»   » ये क्या! सलमान खान IN.. तो रणबीर OUT.. एक- दूसरे पर रखते हैं नजर!

ये क्या! सलमान खान IN.. तो रणबीर OUT.. एक- दूसरे पर रखते हैं नजर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच कुछ भी अभी भी खिंचातनी है, यह तो शायद सभी को पता है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि अभी भी ये दो एक्टर्स एक दूसरे के सामने आने से कतराते हैं।

जी हां, पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में एक शादी की पार्टी में सलमान खान और रणबीर कपूर दोनों ही इन्वाइटेड थे। रणबीर पार्टी में थे कि तभी सलमान खान ने वेन्यू में एंट्री ली। सलमान के साथ उनका परिवार भी था। फिर क्या था.. इधर सलमान खान ने एंट्री ली, उधर रणबीर कपूर पार्टी से निकल गए।

सलमान vs शाहरूख.. सब बेकार.. सलमान ने एक मिनट में कर दिया शांत!

अफवाहों की मानें तो रणबीर के ड्राइवर को कहा गया था कि जैसे ही सलमान खान वहां पहुंचे वैसे ही रणबीर को जानकारी दे दी जाए। हम्मम.. हमें यह तो पता नहीं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, लेकिन यह साफ है कि कैटरीना कैफ के इन दो नजदीकि लोगों के बीच कुछ सही नहीं है। आखिर, बिना आग के धुंआ नहीं उठता।

वैसे सिर्फ सलमान और रणबीर की ही लड़ाई ऐसी नहीं.. बल्कि बॉलीवुड में कई सितारों के बीच ऐसा रिश्ता बन चुका है कि वे एक दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहते।

यहां देखें किनके किनके बीच है बॉलीवुड की बिग फाइट-

सलमान खान- रणबीर कपूर

कैटरीना कैफ पहले सलमान खान की गर्लफ्रैंड थी.. अब रणबीर कपूर के साथ हैं.. बॉलीवुड में दुश्मनी होने के लिए क्या इससे बड़ी वजह होने की जरूरत है?

सलमान खान- विवेक ओबेरॉय

यहां भी वही बात.. ऐश्वर्या राय सलमान खान को छोड़कर विवेक ओबेरॉय के पास क्या गईं। दोनों एक्टर्स के बीच तलवारें खिंच गई। आज तक सलमान- विवेक एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते।

करीना कपूर- अमीषा पटेल

कहो न प्यार है पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। फिर अमीषा के हाथों लग गई वह ब्लॉकबस्टर फिल्म। एक साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद भी दोनों एक्ट्रेस के बीच कभी कुछ सही नहीं रहा।

दीपिका पादुकोण- कंगना रनौत

दीपिका- कंगना के बीच शायद ही कभी कुछ सही हो पाएगा। फिल्म के प्रमोशन हों या टीवी शो.. दोनों के बयान ही एक दूसरे पर निशाना बनाने के लिए काफी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन- सोनम कपूर

ऐश्वर्या राय बच्चन- सोनम कपूर भी शायद ही कभी साथ आना चाहें। याद दिला दें, सोनम कपूर ने पूरी मीडिया के सामने ऐश को आंटी कह दिया था। हालांकि ऐश ने इस पर कभी रिएक्ट नहीं किया।

अनुराग कश्यप- राम गोपाल वर्मा

अब यह लड़ाई ट्विटर से भी आगे बढ़ चुकी है। ये दो निर्देशक अक्सर एक दूसरे की फिल्मों को क्रिटिसाइज करते नजर आ जाते हैं।

आमिर खान- अमोल गुप्ते

तारे जमीं पर जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी ये जोड़ी फिर कभी साथ नहीं आई.. कारण.. क्योंकि इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अमोल गुप्ते को उतना क्रेडिट नहीं दिया, जितना देना चाहिए।

कैटरीना कैफ- आदित्य चोपड़ा

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और आदित्य चोपड़ा के बीच भी सब ठीक नहीं है। कारण.. कैटरीना कैफ ने फिल्म गुंडे ठुकरा दिया था।

सनी देओल- यशराज फिल्म्स

सनी देओल और यशराज फिल्म्स की दुश्मनी ऐसी रही, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। फिल्म 'डर' के बाद सनी देओल ने किसी भी यशराज फिल्म में काम नहीं किया।

English summary
Ranbir Kapoor is supposedly having a tiff with Salman Khan over his alleged ex-girlfriend Katrina Kaif.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos