»   » सलमान ने ज़बर्दस्ती कराया ब्रेक अप...अपना घर बचाने के लिए?

सलमान ने ज़बर्दस्ती कराया ब्रेक अप...अपना घर बचाने के लिए?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान ने पुलकित सम्राट और यामी गौतम का ब्रेक अप करवा दिया है, पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा का घर बचाने के लिए। ये आज की सबसे बड़ी अफवाह है जो फिलहाल सबको सच ही लग रही है!

दरअसल, सलमान खान श्वेता रोहिरा को बहन मानते हैं और इसलिए उन्होंने पुलकित के करियर में काफी मदद की है। पुलकित ने यशराज फिल्म्स की बिट्टू बॉस से फिल्मों में कदम रखा पर चले नहीं। इसके बाद सलमान ने उन्हें फुकरे और ओ तेरी से रीलॉन्च करवाया।

यहां तक कि श्वेता रोहिरा की शादी में कन्यादान भी सलमान ने किया। लेकिन शादी के 10 महीने बाद इस कपल ने तलाक की अर्ज़ी डाल दी। और कारण बहुत अजीब था जानिए यहां-->[श्वेता ने पुलकित को रंगे हाथ पकड़ा?]

और इस तलाक का कारण यामी गौतम को माना गया लेकिन हाल ही में यामी और पुलकित के ब्रेक अप की अफवाहों के बाद सबकी भौंहे तन गई हैं। और ये सब हुआ है सलमान के प्लान के बाद।

वैसे सलमान एक नहीं कई कपल्स का घर बचाने की कोशिश कर चुके हैं -

पुलकित यामी का ब्रेक अप

हाल ही में खबरें उड़ चुकी हैं कि पुलकित यामी का ब्रेक अप हो चुका है क्योंकि पुलकित का मानना है कि इतनी निगेटिव खबरें उनकी इमेज और करियर के लिए अच्छी नहीं हैं। और ये सब हुआ सलमान की पार्टी के बाद।

पुलिकत थे मेहमान

दरअसल, सलमान की पार्टी में पुलकित सम्राट शामिल थे। वहीं श्वेता गायब थीं। हालांकि खबरें उड़ीं कि शायद सलमान श्वेता से नाराज़ हैं लेकिन वो उस वक्त दिल्ली में अपने एक फैमिली मेंबर का जन्मदिन मना रही थीं। तो मौके का फायदा उठाते हुए सलमान ने पुलिकत को इन्वाइट किया और काफी मेहमना नवाज़ी की, पर तलाक की बात तक नहीं की।

ऋतिक रोशन सुज़ैन खान

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान का रिश्ता जब टूटने की कगार पर था तो सलमान खान ने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की थी। दरअसल, सलमान ऋतिक और सुज़़ैन दोनों के ही काफी करीब हैं।

रात भर रहे ऋतिक

तलाक से कुछ समय पहले ऋतिक सलमान के पनवेल फार्महाउस में उनसे मिलने पहुंचे थे और सूत्रों के अनुसार वो रात भर वहीं रहे और ये माना गया कि ये ऋतिक की आखिरी कोशिश थी अपना टूटता घर बचाने की।

संगीता बिजलानी अज़हरूद्दीन

सलमान से शादी टूटने के बाद संगीता बिजलानी ने अज़हरूद्दीन से शादी कर ली। लेकिन कुछ साल बाद दोनों का तलाक हुआ और सलमान को ये खबर मीडिया से मिली। उन्होंने तुरंत संगीता से संपर्क किया था।

सलमान ने दिया साथ

उस दौरान संगीता बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रही थीं, सलमान ने उन्हें घर बुलाया और सबने उनसे बात की। इसके अलावा सलमान ने अलवीरा को हिदायत दी थी कि संगीता को अकेला ना छोड़ें।

अर्पिता खान - अर्जुन कपूर

अर्पिता अर्जुन के रिलेशनशिप के बारे में जब सलमान को पहले पता चला तो उन्हें थोड़ा झटका लगा लेकिन उन्होंने दोनों का साथ दिया। और अर्जुन को मेंटॉर भी किया।

अर्जुन का दिया साथ

इतना ही नहीं, इस रिलेशनशिप के टूटने के बाद भी सलमान ने अर्जुन कपूर का पूरा साथ दिया था और उन्हें हीरो बनने की पूरी ट्रेनिंग भी दी थी। उस दौरान अर्जुन कपूर नो एंट्री में असिस्टेंट थे।

तनीषा और अरमान कोहली

बिग बॉस पर शुरू हुए इस रिश्ते को सलमान ने पूरी तरह प्रोटेक्ट किया और शो के दौरान तनीषा को हिंट भी दिए कि वो अपनी इमेज बाहर कैसी दिखा रही हैं। इसका कारण था इस रिलेशनशिप की वजह से काजोल और अजय देवगन का गुस्सा।


English summary
Salman Khan forced this new couple to break up for the sake of his family?
Please Wait while comments are loading...