»   » WHATT: सलमान को समाज सेवा नहीं करनी इसलिए दबंग 3 OUT, वांटेड 2 IN!

WHATT: सलमान को समाज सेवा नहीं करनी इसलिए दबंग 3 OUT, वांटेड 2 IN!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की एक ही दिक्कत है कि वो कमिटमेंट कर तो देते हैं लेकिन फिर वो किसी की नहीं सुनते। लेकिन अब सलमान अपनी ये आदत बदल रहे हैं और इसकी सज़ा मिल गई है अरबाज़ खान।

दरअसल, सलमान खान फिलहाल अपने करियर में कोई गलती नहीं करना चाहते और इसलिए उन्होंने अरबाज़ खान की दबंग 3 करने का वादा तो किया लेकिन उसे लटका कर, वांटेड 2 साइन कर ली। हालांकि इसमें सलमान की भी कोई गलती नहीं है।

salman-khan-is-doing-wanted-2-over-dabangg-3-to-avoid-no-entry-mein-entry

दरअसल, दिक्कत बस इतनी सी थी कि सलमान खान अपने करियर में फिलहाल नो एंट्री में एंट्री जैसी फिल्म नहीं करना चाहते थे। लेकिन इस बात से बोनी कपूर उनसे काफी नाराज़ थे। पर अब सलमान ज़रा समाज सेवा बंद कर चुके हैं।

और इसलिए बोनी कपूर की नाराज़गी दूर करने के लिए सलमान खान ने वांटेड 2 साइन कर ली है। वांटेड ने सलमान खान को एक्शन हीरो बना दिया था बिल्कुल दबंग टाइप और उनके करियर को जीवनदान मिला था।
[हां मैं नो एंट्री सीक्वल कर रहा हूं...इससे BAKWAAS खबर मैंने नहीं सुनी!]

अब ऐसे में सलमान वापस दबंगई छोड़कर नो एंट्री की कॉमेडी में नहीं फंसना चाहते थे। बस, इसलिए उन्होंने दबंग 3 को साइड पर किया, बोनी कपूर को खुश किया और वांटेड 2 साइन कर ली।

लेकिन सलमान खान आज कल परिवार और दोस्तों को काफी नाराज़ कर रहे हैं -

अरबाज़ को कर दिया है नाराज़

अरबाज़ को कर दिया है नाराज़

अरबाज़ हर बार दबंग 3 की कहानी सलमान खान के हिसाब से बदलवाते हैं और सलमान खान हर बार कुछ नया बता देते हैं और कुछ पुराना हटा देते हैं। अब अरबाज़ खान परेशान हो चुके हैं। वो एलान कर चुके थे कि 2018 में दबंग 3 फ्लोर पर जाएगी और सलमान खान टाईगर ज़िंदा है के बाद, दबंग 3 पर काम शुरू कर देंगे।

पूरी दबंग को बदल डाला

पूरी दबंग को बदल डाला

जिन्हें नहीं पता, उनकी जानकारी के लिए बता दें, कि दबंग पहले अरबाज़ खान की फिल्म थी। जी हां, फिल्म के हीरो थे अरबाज़ खान और उस वक्त फिल्म की स्क्रिप्ट एक सीरियस पुलिस ऑफिसर की थी। लेकिन सबको लगा कि फिल्म में कुछ कमी है। उस फिल्म को अभिनव कश्यप डायरेक्ट कर रहे थे।

नहीं मिल रहा था खरीदार

नहीं मिल रहा था खरीदार

दबंग की स्क्रिप्ट अभिनव कश्यप ने एक कड़क पुलिस ऑफिसर के बारे में लिखी थी जो उत्तर प्रदेश के भ्रष्टाचार से लड़ता है। और फिल्म में चुलबुल पांडे सलमान खान नहीं, अरबाज़ खान थे। लेकिन फिल्म को कोई प्रोड्यूसर खरीदने को तैयार नहीं था।

