»   » रणबीर-कैटरीना की शादी में सलमान-दीपिका-रितिक नहीं होंगे शामिल!

रणबीर-कैटरीना की शादी में सलमान-दीपिका-रितिक नहीं होंगे शामिल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले कुछ समय से कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की शादी की खबरें काफी सुर्खियां बना रही हैं। अब इतनी बड़ी शादी होगी तो जाहिर है कि गेस्ट लिस्ट में भी कई जाने माने और बड़े बॉलिवुड सितारों का नाम होगा। लिस्ट में किसका किसका नाम होगा ये तो बताना बहुत ही मुश्किल है, लेकिन किनका नाम नहीं होगा ये लिस्ट थोड़ी छोटी है।

तो हम उन सितारों के नाम गेस कर सकते हैं जो रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी की गेस्ट लिस्ट से गायब हो सकते हैं। इस लिस्ट के कुछ नाम से तो आप रुबरु होंगे क्योंकि इन सितारों के नाम जो आपस में जुड़ चुके हैं।

लेकिन कुछ ऐसे सितारों के नाम भी हैं जिन्हें सुनकर आप शायद हैरान रह जाएं।

सलमान खान

अब इस नाम के पीछे वजह तो पूछने की भी आवश्यकता नहीं और बताने की भी।

दीपिका पादुकोण

रणबीर की एक्स गर्लफ्रैंड दीपिाक पादुकोण का भी नाम बहुत ही आम है। यानी रणबीर-कैट की शादी में इनका ना होना तो पक्का है ही।

सोनम कपूर

सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण का एक रियैलिटी टॉक शो के दौरान रणबीर की सेक्सुएलिटी पर सवाल उठाने वाली सोनम कपूर को जाहिर है कि इस शादी का इनवाइट नहीं मिलने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि कई बार वो कैटरीना कैफ को लेकर भी कई स्टेटेंट दे चुकी हैं। सॉरी सोनम आपको इस बार अपना फैशन स्टाइल दिखाने का मौका नहीं मिलेगा।

रितिक रौशन

रितिक रौशन और सुजैन रौशन के तलाक के पीछे रितिक और कैटरीना कैफ की करीबी दोस्ती बताई गयी थी। हालांकि इस बात को लेकर ज्यादा सुर्खियां नहीं बनीं लेकिन जाहिर है कि एक बार नाम जुड़ जाने के बाद थोड़ी दूरी बनाए रखा जरुरी हो जाता है।

बिपाशा बासु

बिपाशा बासु और कैटरीना कैफ की कैट फाइट के बारे में तो आपने सुना ही होगा। जाहिर है कि इतना सबकुछ होने के बाद शादी की गेस्ट लिस्ट में बिपाशा तो शामिल नहीं होंगी।

रणवीर सिंह

कहते हैं दोस्त का दुश्मन दुश्मन होता है। रणवीर सिंह के लिए भी यही मुहावरा यूज किया जा सकता है। दीपिका पादुकोण को अपनी गर्लफ्रैंड बनाने वाले रणवीर जाहिर है कि दीपिका का दिल दुखाकर रणबीर-कैट की शादी में तो नहीं जाएंगे।

आमिर खान

सलमान खान के करीबी दोस्त होने के नाते आमिर खान का इस शादी से दूरी बनाए रखना तो बनता है। लेकिन वहीं कैटरीना के साथ फिल्म कर चुके आमिर खान शादी में जा भी सकते हैं।

शाहरुख खान

ऐसी खबर थी कि कैटरीना की वजह से ही शाहरुख और सलमान खान के बीच झगड़ा हुआ था। अब जबकि दोनों दोस्त फिर से करीब आ रहे हैं तो जाहिर है कि रणबीर-कैट की शादी में जाकर शाहरुख इस दोस्ती को दोबारा से दुश्मनी में नहीं बदलना चाहेंगे।

English summary
Ranbir Kapoor and Katrina Kaif wedding is in news from quite some time. Salman Khan, Deepika Padukone, Hrithik Roshan and many more names are here who will never attend this wedding see the list.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos