»   » तगड़ा Rumor: बॉलीवुड का सबसे प्यारा 'खान परिवार' टूटने की कगार पर?

तगड़ा Rumor: बॉलीवुड का सबसे प्यारा 'खान परिवार' टूटने की कगार पर?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] बॉलीवुड का सबसे प्यारा परिवार खान परिवार टूटने की कगार पर है और अगर गपशप गली की मानें तो इस परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में सलमान खान को हिट एंड रन केस के सारे आरोपों से बरी कर दिया गया है और घर में खुशी का माहौल होना चाहिए था। 

लेकिन काफी समय से खान परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और यही कारण है कि जो परिवार हमेशा हम साथ साथ हैं को प्रमोट करते दिखता था और होली से लेकर क्रिस्मस तक साथ मनाता था वो परिवार आजकल मीडिया के राडार पर है।
[तगड़ा Rumor: रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद इस एक्टर की टूटी शादी?] 

दरअसल ये सब शुरू हुआ कुछ अफवाहों से जो एक फिल्ममेकर पति और उनकी हॉट मॉ़डल एक्ट्रेस बीवी को लेकर थी। सुनने में आया था कि इनके बीच सब कुछ ठीक नहीं है और एक बेटे के माता पिता, ये कपल अलग अलग रह रहे हैं। 
[#PHOTOSHOP: सलमान खान ने शेयर की फैमिली की FAKE फोटो!] 

हालांकि खबरों में किसी का नाम नहीं था इसलिए कोई पहचान नहीं पाया कि आखिर किसकी बात हो रही है। जब तक मलाईका अरोड़ा खान ने अपना बचाव करते हुए बयान नहीं दिया। इतना ही नहीं पूरे खान परिवार में आज कल रिश्तों को लेकर काफी अनबन चल रही है -

सलमान का परिवार

सलमान का परिवार

सलमान खान का परिवार हमेशा हर मौके पर साथ दिखा है लेकिन बीते कुछ दिनों से इस परिवार में हर किसी के रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। वहीं ये परिवार टूटता सा दिख रहा है।

अरबाज़ खान - मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ खान - मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा खान के बीच चीज़ें ठीक नहीं है। बात पक्की तब हो गई जब सफाई पेश करते हुए मलाइका अरोड़ा ने अपने आप ही प्रेस में बयान जारी कर दिया कि उनके और अरबाज़ के बीच सब कुछ ठीक है।

अलग रह रहे हैं अरबाज़

अलग रह रहे हैं अरबाज़

खबरें बाहर तब आईं जब किसी को ये पता चला कि एक मशहूर फिल्ममेकर अपने घर से अलग होटल में रह रहे हैं। इसके बाद दोनों के शो पावर कपल से मलाईका गायब हो गईं। हालांकि मलाईका का कहना है कि शो के होस्ट अरबाज़ थे उन्होंने बस कुछ एपिसोड साइन किए थे।

सोहेल खान - सीमा

सोहेल खान - सीमा

सोहेल खान और सीमा के रिश्ते में दरार की खबरें तो काफी समय से उठ रही हैं। यहां तक कि इस दरार की वजह हुमा कुरैशी को बताया गया। वहीं जब हाल ही में मलाइका ने हुमा के कपड़ों पर कमेंट कर दिया तो इस बात को और तूल मिला।

सोहेल भाई जैसे

सोहेल भाई जैसे

इन सारी खबरों पर खुद हुमा को कहना पड़ा कि सोहेल खान उनके भाई जैसे हैं और वो खान परिवार के बेहद करीब हैं। अफवाहें इसलिए भी उठीं कि खान परिवारे के गणपति उत्सव में हुमा घर के काम करती दिखी थीं और सीमा गायब थीं।

पुलकित सम्राट श्वेता रोहिरा

पुलकित सम्राट श्वेता रोहिरा

सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा और पुलिकित सम्राट शादी के 10 महीनों बाद तलाक की अर्ज़ी डाल चुके हैं। और इस तलाक का कारण पुलकित की कोस्टार यामी गौतम को माना जा रहा है।

सलमान खान - श्वेता रोहिरा

सलमान खान - श्वेता रोहिरा

लेकिन हाल ही में खबरें ये भी आईं कि सलमान खान की पार्टी में पुलकित सम्राट इन्वाइटेड थे लेकिन श्वेता रोहिरा गायब थीं। इसलिए इस तलाक में श्वेता रोहिरा की ज़्यादा भूमिका थी जिस पर सलमान नाराज़ थे।

सलमान खान लूलिया वंतूर

सलमान खान लूलिया वंतूर

सलमान खान की पार्टी से दूसरी खबर थी सलमान और लूलिया की अनबन की। सुनने में आया था कि सलमान खान लूलिया के ओवर फ्रेंडली नेचर को पसंद नहीं कर रहे थे और वो मेहमानों से कुछ ज़्यादा घुल मिल गई थीं, जिस पर सलमान ने नाराज़गी जताई।

संगीता बिजलानी - सलमान खान

संगीता बिजलानी - सलमान खान

ये खबर तो सबको पता ही है कि सलमान खान संगीता बिजलानी से शादी करने वाले थे। शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन संगीता ने सलमान को रंगे हाथ पकड़ लिया था और सलमान ने खुद अपनी गलती कुबूल की थी।

English summary
Salman Khan family is going through a major fallout and the news is rather disturbing!
Please Wait while comments are loading...