»   » #Uff...गुस्सा...सलमान खान को आ गया तो बस फिर ये तो होना ही था!

#Uff...गुस्सा...सलमान खान को आ गया तो बस फिर ये तो होना ही था!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गुस्सा एक ऐसी चीज़ है जो कुछ को जल्दी आता नहीं और कुछ का जल्दी जाता नहीं। सलमान खान के साथ दूसरा वाला केस है। एक बार उन्हें गुस्सा आ गया तो फिर बस आ गया। इस बार उन्हें गुस्सा आया सुलतान के सेट पर।

हुआ यूं कि सलमान खान एक सीन की शूटिंग कर रहे थे और एक सिक्योरिटी गार्ड ने आकर अपने भाई को बताया कि एक फोटोग्राफर उनकी शर्टलेस तस्वीरें खींच रहा है। सलमान ने शर्ट पहनी और उस फोटोग्राफर को बुलाया।
[खान परिवार के अफेयर सुनकर ऐसे भड़के सोहेल...दी धमकी!]


इसके बाद उसे घूरते रहे। फिर देखने वालों की मानें तो सलमान ने कहा..." क्यों करते हो ऐसा...मेरी पीछा करके क्या मिल जाता है। तुम लोग बैन भी मुझ पर लगाते हो, पीछा भी मेरा ही करते हो। पिछली बार भी मुझे बैन करके क्या उखाड़ लिया था और अभी फोटो लेकर ही क्या उखाड़ लोगे"


इतना सुनकर तो फोटोग्राफर सकते में आ गया, लेकिन वो तो केवल अपना काम कर रहा था...सलमान भाई...jUST cHILL! खैर जानिए गुस्से के कारण सलमान के साथ क्या क्या हो जाता है -

सुलतान के सेट पर

सुलतान के सेट पर

सुलतान के सेट पर ये पहली बार सलमान को गुस्सा नहीं आया है। लेकिन इस बार तो उन्होंने बेचारे फोटोग्राफर को कुछ ज़्यादा ही सुना दिया। सूत्रों के अनुसार ये फोटोग्राफर, किसी अंग्रेज़ी अखबार के लिए काम करता है।


बुलाया और जमकर सुनाया

बुलाया और जमकर सुनाया

सुलतान के सेट पर एक बार किसी को फोन से तस्वीरें खींच सलमान ने उसे बुलाया और जमकर डांटा । लेकिन फिर वो यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने उस इंसान का फोन तक छीन लिया।


जड़ दिया थप्पड़

जड़ दिया थप्पड़

प्रीति ज़िंटा के एक डिनर पर सलमान और सुज़ैन एक साथ गए थे और जब मीडिया को पता लगा तो भीड़ लग गई। इतने में सलमान के एक बाउंसर ने एक प्रेस वाले को धक्का दे दिया और सलमान ने गुस्से में बाउंसर को थप्पड़ जड़ दिया।


तौबा तेरा गुस्सा

तौबा तेरा गुस्सा

सलमान खान का गुस्सा काफी घातक है। उन्हें गुस्सा आता नहीं कि वो Do Whatever You want to do Man करने लग जाते हैं और ये गुस्सा उनकी इमेज पर काफी भारी पड़ा है।


घरेलू हिंसा?

घरेलू हिंसा?

हालांकि इस बात से बाद में सब मुकर जाते हैं लेकिन सलमान खान की सब ही गर्लफ्रेंड ने दबी ज़ुबान से ही सही उनकी मारपीट की आदत को स्वीकारा है। बाद में सब पलट जाते हैं।


नो सीरियस!

नो सीरियस!

सलमान खान कभी लड़कियों को लेकर सीरियस नहीं हुए हैं और ये बात एक उम्र के बाद खराब इंप्रेशन डालती है। आखिर उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट उनके क्रिमिनल रिकॉर्ड से लंबी है।


 खुद पर काबू है या नहीं

खुद पर काबू है या नहीं

सलमान खान को खुद पर कोई काबू नहीं है ना ही बातों पर ना ही हरकतों पर। उन्हें लगता है कि वो कभी भी कुछ भी कर सकते हैं पर ऐसा है नहीं! किसी को कुछ भी बोल सकते हैं - कैटरीना को खान से कपूर भी!


गैर ज़िम्मेदार

गैर ज़िम्मेदार

जी हां, मानिए या मत मानिए लेकिन सलमान खान गैर ज़िम्मेदार थे और ये बात कोई नहीं मानेगा कि सेट पर उनका कितना इंतज़ार किया जाता था!सुलतान के सेट पर तो उन्होंंने गुस्से में आना ही बंद कर दिया था।


खिलाड़ी!

खिलाड़ी!

विवेक ओबेराय को गुस्से में सलमान ने 42 कॉल किए...ऐश्वर्या से दूर रहने की धमकी देने के लिए और फिर गुस्से में ही उनका करियर बर्बाद कर डाला!



English summary
Salman Khan fumes, in tiff with a photographer on Sultan Sets.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos