»   » OUCH.. सलमान खान ने मारा जोरदार तमाचा, सबके सामने.. हो गई दुश्मनी!

OUCH.. सलमान खान ने मारा जोरदार तमाचा, सबके सामने.. हो गई दुश्मनी!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच अभी भी खिंचातनी है, यह तो शायद सभी को पता है। इनके बीच बात इतनी बड़ी है कि ये दो एक्टर्स एक दूसरे के सामने तक आने से कतराते हैं। खैर, यदि आप इसकी वजह कैटरीना कैफ को मानते हैं तो बता दें.. आप गलत हैं।

जी हां, दरअसल बात कुछ पुरानी है। सलमान खान और रणबीर कपूर की मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। इस वक्त रणबीर कपूर ने बॉलीवुड डेब्यू तक नहीं किया था। दोनों की मुलाकात हुई.. दोनों ने बातचीत की.. लेकिन जल्द ही इनकी बातचीत बहस में बदल गई।

#INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान खान तक पहुंच गई बात!

रिपोर्ट्स की मानें तो बहस काफी बढ़ गई थी कि सलमान खान ने रणबीर कपूर को जोरदार तमाचा जड़ दिया। वह भी सबके सामने। रणबीर ने उसी वक्त पार्टी छोड़ दी औप वापस चले गए। हालांकि इसके बाद सलीम खान खुद फोन कर ऋषि कपूर से सलमान खान के लिए माफी मांगी थी।

लेकिन सलमान- रणबीर के बीच यह शीत युद्ध जारी है। वैसे सिर्फ सलमान और रणबीर की ही लड़ाई ऐसी नहीं.. बल्कि बॉलीवुड में कई सितारों के बीच ऐसा रिश्ता बन चुका है कि वे एक दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहते।

यहां देखें किनके किनके बीच है बॉलीवुड की बिग फाइट-

सलमान खान- रणबीर कपूर

पहले इस दुश्मनी के पीछे की वजह कैटरीना कैफ बताई जा रही थीं। लेकिन हाल ही में सामने आया कि सलमान खान काफी पहले एक बार रणबीर कपूर पर हाथ उठा चुके हैं।

सलमान खान- विवेक ओबेरॉय

यहां भी वही बात.. ऐश्वर्या राय सलमान खान को छोड़कर विवेक ओबेरॉय के पास क्या गईं। दोनों एक्टर्स के बीच तलवारें खिंच गई। आज तक सलमान- विवेक एक दूसरे की शक्ल नहीं देखते।

करीना कपूर- अमीषा पटेल

कहो न प्यार है पहले करीना कपूर को ऑफर की गई थी, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। फिर अमीषा के हाथों लग गई वह ब्लॉकबस्टर फिल्म। एक साथ बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद भी दोनों एक्ट्रेस के बीच कभी कुछ सही नहीं रहा।

दीपिका पादुकोण- कंगना रनौत

दीपिका- कंगना के बीच शायद ही कभी कुछ सही हो पाएगा। फिल्म के प्रमोशन हों या टीवी शो.. दोनों के बयान ही एक दूसरे पर निशाना बनाने के लिए काफी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन- सोनम कपूर

ऐश्वर्या राय बच्चन- सोनम कपूर भी शायद ही कभी साथ आना चाहें। याद दिला दें, सोनम कपूर ने पूरी मीडिया के सामने ऐश को आंटी कह दिया था। हालांकि ऐश ने इस पर कभी रिएक्ट नहीं किया।

अनुराग कश्यप- राम गोपाल वर्मा

अब यह लड़ाई ट्विटर से भी आगे बढ़ चुकी है। ये दो निर्देशक अक्सर एक दूसरे की फिल्मों को क्रिटिसाइज करते नजर आ जाते हैं।

आमिर खान- अमोल गुप्ते

तारे जमीं पर जैसी हिट फिल्म देने के बाद भी ये जोड़ी फिर कभी साथ नहीं आई.. कारण.. क्योंकि इस फिल्म के लिए आमिर खान ने अमोल गुप्ते को उतना क्रेडिट नहीं दिया, जितना देना चाहिए।

कैटरीना कैफ- आदित्य चोपड़ा

खबरों की मानें तो कैटरीना कैफ और आदित्य चोपड़ा के बीच भी सब ठीक नहीं है। कारण.. कैटरीना कैफ ने फिल्म गुंडे ठुकरा दिया था।

सनी देओल- यशराज फिल्म्स

सनी देओल और यशराज फिल्म्स की दुश्मनी ऐसी रही, जिसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। फिल्म 'डर' के बाद सनी देओल ने किसी भी यशराज फिल्म में काम नहीं किया।

English summary
It’s not Katrina Kaif, But this may be reason why Ranbir Kapoor avoids Salman Khan?
Please Wait while comments are loading...