»   » सलमान को मिला खानदान से 'शादी ORDER' - अप्रैल, अगस्त या नवंबर!

सलमान को मिला खानदान से 'शादी ORDER' - अप्रैल, अगस्त या नवंबर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अगर अफवाहों की मानें तो सलमान खान को फाइनली अपनी शादी का ऑर्डर मिल चुका है। सलमान और लूलिया के रिलेशनशिप को देखते हुए उनकी मां ने ऑर्डर दिया है कि 50 साल की उम्र में उन्हें शादी करनी है। 

इतना ही नहीं, उन्हें अप्रैल तक अपना फैसला देने को कहा गया है। उन्हें शादी की तीन तारीखें दी गई हैं जो अगस्त, नवंबर और दिसंबर के महीने में हैं और उन्हें अप्रैल तक पक्का बताना है कि वो कौन सी तारीख चुनते हैं।
[सलमान की अंगूठी शॉपिंग की तस्वीरें] 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सलमान को दुबई के एक शो रूम में अंगूठियों की शॉपिंग करते देखा गया। वहीं उन्होंने अपना और लूलिया का रिलेशनशिप कभी स्वीकार नहीं किया पर इसे नकारा भी नहीं है।

दिलचस्प ये है कि पिछले साल जब उनकी सगाई की अफवाह उड़ी थी तो तारीख भी तय मानी गई थी। शादी की तारीख थी - 18 नवंबर। अब ये 18 नवंबर 2015 थी या 2016 इस सभी को संदेह बना हुआ था।
[खान परिवार में हो रहे तीन तलाक!] 

लेकिन माना जा रहा है कि सलमान 18 नवंबर 2016 को शादी कर लेंगे और इसके कई कारण हैं - 

फैमिला का ऑर्डर

सलमान खान की मां चाहती हैं कि अब वो शादी कर के सेटल हो जाएं और वो भी इसी साल। बस इसीलिए उन्होंने शादी की तारीखें निकलवाना भी शुरू कर दिया है। और सलमान को अप्रैल तक का समय मिला है।

18 नवंबर को शादी

वैसे माना जा रहा है कि सलमान खान 18 नवंबर की तारीख को फाइनल कर सकते हैं। जहां उनकी मां ने कोई ऑप्शन नहीं छोड़ा है तो वो भी आखिरकार सेटल हो जाना चाहते हैं।

18 नवंबर है खास

18 नवंबर 1964 को सलीम खान और सुशीला चरक शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद सुशीला सलमा हो गईं और 2 एक साल बाद 1965 में उनकी ज़िंदगी में आए सलमान।

सलमा और सलीम

शादी से पहले सलमा और सलीम ने 5 साल एक दूसरे को डेट किया था। और 18 नवंबर 2014 को इन्होंने एक साथ 50 साल पूरे किए। पूरा खान परिवार इस दिन को बहुत खास बनाना चाहता था।

पहले भी करने वाले थे 18 नवंबर को शादी

18 नवम्बर वहीं तारीख है कि जिस दिन कुछ सालों पहले सलमान खुद शादी करने वाले थे। सलमान खुद भी यह बात स्वीकार कर चुके है कि इस दिन उनकी शादी लगभग होने वाली थी।

एक साथ शादी

दरअसल साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान एक ही दिन शादी करने वाले थे ताकि दोनों अपनी मैरिज एनिवर्सरी साथ में सेलेब्रेट कर सकें। 1999 में उन दोनों शादी करने का फैसला किया, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। साजिद ने 2004 में शादी कर ली।

अर्पिता ने की शादी

अर्पिता ने भी 18 नवंबर की ही डेट चुनी क्योंकि पूरे परिवार के लिए ये डेट काफी खास है और हर कोई इस तारीख से इमोशनली जुड़ा हुआ है!

इस दिन की शादी सक्सेसफुल?

तो खान परिवार मानता है कि 18 नवंबर के दिन हुई शादियां लकी होती हैं। सलीम खान आज भी सलमा खान के साथ ज़िंदगी बिता रहे हैं वहीं सलमान के बेस्ट फ्रेंड साजिद भी खुश हैं।

लूलिया सलमान की शादी?

तो अगर इन खबरों की माना जाए तो लूलिया वंतूर और सलमान खान अगस्त, नवंबर या दिसंबर में शादी करके हैप्पी फैमिली बनने वाले हैं!

English summary
Salman Khan gets a deadline for marriage from his family.
Please Wait while comments are loading...