»   » Opps.. फिल्मों मे न Kiss करेंगे.. न किसी को करने देंगे सलमान खान!

Opps.. फिल्मों मे न Kiss करेंगे.. न किसी को करने देंगे सलमान खान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान ने अपने अब तक करियर में कई रोमांटिक फिल्में की हैं। लेकिन आज तक दबंग खान 'नो किंसिंग' पॉलिसी पर अडिग हैं। जी हां, सलमान ने आज तक किसी भी फिल्म में एक्ट्रेस के साथ किसिंग या इंडिमेट सीन नहीं दिया है। उनकी इस बात पर भी लाखों फैंस फिदा हैं।

बहरहाल, सलमान अपनी यह पॉलिसी अपनी प्रोडक्शन फिल्मों में भी ला रहे हैं। खबरों की मानें तो सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी की फिल्म 'हीरो' में एक लिप-लॉप सीन था, जो सलमान को गले न उतरा और उन्होंने निखिल आडवाणी से कहकर वह सीन कटवा दिया।


यहां देखें सूरज- अथिया के साथ सलमान खान-


नो किसिंग सीन

सलमान खान फिल्म्स में बन रही फिल्म 'हीरो' को लेकर सलमान खान बहुत सचेत हैं। खान इस फिल्म को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसी कड़ी में उन्होंने फिल्म के एकमात्र किसिंग सीन को भी निर्देशक निखिल आडवाणी से कहकर कट करवा दिया।


सूरज पंचोली- अथिया शेट्टी

निखिल आडवाणी ने बताया कि वह कोई लिप-लॉक सीन नहीं था। बल्कि सीन कुछ इस तरह का था कि सूरज- अथिया ट्रक पर लेटे हैं, दोनों एक चादर के नीचे हैं और सूरज हल्के से अथिया के होठों को छूता है। निखिल ने यहां यह टिपिकल लिप-लॉक सीन नहीं था।


 


सीन हुआ कट..

लेकिन जब सलमान खान ने निखिल को वह सीन काटने को कहा तो वह तुरंत मान गए। निखिल का कहना है कि फिल्म में सूरज- अथिया की कैमिस्ट्री दिखाने के लिए किसिंग सीन की जरूरत नहीं है।


हीरो

सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी की फिल्म हीरो 11 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर और एल्बम पहले ही काफी तहलका मचा चुके हैं। फिलहाल हमें इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।


न्यूकमर्स का धमाल

फिल्म का प्रमोशन जोर- शोर से शुरू हो चुका है। अथिया शेट्टी और सूरज पंचोली भी मानते हैं कि इससे बेहतर डेब्यू नहीं हो सकती थी।


सलमान के स्टूडेंट

यहां देखिए सलमान खान के स्टूडेंट का कमाल-


PICS: इस सुपरहॉट न्यूकमर को देख थम जाएगी धड़कनें!


English summary
Salman Khan asked director Nikhil Advani to cut off a lip lock scene in the upcoming film Hero starring Sooraj Pancholi and Athiya Shetty.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos