»   » FARZI Rumor: सलमान 2 ऐश - जुदा होके भी...तू मुझमें कहीं बाकी है!

FARZI Rumor: सलमान 2 ऐश - जुदा होके भी...तू मुझमें कहीं बाकी है!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बारे में कोई भी खबर उड़ती है तो वो दिलचस्प तो होती ही है। लेकिन लोग कभी कभी लिमिट पार कर ही देते हैं। अब हाल ही में स्टारडस्ट अवार्ड्स में दोनों एक ही परिसर में क्या दिख गए हैं, अफवाहें हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

हुआ कुछ यूं...अफवाहों के मुताबिक कि सलमान खान की पार्टी में सलमान खान और उनके कुछ दोस्त ड्रिंक्स के मज़े ले रहे थे कि अचानक ऐश पर मज़ाक बनने शुरू हो गए।
[#Bestof2015: कुछ कुछ होता है पार्ट 2, ऐश बेस्ट...सलमान को REST!]

सबको लगा कि सलमान खान भी इसमें साथ देंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं बल्कि सलमान ने सबसे चुप हो जाने की गुज़ारिश की। वहीं बाकी लोगों को लगा कि सलमान गुस्सा ना हो जाएं इसलिए सबने उन्हें अकेला छोड़ दिया शांत हो जाने के लिए।
[धमाका Rumor: सलमान और ऐश्वर्या आखिर एक दूसरे मिले!]

वैसे गपशप गली तो ये भी कहती है कि शाहरूख सलमान का फेवरिट झगड़ा भी ऐश को लेकर हुआ था जब शाहरूख ने ऐश का मज़ाक बना दिया था। खैर, ब्रेक अप के बाद से सलमान ने ऐश के बारे में कई बार काफी कुछ कहा है -

ऐश Ma'am

ऐश Ma'am

हाल ही में एक रिपोर्टर ने पूछा कि प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग जयपुर में करते हुए ऐश और हम दिल दे चुके सनम की यादें तो ताज़ा हुई होंगी जिस पर सलमान ने कहा नहीं - क्योंकि मैंने वहां ऐश्वर्या MA'AM बच्चन के साथ शूट किया ही नहीं था।

ये आप मुझसे पूछ रहे

ये आप मुझसे पूछ रहे

एक स्टेज शो पर सलमान ने करण जौहर से पूछा कि अगर उन्हें लड़की बनने का मौका मिले तो कौन बनना पसंद करेंगे
करण जौहर - ऐश्वर्या राय!
सलमान खान - ऐश्वर्या राय बच्चन!
सलमान खान - वजह!
करण जौहर - वजह आप मुझसे पूछ रहे हैं!!!

जज़्बाती सवाल

जज़्बाती सवाल

हाल ही में एक रिपोर्टर ने बिग बॉस 9 के दौरान सलमान से पूछा कि क्या ऐश्वर्या राय जज़्बा प्रमोट करने बिग बॉस पर आएंगी। जिस पर सलमान ने कहा कि बड़ा जज़्बाती सवाल लाई हो आप! और फिर आते जाते जो मिलता है गाते हुए निकल लिए.....

मच्छर 2 कुत्ता

मच्छर 2 कुत्ता

गुज़ारिश के दौरान सलमान खान संजय लीला भंसाली से काफी नाराज़ थे और फिल्म पर उनकी भड़ास ऐसे निकली - उस पिक्चर में मक्खी उड़ती है पर कोई मच्छर भी देखने नहीं गया। मच्छर छोड़ो कोई कुत्ता भी नहीं देखने गया।

हम दिल दे चुके सनम बेहतर

हम दिल दे चुके सनम बेहतर

सलमान खान ने प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान कहा कि हम दिल दे चुके सनम प्रेम रतन धन पायो से बहुत ही अच्छी फिल्म थी। बात केवल दोनों फिल्मों के पोस्टर पर हुई थी।

सोनम सबसे खूबसूरत

सोनम सबसे खूबसूरत

सलमान खान ने प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के दौरान ये भी कहा कि सोनम कपूर इस फिल्म में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यहां तक कि ऐश्वर्या राय से भी ज़्यादा खूबसूरत!

ऐश्वर्या राय.....बच्चन

ऐश्वर्या राय.....बच्चन

कई बार सलमान खान के सामने लोगों ने ऐश का नाम लेकर माहौल बनाने की कोशिश की है लेकिन उन्होंने हमेशा पूरी इज़्जत के साथ उनके नाम के आगे बच्चन जोड़कर सबको चुप किया है।

ना सलमान बाजीराव थे...

ना सलमान बाजीराव थे...

ऐश्वर्या राय ने भी हाल ही में खुलकर कहा कि बाजीराव मस्तानी के लिए अगर एक साहब को बाजीराव का किरदार दिया जाता तो वो मस्तानी होतीं...लेकिन ना वो बाजीराव थे ना मैं मस्तानी!

शाहरूख से झगड़ा

शाहरूख से झगड़ा

सलमान और शाहरूख खान का फेमस झगड़ा ऐश को लेकर हुआ था। अगर सूत्रों की मानें तो कैट का बर्थडे था, सलमान ने पार्टी दी। वहां पर शाहरूख ने ऐश पर कोई जोक मारा जो सलमान को पसंद नहीं आया और बात बढ़ गई!

English summary
Salman Khan and Aishwarya Rai rumors again in the air and they are so silly that you want to know who cooked it up!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos