई में गए थे और हो सकता है ये तब की ही तस्वीरें हों। पर अंगूठी ली या नहीं पता नहीं।

प्यार से बुलाते यू

बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के अनुसार सलमान खान लूलिया वंतूर को प्यार से 'यू' बुलाते हैं, केवल यू। अब अगर वाकई ये सच है, तो ये डीटेल वाकई काफी क्यूट है।

गैलेक्सी अपार्टमेंट में शिफ्ट

लूलिया वंतूर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही शिफ्ट हो चुकी हैं। सलमान खान यहां दो फ्लोर के घर में रहते हैं और लूलिया भी यहीं रहती हैं, ऐसा सूत्रों का कहना है।

ऑटो से आना जाना

लूलिया पूरे मुंबई में ऑटो से ही घूमती फिरती हैं। उनका मानना है कि इससे वो कॉमन लगती हैं और किसी की नज़रें उन पर नहीं जाती। सलमान के बॉ़डीगार्ड्स भी उनसे दूर रहते हैं।

सबकी खास

लूलिया परिवार में सबकी खास हैं। अर्पिता की शादी में सलमान ने खास घरवालों और दोस्तों से उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर ही मिलवाया है। हालांकि ये सब अफवाहों का हिस्सा हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos