»   » #Dhoom4: सलमान की बस एक शर्त....बाकी सब के लिए कर दी YES!

#Dhoom4: सलमान की बस एक शर्त....बाकी सब के लिए कर दी YES!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सपना नहीं है....अगर खबरों की मानें तो सलमान खान ने वाकई धूम 4 के लिए सीरियसली सोचना शुरू कर दिया है। यशराज फिल्म्स ने धूम 4 के विलेन के लिए सलमान खान को अच्छा खासा ऑफर दिया है। 

सलमान खान को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। और वो फिल्म को लगभग हां कर चुके हैं बस कुछ शर्तों के साथ। ये शर्त है पैसा। सलमान की शर्तें हैं - उन्हें फिल्म में प्रॉफिट शेयरिंग चाहिए, जैसी आमिर खान को मिली। और अभी तक यशराज फिल्म्स ने इस पर मुहर नहीं लगाई है। 
[सनी लियोन हुईं फिल्म में IN और सलमान का WALK OUT!] 

कारण ये है कि धूम 3 का प्रॉफिट बेहिसाब था लेकिन यशराज फिल्म्स को वो प्रॉफिट आमिर खान से शेयर करना पड़ा। इसलिए सलमान के साथ सौदा करने से पहले यशराज फिल्म्स अच्छी तरह बिज़नेस के बारे में सोच विचार कर रही है। 

हालांकि सलमान का बॉक्स ऑफिस स्टेटस देखा जाए तो ये फिल्म यशराज के लिए कहीं से घाटे का सौदा नहीं होगी। तो बस इधर उन्होंने कहा हां तो सलमान भी कह देंगे yeS!

धूम 4 को लेकर बाकी चीज़ें भी फाइनल मानी जा रही है -

नए विलेन सलमान

पहले पार्ट में जॉन अब्राहम की अपार सफलता के बाद यशराज ने इस विलेन ही लीड वाले कॉन्सेप्ट पर काम किया और इसके बाद ऋतिक रोशन और आमिर खान ने धूम 2 और धूम 3 से कमाल कर दिया।

पहला लोगो

धूम 4 का पहला लोगो हाल ही में यशराज फिल्म्स ने रिलीज़ किया लेकिन यह फिल्म का ही लोगो है ये बात किसी ने अब तक नहीं मानी है। लोगो में धूम 4 की जगह धूम रीलोडेड है।

परिणीति चोपड़ा

गौरतलब है कि खबरें पहले भी थीं कि परिणीति चोपड़ा को लेकर आदित्य चोपड़ा काफी बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं लेकिन वो अनाउंसमेंट धूम 4 होगी ये किसी ने नहीं सोचा था।

कास्ट है फाइनल

हालांकि जब परिणीति ने अपना मेकओवर किया तभी से खबरें थीं कि ये किसी काफी बड़े प्रोजेक्ट के लिए है और इस अफवाह के सच होने के बाद फिल्म से जुड़ी बाकी अफवाहें भी सच होने के आसार हैं।

ऋतिक फाइनल

धूम 4 के लिए ऋतिक रोशन फाइनल हैं। गौरतलब है कि हाल ही में उन्होंने अपनी कृष 4 को भी आगे बढ़ा दी है। इसलिए कारण एक ही माना जा रहा है - धूम 4।

छोड़ दी ठग

ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स के साथ ठग भी कर रहे थे लेकिन अब उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है और सूत्रों की मानें तो ऋतिक एक साथ इतनी एक्शन फिल्में नहीं करना चाह रहे थे। इसके बाद ठग का पूरा कॉन्सेप्ट बदल दिया गया!

अमिताभ बच्चन

काफी समय से बिग बी का नाम इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है और अगर उन्होंने इस अफवाह को हामी नहीं भरी है तो इसे नकारा भी नहीं है। वैसे भी बिग बी को यशराज ने एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है।

प्रभास - बाहुबली

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया है और माना जा रहा है कि वो इस यशराज फिल्म से अपना बॉलीुवड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

दो विलेन

इस बार धूम 4 में दो विलेन होंगे और दोनों ही लीड में होंगे। फिल्म को विजय राज कृष्णा आचार्य ही डायरेक्ट करेंगे और फिल्म के लिए सारी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

English summary
Salman Khan has finally been approached for Dhoom 4 and he has no issues except money!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos