»   » DHAMAKA: सलमान के कहने पर टीवी शो के लिए मान गईं कैट!

DHAMAKA: सलमान के कहने पर टीवी शो के लिए मान गईं कैट!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शायद ये गपशप गली की सबसे बड़ी अफवाह हो सकती है लेकिन अगर इनमें ज़रा भी सच्चाई है तो सलमान खान वाकई कमाल के इंसान हैं और यही कारण है कि ब्रेक अप के बाद भी लोग उनकी सलाह लेते हैं। 

और चलिए सलाह ली तो ली, पर उन सलाहों पर अमल भी होता है। हुआ यूं कि हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में काम करने में बड़ा मज़ा आया। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो टीवी ट्राई करेंगी। 
[JHATKA: कैटरीना के फितूर में रंगे 'लाल बाल' की कीमत होश उड़ा देगी!] 

लेकिन कैट यहीं नहीं रूकीं, उनकी ज़ुबान से कुछ फिसला और कैट की ज़ुबान कभी फिसलती नहीं वो हमेशा ठोस सुबूत के बाद ही कुछ बोलती हैं। कैट ने कहा कि वो टीवी पर कुछ करना चाहेंगी जज के तौर पर या होस्ट के तौर पर। 

और ये सब हुआ है सलमान की सलाह के बाद। वैसे सलमान ने कैट को और भी कई सलाह दे डाली है जिन पर शायद आपका ध्यान नहीं गया -

कैट सलमान का शो!

अब जिनका ध्यान नहीं गया उन्हें ध्यान दिला दें कि सलमान खान के बैक टू बैक दो टीवी शो तैयार हैं - फार्म और बिग बॉस 10। अब फार्म के लिए तो लूलिया वंतूर को राज़ी करने की खबरें हैं लेकिन ताज़ा ये है कि बिग बॉस 10 के लिए कलर्स कैट को मनाने में जुट भी गया है।

मी़डिया पर सलाह

सलमान ने कैट को मीडिया के सामने भी खुलकर बात करने की सलाह दी है। यही कारण है कि कुछ दिन पहले कैट मीडिया से भाग रही थीं लेकिन ये पहला इंटरव्यू था जहां उन्होंने खुलकर बात की।

खुलकर मानो सलाह

सलमान ने ये भी सलाह दे डाली है कि जो भी सलाह दे रहे हैं उन्हें बेहिचक मानें क्योंकि जब तक वो डर कर या छिपा कर बातें करेंगी, लोग उल्टा सीधा लिखते रहेंगे।

रणबीर पर सलाह

रणबीर पर सलाह देते हुए भी सलमान ने कैट को कहा है कि जो कुछ हुआ है वो अपनी तरफ से पूरा सच सबके सामने रख दें। वरना लोग उनके बारे में ही बुरा भला लिखते रहेंगे।

आदित्य को सलाह

फितूर स्टार आदित्य रॉय कपूर को भी सलमान ने सलाह दे डाली है कि कैट से थोड़ा दूरी मेंटेन करके रखें वरना मीडिया का कोई भरोसा नहीं, कब कहां क्या लिख दे।

घर शिफ्ट करने की सलाह?

कैटरीना कैफ भी फाइनली रणबीर का घर छोड़कर अपने घर में शिफ्ट हो रही हैं। अब पता नहीं उन्हें ये सलाह किसने दी है पर ये फैसला भी सलमान से मीटिंग के बाद ही हुआ।

स्ट्रॉन्ग रहने की सलाह

कैटरीना कैफ ब्रेकअप से पहले सलमान खान से मिलने सुलतान के सेट पर पहुंची और सलमान के साथ तीन घंटे बिताए। इस दौरान सलमान ने उन्हें मज़बूत रहने की सलाह दी जिस पर उन्होंने बिग बॉस में भी बात की।

जग्गा जासूस पर सलाह

अनुराग बसु की मानें तो सलमान ने कैटरीना को कुछ तो ऐसी सलाह दी है जिसके कारण उनका जग्गा जासूस शूट रूक गया है। फिल्म का क्या हाल होगा किसी को नहीं पता।

वैलेंटाइन की सलाह

सलमान ने कैट को वैलेंटाइन की सलाह तो नहीं दी लेकिन बातों बातों में कह दिया कि तुम तो वैलेंटाइन मनाने की सोचना भी मत इस साल!

कैटरीना को सिखाई ट्रिक

MUST READ

 Aiiiii...मेरी Ex है कैटरीना...ज़रा दूर से! - सलमान

 

English summary
Salman Khan advised Katrina Kaif to host a TV Show?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos