»   » #Hope: सलमान खान की ये आखिरी कोशिश....बचा पाएंगे अपना 'खानदान'!

#Hope: सलमान खान की ये आखिरी कोशिश....बचा पाएंगे अपना 'खानदान'!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान अपने परिवार को बचाने की आखिरी कोशिश में लग गए हैं। और खबर है कि अब मलाइका और अरबाज़ के पूरे मामले को सुलझाने वो बीच में कूद गए हैं।

हालांकि रिलेशनशिप के बारे में खुद सलमान की समझ काफी कच्ची है लेकिन फिर भी ऋतिक रोशन से आमिर खान तक उनसे अपने रिलेशनशिप के बुरे दौर में सहारा ले चुके हैं। 
[खान परिवार के अफेयर सुन भड़क गए सोहेल] 

अब सलमान खान अपना परिवार बचाने की कोशिश में लग गए हैं। 18 साल से अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा एक साथ हैं, ऐसे में उनका अलग होना सबके लिए काफी बड़ा झटका था। 

लेकिन सलमान खान पूरे परिवार के साथ इस कोशिश में लग गए हैं कि दोनों के समझा सकें कि 18 साल पुराने रिश्ते को तोड़ना सबके लिए कितना मुश्किल हो जाएगा। 
[सलमान, मलाईका और बॉलीवुड के गहरे राज़!] 

गौरतलब है कि मलाईका अरोड़ा का नाम हाल ही में कभी अर्जुन कपूर के साथ तो कभी किसी बिज़नेसमैन के साथ जो़ड़ा गया लेकिन पूरे मामले पर सबने चुप्पी बनाए रखी। अब देखना है कि सलमान की ये आखिरी कोशिश काम आती है या नहीं - 

मलाईका से की बात

सूत्रों की मानें तो सलमान खान ने आखिरी बार मलाईका से बात की है और उन्हें समझाने की कोशिश की है कि सोच समझकर 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ें।

अरबाज़ मलाइका से मिले

वहीं सोहेल, अर्पिता और अलवीरा मलाईका से बांद्रा के रेस्टॉरेंट में मिले और वहां अरबाज़ भी मौजूद थे। सबने काफी देर तक बात की और इसके बाद अरबाज़ मलाइका अलग अलग निकल गए।

अरबाज़ कर रहे कोशिश

सूत्रों की मानें तो अरबाज़ इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। उन्होेंने मलाईका के माता पिता को इंस्टाग्राम पर एनिवर्सरी विश की। और कुछ दिनों पहले खुलकर कहा कि मलाइका को लेकर वो काफी डरे हुए हैं। 

घर आकर की बात

अरबाज़ और मलाइका, दोनों के माता पिता सोमवार को गैलेक्सी अपार्टमेंट में मिले और शायद इस मुद्दे पर पूरी बातचीत हुई। हालांकि इस बातचीत में क्या हुआ पता नहीं।

करिश्मा कर रहीं कोशिश

वहीं अरबाज़ के कहने पर करिश्मा करीना भी पूरी कोशिश कर रही हैं कि ये रिश्ता बच जाए। करिश्मा करीना और मलाईका अमृता बेस्ट फ्रेंड्स हैं और एक दूसरे के बिना कहीं नहीं रहतीं।

रिश्तों में कमी

काफी दिनों से अरबाज़ मलाईका और सोहेल खान सीमा खान के अनबन की खबरें चल रही हैं। और ये तब और तेज़ हो गईं जब एक तरफ सोहेल खान ने और दूसरी तरफ मलाईका खान ने घर छोड़ दिया।

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरें तब थोड़ी शांत हुईं जब हुमा ने सोहेल को बड़ा भाई कहा। वहीं मलाईका और अरबाज़ की दिक्कतें हाल ही में सामने आईं जब मलाईका की किसी बिज़नेसमैन को डेट करने की खबरें आने लगीं।

साथ रहता है खान परिवार

गौरतलब है कि अब तक इतने सालों में खान परिवार में कहीं कोई कमी नहीं रही। पूरा परिवार एक साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है और हमेशा एक साथ ही दिखा है। ऐसे में एक साथ पूरे परिवार का टूटना झटका दे गया।

गायब थीं बहुएं

हाल ही में अर्पिता खान के बेबी शावर में भी घर की दोनों बहुएं गायब थीं और इस बात ने सारी अफवाहें को और पुख्ता कर दिया जो काफी समय से दबी ज़ुबान में कही जा रही थीं।

 

English summary
Salman Khan and family try to patch Arbaaz Khan and Malaika Arora Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos