»   » Opps.. किसने कराया कैटरीना कैफ को घंटों इंतजार!

Opps.. किसने कराया कैटरीना कैफ को घंटों इंतजार!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस में से एक हैं। ऐसे में कोई उन्हें घंटों इंतजार कराए.. तो सुनकर थोड़ा अजीब तो जरूर लगता है। लेकिन इससे पहले ही कैट के फैंस बुरा मान जाएं, बता देते हैं कि उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि 'फैंटम' को-स्टार सैफ अली खान ने इंतजार कराया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले कैटरीना फैंटम के एक प्रमोशनल इवेंट के लिए यशराज फिल्मस पहुंची थीं। लेकिन वहां सैफ अली खान और कबीर खान गायब दिखे। खैर, कैट ने उन दोनों का घंटों काफी सब्र के साथ इंतजार किया, फिर जाकर कहीं इवेंट शुरू हो पाया।


यहां जानें फैंटम से जुड़ी बातें-


कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

दरअसल, सैफ अली खान और कबीर खान महबूब स्टूडियो में प्रेस से हाफिज सईद से जुड़ी बातें करने के लिए चले गए थे। बता दें, पाकिस्तान में फैंटम की रिलीज पर रोक लगा दी गई है।


हाफिज सईस

हाफिज सईस

'बेबी' के बाद एक बार फिर हाफिज सईद से दर्शक रूबरू होंगे फैंटम में। बेबी में जहां इस किरदार को सीधे तौर पर न दिखाते हुए सामने रखा गया था, वहीं फैंटम में इसे डाइरेक्ट दिखाया गया है। जिसे लेकर कंट्रोवर्सी शुरू हुई है।


फैंटम

फैंटम

कबीर खान की यह फिल्म 26/11 के घटना पर बनी हुई है। फिल्म में कैटरीना कैफ और सैफ अली खान मुख्य किरदार निभा रहे हैं।


ट्रेलर हिट

ट्रेलर हिट

'फैंटम' के ट्रेलर को जोरदार ओपनिंग मिली है, लिहाजा अब दर्शकों को इंतजार है फिल्म का। न्यूयॉर्क और एक था टाईगर के बाद कैटरीना कैफ एक बार फिर कबीर खान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।


करीना कपूर ने कहा-

करीना कपूर ने कहा-

करीना कपूर ने कहा कि, हां मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा है और मुझे ट्रेलर बेहद पसंद आया है। मुझे यकीन है कि लोगों को यह फिल्म बहुत अच्छी लगेगी, क्योंकि कबीर खान एक बेहतरीन निर्देशक हैं।


'बजरंगी भाईजान' से बड़ी हिट होगी 'फैंटम'..!


English summary
Saif Ali Khan made Phantom co-star Katrina Kaif to wait for hours during a promotional event.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos