»   » सलमान ने मारा कैटरीना से U TURN...इस बार दीपिका चाहिए मतलब चाहिए!

सलमान ने मारा कैटरीना से U TURN...इस बार दीपिका चाहिए मतलब चाहिए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने एक बार फिर कैटरीना कैफ से यू टर्न मार लिया है। दरअसल, खबरें थीं कि राजकुमार संतोषी की आने वाली फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान फाइनल हैं। लेकिन संतोषी ने अपनी पहली चॉइस दीपिका बताया है।

इसके बाद से सलमान खान दीपिका पादुकोण को फिल्म में लाने की कोशिशों में जुट गए हैं। दीपिका को फिल्म के लिए अप्रोच कर लिया गया है और उन्हें स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई है।
[10 सुपरस्टार्स खुलकर उड़ा चुके हैं सलमान खान की धज्जियां!] 

वैसे भी राजकुमार संतोषी का ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए उन्हें ना बोलने की गलती कोई नहीं करेगा।
वैसे भी सलमान खान काफी समय से दीपिका पादुकोण के साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कोई भी डील फाइनल नहीं हो पा रही हैं। 
[''सलमान के साथ बद्तमीज़ी की...कान में कहा था Sorry'']  

वहीं उनकी हर फिल्म के लिए बात दीपिका Vs कैटरीना पर आकर रूक जा रही हैं। वहीं दीपिका और कैट का नाम आजकल साथ में भी चर्चा में है और चर्चा है शाहरूख खान की अगली फिल्म को लेकर जिसमें दीपिका - कैट एक साथ दिखाई दे सकती हैं.

जानिए दीपिका कैटरीना के बीच इतने सालों का ईक्वेशन - 
 

ट्यूबलाइट

फिलहाल की खबरों की मानें तो दीपिका के फिल्म में आने से कैटरीना कैफ सलमान खान और कबीर खान से काफी नाराज़ चल रही थी। और दोनों ही इस मुश्किल वक्त में कैटरीना का साथ नहीं छोड़ना चाहते, जब उनके करियर का कुछ हो नहीं पा रहा।

फिल्म प्रोजेक्ट्स

फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर दोनों में हमेशा खींचातानी हुई है। अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी कैट की फिल्म थी लेकिन उनके पास आया यश चोपड़ा की जब तक है जान का ऑफर....बस उन्होंने आखिरी मिनट पर करण जौहर और रणबीर कपूर को धोखा दे दिया! और फिल्म लगी दीपिका के हाथ।

शादी कर लो कैट!

2015 में एक शो में दीपिका से पूछा गया कि अगर आप कैटरीना कैफ होंगी तो नए साल के लिए क्या वादा लेंगी। दीपिका का जवाब था कि अगर मैं कैटरीना होती तो सबसे पहले रणबीर कपूर से शादी करने की कोशिश करती!

मैं और दीपिका - सब ठीक

कैटरीना कैफ ने भी अपने और दीपिका के एक ही होटल में ठहरने की खबरों पर कहा कि हम एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं और हमारे बीच ना ही कोई झगड़ा और ना ही कोई जलन है।

मैंने कैट को इन्वाइट किया

2015 में पीकू की सक्सेस पार्टी के बाद दीपिका ने कहा कि मैंने रणबीर और कैटरीना को भी इन्वाइट किया लेकिन ऐसे समय में कोई पार्टी नहीं करता। मेरे करियर में भी ऐसे दिन आए हैं। (उस वक्त रणबीर की बॉम्बे वेलवेट बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।)

वो सबके साथ अच्छी लगेगी

दीपिका और रणबीर की तमाशा पेयरिंग के बारे में सुन सुनकर कैटरीना कैफ थक चुकी थीं और आखिरकार उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण बेहतरीन एक्टर हैं और वो किसी के भी साथ अच्छी लगेंगी।

मैं भी रणवीर के साथ जचूंगी

लेकिन कैटरीना कैफ ने एक रिपोर्टर से ये तक कह डाला कि मुझे भी रणवीर सिंह के साथ पेयर होने दीजिए, मैं भी उनके साथ अच्छी लगूंगी। गौरतलब है कि कैटरीना ने रणवीर के साथ राम लीला और गुंडे दोनों रिजेक्ट कर दी थी।

एक्स जोड़ियां चलती हैं

कैटरीना ने रणबीर दीपिका की पेयरिंग पर कई बार कमेंट किया है। एक बार तो उन्होंने यहां तक कह डाला कि बॉलीवुड में हमेशा एक्स जोड़ियां काम कर जाती हैं। मुझे और सलमान को देख लीजिए।

मुझे कैट पर गर्व है

कान्स में कैटरीना कैफ, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय को एक साथ देखने पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि मुझे गर्व है कि वो तीनों वहां तक पहुंचे हैं। उम्मीद है कि एक दिन मैं भी वहां तक पहुंच पाऊं और सबको मुझ पर भी गर्व हो।

Please Wait while comments are loading...