»   » #TrackRecord: बस सलमान खान को याद रहे...कि उन्होंने ऐसा कहा है!

#TrackRecord: बस सलमान खान को याद रहे...कि उन्होंने ऐसा कहा है!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान कल काफी भावुक थे। उनका ट्विटर अकाउंट तो यही बता रहा था। वही ट्विटर अकाउंट जो कभी वो चलाते हैं तो कभी कोई और। क्योंकि तभी वो दीपा करमाकर का पूरा इतिहास ट्वीट करने के बावजूद उनका नाम भूल गए थे। बहरहाल, कल सलमान खान ने एक ऐलान किया है।

ऐलान ये है कि चूंकि वो ओलंपिक्स के ब्रांड एंबैज़डर हैं पर कुछ किया नहीं, सिवाय खिलाड़ियों का इतिहास ट्वीट करने के, तो सलमान खान ओलंपिक्स में गए हर खिलाड़ी को 1 लाख रूपये की प्रोत्साहन राशि देंगे।
 

salman khan rio olympics

ओलंपिक्स में करीब 100 से ऊपर खिलाड़ी गए हैं, यानि कि कुल 1 करोड़ रूपया सलमान खान ने ओलंपिक्स के लिए निकाल  दिया है। दिक्कत बस इतनी है कि सलमान खान को याद रह जाए कि उन्होंने ये बात कही है। 

अरे कही भी क्या जनाब, केवल ट्वीट की है। वो भी पता नहीं उन्होंने खुद किया है या उनकी टीम ने। बस उन्हें ध्यान रह जाए कि ऐसा कोई एक ट्वीट हुआ था क्योंकि ट्रैक रिकॉर्ड देखा जाए तो सलमान खान की याद्दाश्त काफी खराब है।

salman khan rio olympics

अगर आपको याद ना हो तो हम याद दिला दें कि सलमान खान को रियो ओलंपिक्स 2016 का ब्रांड एंबैज़डर चुना गया था और आधे देश ने इसका विरोध किया था। लेकिन सलमान तो चुन लिए गए थे। उन्होंने वादा भी किया कि वो एथलीट्स की पूरी मदद करेंगे।

salman khan rio olympics
 

फिर पूरा महीना ओवरएक्टिंग में सलमान के ट्विटर अकाउंट पर हर ओलंपिक एथलीट का नाम चमकता रहा लेकिन जब बात आई ट्रेलर लॉन्च की तो सलमान ने क्या चुना - सबसे पैसे वाला ऑप्शन आईपीएल!
[इस महिला रिपोर्टर के घर ज़बर्दस्ती पहुंचकर सलमान ने दी थी धमकी! ] 

उनका ट्रेलर सोनी के चैनल्स पर आईपीएल के दौरान लाइव लॉन्च किया गया पर बात धंधे की है। यशराज फिल्म्स का सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ करार जो ठहरा। वैसे सही बात है गंदा है पर धंधा है ये।

salman khan rio olympics

अब सलमान खान को जो लोग फॉलो करते हैं (यानि कि इस देश की 90 फीसदी जनता...क्योंकि उनके बिना इस देश में कुछ नहीं होता। ना चैनल चलते हैं ना ही बॉलीवुड!) हां, तो कहने का मतलब है कि सब ये जानते हैं, कि वो 90 फीसदी लोग जानते हैं कि सलमान खान को भूलने की बहुत आदत है।

salman khan rio olympics

हाल ही में सलमान खान अरिजित सिंह को भूल गए थे और फिर कहा था कौन अरिजित? फिर थोड़ा याद दिलाया गया तो याद आया अच्छा वो सिंगर अरिजित। ये वही अरिजित सिंह हैं, जो सलमान से अपनी गलती की बार बार माफी मांगते रहे। गलती बस इतनी कि सलमान खान के मज़ाक का उन्होंने भी मज़ाक से जवाब दिया था जो सलमान को पसंद नहीं आया।

salman khan rio olympics
 

इसके बाद अरिजित सुशांत सिंह राजपूत को भूल गए, और कहा कौन सुशांत ? फिर याद दिलाया गया कि काई पो छे एक्टर, तो उन्हें याद आया अच्छा सुशांत सिंह राजपूत! गजिनी इफेक्ट होगा शायद Short Term Memory loss!

ये तो छोड़िए साहब, सलमान खान तो वो इंसान हैं जो विवेक ओबेरॉय (जिन्हें आपकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय डेट कर रही थीं) उन्हें 42 कॉल करने के बाद, जान से मारने की धमकी देने के बाद भूल गए! और पूछा था कौन विवेक!

salman khan rio olympics
 

मुंबई ट्रैफिक पुलिस के सौजन्य से कॉलेज जाने वाले युवाओं को सेफ ड्राइविंग का पाठ पढ़ाया। इस दौरान सलमान ने कुछ स्टंट्स भी किए और बताया कि कैसे किसी भी तरीके की अनहोनी से बचा जा सकता है। इसका सबसे आसान उपाय है हेल्मेट लगाना।

salman khan rio olympics
 

जी हां, सलमान ने युवाओं को हेलमेट बिना गाड़ी ना चलाने की सलाह दी। लेकिन ज़रा एक मिनट जनाब क्या आपने कभी सलमान खान को हेलमेट लगाए देखा है? भूल जाते होंगे शायद!

English summary
Salman Khan announces a reward for all olympic players.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos