»   » SHOCK: क्या बाजीराव मस्तानी में 'सलमान खान' थे.. मजाक नहीं, सच !

SHOCK: क्या बाजीराव मस्तानी में 'सलमान खान' थे.. मजाक नहीं, सच !

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] आपने अब तक 'बाजीराव मस्तानी' तो देख ही ली होगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्म शानदार है। फिल्म में आपने रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा पर भी आपने ध्यान दिया होगा.. लेकिन क्या आपने फिल्म की ओपनिंग क्रेडिट्स पर ध्यान दिया?

जी हां, फिल्म की ओपनिंग क्रेडिट्स में संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' किसी 'S' को डेडिकेट किया है। सूत्रों की मानें तो वह 'S' सलमान खान के लिए है।


'शाहरूख खान सुपरस्टार हैं.. और मैं कुछ भी नहीं हूं'- संजय लीला भंसाली


फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, बाजीराव मस्तानी के लिए संजय लीला भंसाली सलमान खान का नाम न लें, यह हो नहीं सकता। भले ही पब्लिक में वे इस बात को न सामने रखें, लेकिन बाजीराव के लिए उनकी पहली पसंद सलमान खान ही थे। लिहाजा, वह S सलमान खान के लिए ही था। So Sweet.. है ना..


हम्मम.. यदि यह खबर सच हुई तो बाजीराव मस्तानी में सलमान खान के इस छोटे से रोल को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। बहरहाल, यहां देखते हैं सलमान खान की आने वाली फिल्में-


सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।


किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।


 


'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म या नहीं तो मोहन राजा की अगली हिंदी रीमेक में सलमान खान होंगे।


 


नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।


 


रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


English summary
Salman Khan had a role to play in the just-released Bajirao Mastani, which stars Ranveer Singh, Deepika Padukone and Priyanka Chopra.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos