»   » #छप्पर फाड़ के: सलमान और दीपिका की चार फिल्में फाइनल!

#छप्पर फाड़ के: सलमान और दीपिका की चार फिल्में फाइनल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इसे कहते हैं किस्मत जब खुलती हो तो छप्पर फाड़ के। एक समय था जब सलमान खान और दीपिका पादुकोण को साथ देखने के लिए फैन्स एक्साइटेड रहते हैं पर हर बार उनका साथ आना कैंसिल हो जाता है।

एक बार तो दीपिका ने यहां तक कह दिया कि सलमान के साथ काम करना शायद उनकी किस्मत में ही नहीं है। फैन्स को ये खुशी दी कबीर खान ने जब अपनी फिल्म के लिए उन्होंने सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण को साइन किया।
[ऋतिक रोशन की DHAMAKA तैयारी...2018 की]

लेकिन ये खुशी अब यहीं नहीं रूकने वाली है। दीपिका पादुकोण को अपनी जिस किस्मत पर भरोसा नहीं था वहीं किस्मत अब उन्हें सलमान खान से दूर नहीं होने देना चाहती है।

अगर गपशप गली की मानें तो सलमान खान दीपिका पादुकोण फिलहाल बॉलीवुड की सबसे हॉट प्रॉपर्टी बन चुके हैं और इसलिए सब निर्देशक उन्हें साथ लाने में जुट गए हैं।

और अगर सब कुछ सही रहा तो सलमान दीपिका एक नहीं, दो नहीं चार फिल्मों में एक साथ आ सकते हैं -

संजय लीला भंसाली फिल्म

संजय लीला भंसाली फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान और दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल माना जा रहा है। और इसी के साथ आ जाएंगे बॉलीवुड के तीन बेस्ट फ्रेंड्स एक साथ। संजय सलमान और दीपिका दोनों के ही काफी करीब हैं।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट में भी सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म दो भाइयों की कहानी है जिनमें से एक सलमान हैं।

शुद्धि

शुद्धि

करण जौहर की शुद्धि में सलमान खान वापस आ चुके हैं ये तो सब जानते हैं लेकिन फिलहाल फिल्म की हीरोइन के लिए आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण में तगड़ी खींचातानी होने वाली है।

रेस 3

रेस 3

हाल ही में खबर थी कि अनीस बज़्मी रेस 3 के विलेन के लिए सलमान खान को अप्रोच कर चुके हैं। रेस 2 में सैफ और दीपिका ने कमाल दिखाया था और इस बार हो सकता है सैफ, दीपिका और सलमान धमाका कर दें।

दीपिका की दिक्कत

दीपिका की दिक्कत

वहीं सलमान - दीपिका की जोड़ी भी ऐसी है जिसे फैन्स देखना चाहते हैं पर दीपिका का कहना है कि शायद सलमान खान उनकी किस्मत में ही नहीं है। तभी तो हर फिल्म में ग्रहण लग जाता है।

पहले भी हो चुके हैं धोखे

पहले भी हो चुके हैं धोखे

गौरतलब है कि सलमान दीपिका को साथ लाने की कोशिश कई डायरेक्टर ने की लेकिन हमेशा बात कहीं ना कहीं अटक गई। इन फिल्मों में एक से एक ब्लॉकबस्टर शामिल है -

प्रेम रतन धन पायो

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या ने माना था कि दीपिका इस रोल के लिए परफेक्ट रहेंगी और इसलिए सलमान की राजकुमारी मैथिली का रोल दीपिका का था लेकिन फिर दीपिका ने डेट्स तमाशा को दे दीं।

सुलतान

सुलतान

सुलतान के लिए सबसे पहला नाम अगर किसी का उड़ा था तो वो था सलमान दीपिका। काफी समय तक ये दोनों नाम उड़ते रहे जब तक दीपिका ने खुद नहीं कह दिया कि उन्हें सुलतान कभी ऑफर ही नहीं हुई थी।

शाहरूख कैंप की बाधा

शाहरूख कैंप की बाधा

वहीं दीपिका पादुकोण भी शाहरूख कैंप का अहम हिस्सा बन चुकी थीं और उस दौरान सलमान - शाहरूख एक कैंप कहां हुआ करते थे!

 
English summary
Salman Khan and Deepika Padukone pinned for three movies together.
Please Wait while comments are loading...