»   » तगड़ा Rumor: सलमान - आमिर में कहासुनी...रोते हुए छोड़ी पार्टी!

तगड़ा Rumor: सलमान - आमिर में कहासुनी...रोते हुए छोड़ी पार्टी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अब गपशप गली में कुछ बातें यूं ही उड़ा दी जाती हैं और कुछ वाकई होती हैं। लेकिन बिना किसी सर पैर के कोई बात नहीं उड़ती इसलिए इस कहानी के पात्र और घटनाएं....बातें और चर्चा काल्पनिक तो नहीं हो सकती। 

अगर एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट की मानें तो आमिर की पार्टी में सभी मौजूद थे जहां उन्होंने बजरंगी भाईजान की तारीफ शुरू की। लेकिन फिर आमिर ने सलमान से कहा कि अगर वो ऐसी फिल्में पहले करते तो करियर में बहुत आगे होते। 

लेकिन बात यहीं नहीं रूकी। आमिर बोलते रहे और फिर सलमान ने जो जवाब दिया उससे आमिर बस रो पड़े। और सलमान गुस्से में पार्टी छोड़कर निकल गए। जानिए आमिर की किन बातों पर भड़क गए सलमान -
 

आमिर ने कहा गैर ज़िम्मेदार

आमिर ने सलमान को अपने करियर के प्रति गैर ज़िम्मेदार कहा। उन्होंने कहा कि सलमान को लगता है कि उनके नाम से फिल्में चल जाती हैं।

नहीं करते मेहनत

आमिर यहीं तक नहीं रूके उन्होंने यह भी कह डाला कि सलमान ने अपने करियर में किसी रोल के लिए कोई मेहनत ही नहीं की।

चुप नहीं बैठे सलमान

सलमान इस पर चुप नहीं बैठे और आमिर खान को FAKE कह कर उन्हें रोता छोड़ पार्टी से निकल गए। 

हमेशा रहे हैं INSECURE

वैसे ये तो सभी को पता है कि आमिर खान हमेशा से ही Insecure रहे हैं और पहले भी ऐसा कर चुके हैं।

पहले मुझे बताया की रट

जब शाहरूख सलमान लड़ाई खत्म कर अर्पिता की शादी में गले मिले तो आमिर ने मीडियो को चीख चीख कर बताया कि ये बात शाहरूख सलमान ने रात में 2 बजे उन्हें फोन कर बताई।

धोखा था KHANS का आना

जब आप की अदालत में तीनों खान को सबने एक साथ देखा तो मज़ा आ गया पर ये धोखा था। आमिर ने ये सब करने से मना कर दिया था और सलमान ने उन्हें ज़बर्दस्ती बुला लिया।

सलमान ने उड़ाया मज़ाक

आमिर आप की अदालत के इस जोक का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे क्योंकि ये उनकी सत्यमेव जयते इमेज के खिलाफ था। बाद में सलमान ने शाहरुख के साथ इस बात का खूब मज़ाक उड़ाया।

एक साथ नहीं दिखे दोबारा

यही कारण है कि तीनों KHANS एक साथ दोबारा फिर कभी नहीं दिखे। बजरंगी भाईजान के लिए भी नहीं। ईद पर भी नहीं।

सलमान के केस में आमिर नदारद

सलमान खान के केस की सुनवाई के पहले शाहरूख खान उनसे मिलने गए। लेकिन आमिर इन सब से नदारद रहे। वो पहुंचे पर फैसला आ जाने के बाद।

नहीं दिया कोई ट्विटर रिव्यू

आमिर खान का दिल धड़कने दो ट्विटर रिव्यू देखकर इंसान पागल हो जाएगा। लेकिन बजरंगी भाईजान में इतना रोने के बाद भी उन्होंने कुछ नहीं लिखा। जबकि वो तौलिया लेकर अपने आंसू पोंछ रहे थे।

सलमान का एक ताना

केवल आमिर ही नहीं इन दो स्टार्स को भी झेलने पड़े सलमान के तेवर--->[SIXER: सलमान खान की एक बात ने दो सुपरस्टार्स को धो डाला!]

English summary
Salman Khan and Aamir Khan indulge in ugly spat.
Please Wait while comments are loading...