»   » DHAMAKA: सलमान + दीपिका = डबल खान ब्लॉकबस्टर!

DHAMAKA: सलमान + दीपिका = डबल खान ब्लॉकबस्टर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन - दीपिका पादुकोण और सलमान खान के बीच कुछ तो पकता रहता है। तीनों ने एक दूसरे के साथ कभी काम नहीं किया है लेकिन फिर भी तीनों का नाम एक साथ कहीं ना कहीं जुड़ ही जाता है। 

हाल ही में खबर थी कि कबीर खान ने अपनी अगली फिल्म के लिए ऋतिक - दीपिका को फाइनल कर लिया है। फैन्स खुश हो गए। लेकिन फिर खबर आई कि कबीर ने ऋतिक वाली फिल्म रोक कर सलमान के साथ काम करना शुरू कर दिया।
[ऋतिक ने किया BLOCKBUSTER का एलान] 

अब इसका ऋतिक की पर्सनल प्रॉब्लम से कितना लेना देना है पता नहीं। लेकिन रूकिए जनाब गुड न्यूज़ ये है कि फिल्म रिप्लेस हुए, ऋतिक रिप्लेस हुए पर दीपिका नहीं।
[कैटरीना के साथ ऋतिक का अफेयर - कंगना ने खोले राज़] 

इसका मतलब है कि गपशप गली की मानें तो सलमान - दीपिका कबीर खान की अगली ब्लॉकबस्टर में दिखने वाले हैं। अब जब दीपिका ने ऋतिक के साथ फिल्म को हां की तो फिर शायद सलमान के साथ भी दिख ही जाएं ।

जानिए ऋतिक - सलमान और दीपिका की कौन सी फिल्में बनते बनते रह गईं -
 

ऋतिक - दीपिका

ऋतिक दीपिका का नाम लगभग कब से एक साथ लाने की कोशिश की जा रही है लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा है। और फैन्स उन्हें साथ देखने के लिए परेशान हैं।

सलमान - दीपिका

वहीं सलमान - दीपिका की जोड़ी भी ऐसी है जिसे फैन्स देखना चाहते हैं पर दीपिका का कहना है कि शायद सलमान खान उनकी किस्मत में ही नहीं है। तभी तो हर फिल्म में ग्रहण लग जाता है।

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या ने माना था कि दीपिका इस रोल के लिए परफेक्ट रहेंगी और इसलिए सलमान की राजकुमारी मैथिली का रोल दीपिका का था लेकिन फिर दीपिका ने डेट्स तमाशा को दे दीं।

आशिकी 3

हाल ही में खबर थी कि ऋतिक और दीपिका आशिकी 3 के लिए लगभग फाइनल हैं, फिर फिल्म में सोनम आईं और आखिरकार ऋतिक ने ये फिल्म ही छोड़ दी।

शुद्धि

करण जौहर सलमान दीपिका को लेकर शुद्धि बनाना चाहते थे, सब कुछ तय था लेकिन फिर अचानक ही इस प्रोजेक्ट का प्लान अजय देवगन की शिवाय ने चौपट कर दिया क्योंकि दोनों फिल्में लगभग सेम थीं।

शुद्धि

इससे पहले करण ने ऋतिक दीपिका को लेकर शुद्धि बनाने का प्लान बनाया था लेकिन ये प्लान भी कामयाब नहीं हो पाएगा क्योंकि शुद्धि का इंतज़ार करके ऋतिक थक चुके थे और उन्होंने फिल्म छोड़ दी।

सुलतान

सुलतान के लिए सबसे पहला नाम अगर किसी का उड़ा था तो वो था सलमान दीपिका। काफी समय तक ये दोनों नाम उड़ते रहे जब तक दीपिका ने खुद नहीं कह दिया कि उन्हें सुलतान कभी ऑफर ही नहीं हुई थी।

ठग

यशराज फिल्म्स की ठग पर भी ऋतिक दीपिका की मुहर लग चुकी थी लेकिन ऋतिक ने अचानक ही फिल्म छोड़ने का फैसला कर दिया। उससे पहले प्रोजेक्ट में बिग बी के जुड़ते ही दीपिका ने भी फिल्म छोड़ दी थी।

बाजीराव मस्तानी

संजय लीला के बाजीराव के किरदार के लिए ऋतिक परफेक्ट थे और वो और दीपिका फिल्म करने वाले भी थे। लेकिन फिर संजय को लगा कि ऋतिक पीरियड ड्रामा बहुत ज़्यादा कर चुके।

English summary
Salman Khan and Deepika Padukone are teaming up for a film.
Please Wait while comments are loading...