»   » REPLACE: 'नो एंट्री' सीक्वल में कौन लेगा सलमान खान की जगह!

REPLACE: 'नो एंट्री' सीक्वल में कौन लेगा सलमान खान की जगह!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अनीस बज्मी की हिट फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल की पूरी तैयारी है, लेकिन अफसोस की बात यह है कि फिल्म के लिए सलमान खान के पास बिल्कुल समय नहीं है। सलमान इस वक्त 'प्रेम रतन धन पायो' और बिग बॉस-9 की तैयारियों में हैं। वहीं, अगले साल के लिए सुल्तान शेड्यूल में है।

लिहाजा, 'नो एंट्री में एंट्री' सलमान के वजह से रूकी हुई है। बता दें, इस फिल्म में तीनों हीरो सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान का डबल रोल दिखाया जाएगा। लेकिन अब जबकि सलमान के पास समय नहीं है, क्या अनीस सल्लू भाई को रिप्लेस कर देंगे या फिर सलमान की वजह से यह फिल्म टलती जाएगी?

यहां जानिए 'नो एंट्री में एंट्री' में कौन कर सकता है सलमान को रिप्लेस-

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

जी हां, इस फिल्म के लिए सलमान खान के बाद यदि कोई पहला ज़ेहन में आता है तो वह है अक्षय कुमार। कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार हों तो फिल्म खुद ब खुद मजेदार हो जाती है..

संजय दत्त

संजय दत्त

शादी नंबर वन जैसी फिल्मों में कॉमेडी करने के बाद उम्मीद की जा सकती है कि संजय दत्त भी फिल्म में सलमान का किरदार निभा ले जा सकते हैं। आपका क्या मानना है?

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

अब जब कुछ फिल्मों में जॉन अब्राहम अक्षय कुमार की जगह ले ही रहे हैं तो क्या पता अनीस बज्मी 'नो एंट्री में एंट्री' में भी जॉन अब्राहम को फाइनल कर लें।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी

जी हां, यह ऑप्शन थोड़ा अजीब है, लेकिन याद करिए, फिल्म नो एंट्री में प्रेम का किरदार जैसा था, वहां इमरान हाशमी भी सूट हो सकते हैं। एक बार सोच कर तो देखिए..,

इरफान खान

इरफान खान

ये भी एक अजीब ऑप्शन.. तो आपको बता दें कि इरफान खान पहले भी अनीस बज्मी के साथ फिल्म कर चुके हैं। जी हां, फिल्म 'थैंक यू' में हमें इरफान खान का कॉमेडी अंदाज देखने को मिला था। लिहाजा, क्या पता इस सीक्वल में भी उनकी एंट्री हो जाए।

English summary
Salman Khan is very busy with other commitments. So will Anees Bazmee replace Salman or will he wait for the star for No Entry Mein Entry.
Please Wait while comments are loading...