»   » अब सलमान खान यहां पर आधी रात का तमाशा करेंगे....बस गुस्सा आने दीजिए!

अब सलमान खान यहां पर आधी रात का तमाशा करेंगे....बस गुस्सा आने दीजिए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान का देखिए वक्त बहुत खराब चलता है। खासतौर से तब जब वो नशे में हों। और अगर आधी रात में नशे में है तो अगले दिन कोई हेडलाइन ज़रूर बनती है। तो हेडलाइन बनाने की नई जगह तैयार की जा रही है।

दरअसल, सलमान खान लूलिया वंतूर के लिए नया घर ढूंढ रहे हैं। अब सलमान खान की कहानी ही ऐसी रही है कि अपने से जुड़े खास लोगों के घर के बाहर, नशे में उन्होंने आधी रात तमाशे काफी किए हैं।

salman-khan-goes-househunting-girlfriend-iulia-vantur

कई बार तो ये तमाशे इतने बढ़ गए कि सलमान खान की ज़िंदगी की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी तक बन गए। उनका हिट एंड रन केस ही ले लीजिए। आधी रात सलमान नशे में धुत गाड़ी चला रहे थे। (जो कि कोर्ट ने नहीं माना है)

और इसके बाद तो जो हुआ वो इतिहास ही है। बस उम्मीद है कि लूलिया को अपने नए घर में ऐसा कुछ ना झेलना पड़े। वैसे खबरें ये भी थीं कि सलमान खान लूलिया के साथ लिव इन में शिफ्ट होने वाले हैं।

अब खबरें तो बनती रहेंगी लेकिन हम आपको याद दिला देते हैं सलमान खान के कुछ आधी रात के तमाशे!

आधी रात का तमाशा - 1

आधी रात का तमाशा - 1

सलमान के तमाशों का नाम हो और ऐश्वर्या राय का नाम ना आए हो ही नहीं सकता। शाहरूख खान के साथ ऐश्वर्या चलते चलते शूट कर रही थीं और सलमान ने सेट पर ही तमाशा कर दिया था लेकिन उनका मन नहीं भरा था वो रात दो बजे ऐश्वर्या राय के घर पहुंच गए थे।

ऐश्वर्या का दरवाज़ा पीट पीट कर आफत

ऐश्वर्या का दरवाज़ा पीट पीट कर आफत

रात दो बजे सलमान ऐश के घर पहुंचे तो उन्होंने दरवाज़ा खोलने से इंकार कर दिया। सलमान दरवाज़ा पीटने लगे और देखने वालों का मानना है कि उन्होंने दरवाजा़ पीट पीटकर हाथ से खून निकाल लिया था। वहीं उन्होंने ऐश्वर्या को धमकी भी दी थी कि अगर वो बाहर नहीं निकली तो सलमान कुछ कर देंगे।

आधी रात का तमाशा - 2

आधी रात का तमाशा - 2

कैटरीना कैफ और सलमान खान काफी करीब थे। लेकिन फिर कैटरीना औऱ रणबीर एक बीच पर घूमते नज़र आए औऱ कैटरीना बिकीनी में थीं। इन तस्वीरों को देख सलमान और दीपिका के होश सबसे ज़्यादा उड़े थे। बस एक दिन आधी रात नशे में धुत, सलमान कैटरीना के घर पहुंच गए।

रणबीर के बारे में बात

रणबीर के बारे में बात

सलमान खान कैटरीना से रणबीर के बारे में बात करने गए थे और कैटरीना को समझाने गए थे कि रणबीर उनके टाइप का लड़का नहीं है और कैटरीना का दिल टूट जाएगा। उफ्फ काश कैटरीना ने सलमान की बात सुन ही ली होती।

आधी रात का तमाशा - 3

आधी रात का तमाशा - 3

हाल ही में सलमान खान औऱ संजय दत्त के बीच कोल्ड वार छिड़ी और इसका कारण था सलमान की सलाह ना मानना। सलमान ने संजय का काम मैनेज करने के लिए अपनी मैनेजर रेशमा दी थी लेकिन रेशमा ढंग से संजय का काम नहीं कर पा रही थीं। संजय ने रेशमा को निकाल दिया।

संजय दत्त को करियर की सलाह

संजय दत्त को करियर की सलाह

आईफा अवार्ड्स 2016 के दौरान सलमान आधी रात संजय के कमरे में पहुंचे औऱ उन्हें करियर की सलाह देने लगे। कुछ समय तक तो संजय दत्त ने सुना लेकिन फिर सलमान ने लाइन क्रॉस कर दी। संजय ने उन्हें कमरे से बाहर का रास्ता दिखाया और फिर आधा इवेंट छोड़कर छु्ट्टियां मनाने चले गए।

 आधी रात का तमाशा - 4

आधी रात का तमाशा - 4

अब सालों पहले का शाहरूख - सलमान का आधी रात का तमाशा औऱ कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी तो सबको याद ही होगी। दोनों काफी नशे में थे और जब सलमान ने शाहरूख को चांटा जड़ा तो सबको लगा शाहरूख ने कैट के बारे में कुछ बोला।

ऐश्वर्या पर किया था कमेंट

ऐश्वर्या पर किया था कमेंट

लेकिन सूत्रों की मानें तो उस रात शाहरूख ने सलमान को कैट के बारे में नहीं बल्कि ऐश्वर्या के बारे में कुछ कहकर छेड़ा था जिससे सलमान का पारा चढ़ गया। कुछ दिनों पहले सलमान ने साफ किया था कि मेरा गुस्सा ये नहीं था कि झगड़ा हुआ, मेरा गुस्सा ये था कि शाहरूख उसे सुलझाने तुरंत रात में घर क्यों नहीं आया।

आधी रात का तमाशा - 5

आधी रात का तमाशा - 5

अभी कुछ ही दिनों पहले की बात है। सलमान खान और कबीर खान ने ट्यूबलाइट के पूरे होने पर पार्टी की। लेकिन पार्टी के लिए उन्होंने फिर तमाशा शुरू कर दिया। था। पार्टी में पहुंचे थे लूलिया, मोहम्मद ज़ीशान अयूब और कुछ फिल्म के साथी।

लूलिया के लिए 4 बजे तक पार्टी

लूलिया के लिए 4 बजे तक पार्टी

दरअसल, जब पार्टी का प्लान बना, सलमान का फेवरिट कैफे बंद हो चुका था लेकिन सलमान ने फोन कर उसे दोबारा खुलवाया और पार्टी शुरू की। पार्टी सुबह चार बजे तक चली औऱ होटल का स्टाफ बेचारा पार्टी के चलते फंसा रहा।

मज़ेदार हैं सलमान

मज़ेदार हैं सलमान

कबीर खान जब ट्यूबलाइट के लिए हीरोइन ढूंढ रहे थे तब भी सलमान ने उन्हें नहीं छोड़ा। आधी रात उन्होंने कहा कि तुम्हारी हीरोइन मिल गई। फिर वो गए और अपने साथ टाईगर श्रॉफ की बहन कृष्णा को ले आए जो उस वक्त उसी होटल में थी। तब तक सबके दिल की धड़कन तेज़ हो चुकी थी!

English summary
Salman Khan goes househunting for girlfriend Iulia Vantur.
Please Wait while comments are loading...