सलमान को लेकर लिख दी गई फिल्म

सलमान को लेकर लिख दी गई फिल्म

फिर सलमान खान ने अपने एक दोस्त के साथ अभिनव कश्यप को बैठाया और वापस स्क्रिप्ट पर काम हुआ और दबंग बन गई पूरी मसाला फिल्म। फिल्म के डायरेक्टर अभिनव कश्यप इस बात से खुश नहीं थे पर उनके पास और कोई ऑप्शन भी नहीं था। अब गड़बड़ ये हुई कि जब स्क्रिप्ट बदली गई तो उसे सलमान खान को ध्यान में रखकर बना दिया गया।

सलीम खान ने बचा ली थी फिल्म

सलीम खान ने बचा ली थी फिल्म

इसके बाद अरबाज़ ने तुरंत फिल्म को प्रोड्यूस करने की ठान ली। और सलमान खान भी फिल्म के लिए तैयार हो गए। अरबाज़ ने फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स बहुत ही कम में बेचे थे, उन्हें लगा था कि फिल्म नहीं कमाएगी। लेकिन सलीम खान को पूरा भरोसा था कि फिल्म धुंआधार कमाएगी और इसलिए कई जगह के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स उन्होंने नहीं बेचने दिए और फिल्म ब्लॉकबस्टर निकली।

सलमान कई लोगों को कर चुके नाराज़

सलमान कई लोगों को कर चुके नाराज़

सलमान खान की वजह से पूरी दबंग रिप्लेस हो गई। दूसरे पार्ट में भी सलमान के कारण फिल्म को अरबाज़ ने डायरेक्ट किया। और वो तीन साल से दबंग 3 पर काम कर रहे हैं लेकिन अब सलमान अरबाज़ को ही रिप्लेस करना चाहते हैं। वैसे सलमान खान से अरबाज़ ही नहीं, कई लोग नाराज़ हैं।

सोहेल खान को दिया गया अपॉइंटमेंट

सोहेल खान को दिया गया अपॉइंटमेंट

सोहेल खान हाल ही में अपने शो के लिए सलमान को बुलाना चाहते थे लेकिन उन्हें यह कह दिया गया कि सलमान की डेट्स अभी खाली नहीं हैं। इस बात का सोहेल को बुरा लगा उन्होंने इस बात को कुछ करीबी लोगों से बांटा। हालांकि जब सलमान को ये पता चला तो उन्होंने अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी की ही छुट्टी कर दी।

अर्पिता खान - आयुष शर्मा

अर्पिता खान - आयुष शर्मा

माना जा रहा है कि अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी सलमान से काफी नाराज़ चल रहे हैं और इसका कारण है आयुष शर्मा का बॉलीवुड डेब्यू जिसका इंतज़ार आयुष 3 साल से कर रहे हैं। अब माना जा रहा है कि सलमान करण जौहर के साथ मिलकर आयुष को लॉन्च कर रहे हैं।

अजय देवगन का दिल टूटा

अजय देवगन का दिल टूटा

सलमान खान अक्षय कुमार की एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, करण जौहर के साथ मिलकर। ये फिल्म अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार से मिलती जुलती है। औऱ अजय देवगन ने सलमान को एक खत लिखकर इस बात का दुख जताया कि वो 2 साल से इस फिल्म को बनाने में जुटे हैं। दोनों ही फिल्में सारागढ़ी केे युद्ध पर बन रही हैं।

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त को सलमान खान ने रेशमा शेट्टी से काम करवाने को कहा। रेशमा संजय के लिए एक प्रोजेक्ट नहीं ला पाईं और संजय़ ने उन्हें निकाल दिया। इस बात से सलमान काफी नाराज़ हो गए। इतना नाराज़ की संजय के जेल से निकलने के बाद, वो उनसे मिलने तक नहीं पहुंचे।

गामा पहलवान अब जाकर शुरू हुई

गामा पहलवान अब जाकर शुरू हुई

काफी समय से सलमान खान सोहेल खान की गामा पहलवान बायोपिक टाल रहे हैं जिस वजह से सोहेल थोड़ा नाराज़ थे। लेकिन अब जाकर सलमान इस फिल्म को टीवी सीरीज़ बनाने जा रहे हैं।

English summary
Salman Khan is doing Wanted 2 over Dabangg 3 to avoid No Entry Mein Entry!
Please Wait while comments are loading...