»   » फिर साथ आया सलमान - ऐश का नाम...और इस बार विराट - अनुष्का ब्रेकअप!

फिर साथ आया सलमान - ऐश का नाम...और इस बार विराट - अनुष्का ब्रेकअप!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

Touchwood का नाम सुना है? जब भी आप कुछ अनलकी बोलते हैं तो हमेशा टचवुड कर लेते हैं, बुरी नज़र से बचाने के लिए और लोग मानें या मानें बस उन्हें संतोष मिलता है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम भी ऐसा ही है। 

ये तो तय है कि बॉलीवुड में इससे बुरा ब्रेकअप किसी का नहीं हुआ इसलिए शायद प्रेम कहानियों के बीच इनका नाम आना भी Unlucky ही है! कम से कम विराट - अनुष्का की प्रेम कहानी में तो है। 
[कितने Unlucky हैं सलमान!] 

क्योंकि सलमान और ऐश का नाम जुड़ते ही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ब्रेकअप हो गया। ये तो हमने आपको बताया ही था कि विराट - अनुष्का ब्रेकअप का मुख्य कारण है सलमान की सुलतान। 

लेकिन इस ब्रेकअप के साथ एक और नाम जुड़ा है और वो हैं अनुष्का शर्मा - रणबीर कपूर - ऐश्वर्या राय स्टारर ऐ दिल है मुश्किल! और वाकई सलमान का बैड लक और रणबीर का बैड लक ही शायद अनुष्का की लव स्टोरी को नज़र लगाने के लिए काफी था -
 

ऐश - सलमान बने Unlucky

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा ने ऐश के साथ ऐ दिल है मुश्किल साइन करने के बाद कोई फिल्म साइन ना करने का वादा किया था। और फिर उन्होंने सुलतान साइन कर ली।

कैंसिल किया हॉलीडे

विराट - अनुष्का ने एक साथ एक हॉलीडे ट्रिप प्लान किया हुआ था और दोनों वहां जाने वाले थे कि अनुष्का ने सुलतान साइन कर ली और उसकी शूटिंग शुरू हो गई। जबकि विराट उनका समय चाह रहे थे।

शादी, शादी, शादी

दरअसल, विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिलेशनशिप को सील करना चाह रहे थे लेकिन अनुष्का शादी के कमिटमेंट के लिए अभी तैयार नहीं थीं। और इसलिए उन्होंने सुलतान साइन कर ली।

प्यार या करियर

अनुष्का शर्मा काफी एंबिशन वाली हैं और इसलिए उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस और करियर पर ध्यान देना ज़्यादा ज़रूरी समझा। वो कई और फिल्में भी प्लान कर चुकी थीं।

छोड़ दी सीरीज़

वहीं विराट कोहली ने अनुष्का के लिए ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अगला टूर मना कर दिया था क्योंकि वो अनुष्का के साथ वक्त बिताना चाहते थे। लेकिन उन्हें बताए बिना अनुष्का ने फिल्म साइन कर ली।

फैमिली इन

विराट ने अनुष्का को घरवालों से मिलवाने का प्लान भी बना लिया था लेकिन अनुष्का के पास टाइम ही नहीं था और इस बात से विराट कोहली काफी ज़्यादा नाराज़ हो गए।

बढ़ा रहे थे दाढ़ी

कुछ टैबलॉइड की मानें तो विराट कोहली शादी की पूरी तैयारी में थे और इसलिए वो शादी के लिए अपनी दाढ़ी भी बढ़ा रहे थे क्योंकि वो पंजाबी हैं। लेकिन अनुष्का ने प्लान की वाट लगा दी।

चाहते थे ध्यान

विराट कोहली चाहते थे कि अनुष्का फिल्में कम करें और सारा ध्यान अपने प्रोडक्शन हाउस पर लगाएं क्योंकि उनके अंदर वो अलग करने की क्षमता है। लेकिन अनुष्का ने सुलतान साइन कर ली।

सब हो जाएगा नॉर्मल!

हालांकि इस झगड़े को देखकर तो यही लग रहा है कि ये कोई भी रिलेशनशिप की नॉर्मल सी फाइट है जो थोड़े समय बाद ठीक हो जाएगी। बस अनुष्का का कमिटमेंट प्रॉब्लम सही हो जाए तो!

English summary
Reasons why Virat Kohli and Anushka Sharma broke up and it has a Salman _ Aishwarya back story!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos