»   » #Clever: शिवाय से देख के...परख के...सलमान होंगे 'शुद्धि रेडी'!

#Clever: शिवाय से देख के...परख के...सलमान होंगे 'शुद्धि रेडी'!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान आजकल अजय देवगन की शिवाय हीरोइन के काम के लिए काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन कारण किसी को समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन अब गपशप गली में कारण भी निकलकर सामने आ गया है। और कारण का नाम है शुद्धि।

वही शुद्धि जिस पर काम तभी बंद हो गया था जब अजय देवगन के शिवाय पोस्टर निकले थे। वजह साफ थी कि दोनों फिल्मों की कहानियां काफी हद तक एक दूसरे से मिलती थीं। 
[साएशा ने PRDP रिजेक्ट कर क्यों चुनी शिवाय!] 


लेकिन अब शुद्धि पर वापस काम शुरू हो रहा है और माना जा रहा है कि जल्दी ही फिल्म फ्लोर पर जाएगी। लेकिन समस्या है फिल्म की हीरोइन। आलिया भट्ट को पहले फिल्म में इसीलिए साइन किया गया था कि फिल्म के लिए छोटी हीरोइन चाहिए।


लेकिन अब सलमान साएशा के काम पर नज़र रख रहे हैं क्योंकि साएशा को शुद्धि के लिए कंसिडर किया जा रहा है। वैसे भी शिवाय से साएशा परफेक्ट हो जाएंगी और उसी तरह की फिल्म में उन्हें ज़्यादा दिक्कत नहीं होनी चाहिए।


वैसे जानिए कि किन न्यूकमर्स पर है सलमान खान की नज़र -

साएशा सहगल

साएशा सहगल

सलमान खान साएशा के शिवाय परफॉर्मेंस पर नज़र रखे हुए हैं। इतना ही नहीं, उन्हें शिवाय के रशेज़ देखने की जल्दी अजय देवगन से ज़्यादा है। और अब अगर माना जाए तो ये जल्दी करण जौहर की शुद्धि के लिए है।


रिजेक्ट की प्रेम रतन...

रिजेक्ट की प्रेम रतन...

साएशा के पास प्रेम रतन धन पायो का ऑफर आया। अब सलमान के साथ डेब्यू करने का मौका कौन छोड़ सकता है। लेकिन साएशा ने राजकुमारी मैथिली का किरदार विनम्रता से रिजेक्ट कर दिया। कारण बहुत ही साफ था, उनकी मां को लगा कि साएशा के लिए शिवाय से परफेक्ट डेब्यू नहीं हो सकता है।


कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी

अगर सूत्रों की मानें सलमान की होम प्रोडक्शन फिल्म जट एंड जूलियट के लिए कियारा आडवाणी का नाम फाइनल कर लिया गया है। कियारा, सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड शाहीन की भांजी हैं।


कर चुकी हैं डेब्यू

कर चुकी हैं डेब्यू

कियारा से सलमान की फैमिली फिल्म फगली से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में पुलकित सम्राट थे और इसे अतुल अग्निहोत्री ने प्रो़ड्यूस किया था।


उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला

सलमान खान ने उर्वशी रौतेला को सुलतान ऑफर की थी पर उन्हें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लेना था। इसके बाद से उर्वशी सलमान के आस पास ही पाई जाती हैं।


सनी देओल के साथ डेब्यू

सनी देओल के साथ डेब्यू

उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ डेब्यू किया है और अब वो ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नज़र आने वाली हैं।


कृति सैनन

कृति सैनन

कृति सैनन के लिए तो ये वाकई किसी उपलब्धि से कम नहीं है कि बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार सलमान खान, उन पर पूरी तरह से फिदा हैं। तभी तो वो चार फिल्मों से उनके साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कभी कुछ हो जाता है तो कभी कुछ और।


किक 2 में फाइनल!

किक 2 में फाइनल!

खबरों की मानें तो सलमान खान ने कृति सैनन को किक 2 के लिए साइन करवा लिया है। इस फिल्म की चर्चा आजकल ज़ोरों पर है क्योंकि साजिद ही कृति के मेंटॉर भी हैं।


दबंग 3

दबंग 3

माना जा रहा है कि 18 साल की पर्ल शाह सलमान खान की काफी करीबी हैं और उन्हें सलमान खान ही कोचिंग दे रहे हैं। और दबंग 3 में उनके होने की चर्चा ज़ोरों पर है।


 
Please Wait while comments are loading...