»   » SCOOP: सलमान ने दे डाली कैटरीना को करारी सी 'रणबीर सलाह'!

SCOOP: सलमान ने दे डाली कैटरीना को करारी सी 'रणबीर सलाह'!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] आखिरकार सलमान खान ने ना ना कहते हुए भी कैटरीना कैफ का रणबीर दुख बांट ही लिया। हाल ही में खबर थी कि सलमान कैट और रणबीर के ब्रेक अप से जितना दूर रह सकते हैं उतना रहना चाह रहे हैं। 

लेकिन अब उन्होंने किसी चीज़ की परवाह ना करते हुए कैटरीना को रिलेशनशिप एडवाइस दे ही दी है। सलमान खान की मानें तो कैट को इस मुद्दे को इग्नोर नहीं करना चाहिए। जितना वो इसे इग्नोर करेंगी, उतना लोग उनके पीछे पड़ेंगे। 
[कैट, सलमान...हुआ धुंआधार सेल्फी सेशन] 

उल्टे उन्हें खुद सामने से आकर इस बारे में साफ साफ बात करनी चाहिए। मीडिया का मुंह अपने आप बंद हो जाएगा। वैसे अगर किसी को याद हो तो हीरो प्रमोशन के दौरान सलमान ने सूरज पंचोली को भी यही सलाह दी थी कि खुलकर बात करो।

इसके बाद सूरज पंचोली जिया खान के बारे में काफी ज़्यादा खुलकर बात करने के बाद चर्चा में आ गए थे। जब तक उनके बारे में और कई बातें लोगों के सामने नहीं आ गईं।
[Aiiiii...मेरी Ex है कैटरीना...ज़रा दूर से! - सलमान] 

वैसे आजकल सलमान ने भी अपने सारे रिश्तों के बारे में खुलकर बात करना शुरू कर दिया है -

कैटरीना को सिखाई ट्रिक

कैटरीना को सिखाई ट्रिक

सलमान खान ने कैटरीना कैफ को अपनी टॉप सीक्रेट ट्रिक सिखा दी है। और आजकल सलमान खुद भी इसी ट्रिक पर काम कर रहे हैं। इसलिए आजकल वो किसी मुश्किल में नहीं फंस रहे हैं।

रणबीर पर बात करो

रणबीर पर बात करो

सलमान ने कैट को नसीहत दी है कि रणबीर पर बात करना काफी ज़रूरी है। वरना मीडिया उनके बारे में फिज़ूल की बातें बनाती रहेगी जो उनकी फिल्म के लिए अच्छा नहीं होगा।

ऐश्वर्या MA'AM

ऐश्वर्या MA'AM

सलमान प्रेम रतन धन पायो को प्रमोट कर रहे थे कि अचानक एक रिपोर्टर ने उनसे ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में सवाल कर दिया। और सलमान ने बात शुरू की ऐश्वर्या MA'AM बच्चन से!
READ MORE

ऐश्वर्या राय से ज़्यादा खूबसूरत हैं

ऐश्वर्या राय से ज़्यादा खूबसूरत हैं

'प्रेम रतन धन पायो' के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने कहा कि सोनम कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी खूबसूरत हैं।
Read more

हम दिल दे चुके सनम बेस्ट है

हम दिल दे चुके सनम बेस्ट है

जब से सलमान खान और सोनम कपूर स्टारर प्रेम रतन धन पायो के पोस्टर लॉन्च हुए हैं, तब से इन्हें हम दिल दे चुके सनम के साथ जोड़ा जा रहा है। और यही सवाल सलमान से हाल ही में किसी ने पूछा।
Read more

मैं और वफादार!

मैं और वफादार!

सूरज अपनी पत्नी से 100 प्रतिशत प्यार करते हैं और मैंने प्यार किया के ज़माने में ही जी रहे हैं। लेकिन इसके बाद सलमान ने अपने रिलेशनशिप की जो दिक्कतें गिनाईं वो बहुत ही मज़ेदार थीं -
Read more

संगीता पर भी बात

संगीता पर भी बात

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर संगीता बिजलानी के बारे में बड़े प्यार से बात की। उन्होंने बताया कि कैसे वो अपने डांस स्टेप से घबराते रहते थे और उन्हें डांस करना बिल्कुल नहीं आता था। उस समय
Read more at

बिना शादी के सब मिला है

बिना शादी के सब मिला है

बिना शादी के सब मिला है सर..ये जवाब था सलमान खान का कॉमेडी नाइट्स विद कपिल पर जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की।

आप पर फिदा

आप पर फिदा

कैटरीना कैफ को भी सलमान ने कहा कि पूरी दुनिया आप पर फिदा है और उस पूरी दुनिया में मैं भी शामिल हूं।

Please Wait while comments are loading...